सिनेजीवन: कंगना के लॉक अप से इस 'कैदी' को मिली रिहाई और ‘बच्चन पांडे' का गाना 'सारे बोलो बेवफा' रिलीज

संत स्वामी चक्रपाणि कंगना रनौत के 'लॉक अप' से बाहर होने वाले पहले प्रतियोगी हैं और 'बच्चन पांडे' के निर्माताओं ने फिल्म का तीसरा गाना भी जारी कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'लॉक अप' से धर्मगुरु स्वामी चक्रपाणि हुए बाहर

संत स्वामी चक्रपाणि कंगना रनौत के 'लॉक अप' से बाहर होने वाले पहले प्रतियोगी हैं। स्वामी चक्रपाणि फैशन डिजाइनर और ट्रांसवुमन सायशा शिंदे के साथ नोक झोंक को लेकर सुर्खियों में आए थे। वह कार्यों को करते समय अपने साथियों की मदद करने में भी सक्षम नहीं थे। मेजबान कंगना रनौत ने दर्शकों के वोट के साथ पहले सप्ताह में उन्हें शो से बाहर करने का फैसला किया। शो के दौरान सायशा चक्रपाणि के स्पर्श से असहज थीं और उन्होंने उनसे यह भी सवाल किया कि क्या वह अन्य महिलाओं के साथ भी ऐसा ही करेंगे। सायशा ने कहा कि मेरे साथ ऐसा मत करो। मैं बहुत असहज महसूस करती हूं। क्या आप दूसरों के साथ ऐसा करेंगे? मैं एक महिला हूं और मुझे यह पसंद नहीं है, चाहे वह दोस्ती हो या कुछ और।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

‘बच्चन पांडे' का गाना 'सारे बोलो बेवफा' रिलीज

'बच्चन पांडे' के निर्माताओं ने फिल्म का तीसरा गाना भी जारी कर दिया है। इस गाने के बोल 'सारे बोलो बेवफा' है। बता दें कि, 'बच्चन पांडे' एक एक्शन कॉमेडी फिल्म हैं, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में जलवे बिखेरते नजर आने वाले हैं। इस गाने के टीजर को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को इसमें किस लेवल का एंटरटेनमेंट का डोज देखने मिलेगा। यानी कह सकते है कि 'सारे बोलो बेवफ़ा' निश्चित रूप से सबकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और परफेक्ट अक्षय कुमार का डांस नंबर बनकर सामने आएगा! वैसे हमेशा की तरह सुपरस्टार अक्षय इस गाने में अपने किलर स्वैग और एनर्जेटिक डांस के साथ अपने दर्शकों को, खास कर के अपने प्रशंसकों को भौकाल भरा एंटरटेनमेंट देने का वादा करते है। इसकी झलक गाने के टीजर में साफ देखी जा सकती है।

सारे बोलो बेवफा में मुख्य नायक बच्चन पांडे के अवतार में अक्षय कुमार की एक्टिंग और स्टाइल के साथ उनकी ऊर्जा ने इसे एक अलग ही लेवल पर लेकर जाता है। जानी द्वारा कंपोज्ड और लिखे गए और बी प्राक द्वारा गाए गए, इस गाने को देसी सेटिंग मिली है, बाकी गाने में अक्षय और उनकी मंडली ने जान फूंकने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

श्रेयस तलपड़े बायोपिक 'कौन प्रवीण तांबे?' में आएंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े भारतीय क्रिकेटर प्रवीण तांबे की बायोपिक 'कौन प्रवीण तांबे?' में अभिनय करेंगे। निर्माताओं ने फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया। प्रवीण तांबे की भूमिका निभाने पर, श्रेयस ने कहा कि 'इकबाल' में मुख्य भूमिका निभाने के 17 साल बाद, मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मैं पर्दे पर प्रवीण का किरदार निभा रहा हूं। भूमिका और कहानी ने मुझे जीवन में एक बार फिर मौका दिया है। मैं बूटरूम स्पोर्ट्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो और हमारे बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक जयप्रद का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे इस भूमिका के लिए चुना।

"प्रवीन का प्रतिनिधित्व करना एक सम्मान की बात है और मैं इस भूमिका की तैयारी में उनके साथ बिताए गए समय को हमेशा संजो कर रखूंगा, जिसके लिए हम सभी के समर्पण और प्रयास के एक नए स्तर की आवश्यकता है। मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक न केवल फिल्म का आनंद लेंगे बल्कि प्रभावित और प्रेरित होंगे।" 1 अप्रैल को डिजनी प्लस हॉस्टार पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन जयप्रदा देसाई कर रहे हैं। इसमें आशीष विद्यार्थी, परमब्रत चटर्जी और अंजलि पाटिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। किरण यादवोपवित द्वारा लिखित, 'कौन प्रवीण तांबे?' हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

67 साल के हुए अनुपम खेर, इंस्टाग्राम पर शेयर की फिटनेस यात्रा

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, जो सोमवार को 67 वर्ष के हो गए, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा कीं है। वरिष्ठ अभिनेता काफी फिटनेस फ्रीक है और हाल की तस्वीरें उनके धैर्य और फिटनेस के प्रति जुनून का प्रमाण हैं। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने दो तस्वीरों साझा करते हुए कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा, "मुझे जन्मदिन मुबारक हो! आज जब मैं अपना 67 वां वर्ष शुरू कर रहा हूं, तो मैं अपने लिए एक नई ²ष्टि पेश करने के लिए प्रेरित और उत्साहित हूं! ये तस्वीरें पिछले कुछ वर्षों में मेरे द्वारा की गई धीमी प्रगति का उदाहरण हैं।

"37 साल पहले आप एक युवा अभिनेता से मिले थे, जिन्होंने सबसे अपरंपरागत तरीके से शुरूआत की और एक 65 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभाई। अपने पूरे करियर में मैंने हर एक एवेन्यू का पता लगाने की कोशिश की है। लेकिन एक सपना है जो मेरे अंदर हमेशा था, लेकिन इसे साकार करने के लिए कभी कुछ नहीं किया। सपना था कि मैं अपनी फिटनेस को गंभीरता से लूं और खुद के सर्वश्रेष्ठ संस्करण की तरह दिखूं और महसूस करूं। "मैंने अपनी फिटनेस यात्रा की राह पर चलना शुरू कर दिया है और जैसा कि मैं जो कुछ भी करता हूं, मैं इस यात्रा को आपके साथ साझा करना चाहता हूं। मैं अपने अच्छे दिनों और बुरे दिन को साझा करूंगा। उम्मीद है कि एक साल बाद, हम एक साथ, मुझमें नयापन देखेंगे।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia