सिनेजीवन: स्वरा भास्कर ने की सपा नेता से शादी, प्रोटेस्ट में हुई थी मुलाकात और 'इन कार' का पोस्टर हुआ जारी

स्वरा भास्कर ने अपने फैन्स को सरप्राइज दिया है। स्वरा ने आज सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की और आगामी थ्रिलर फिल्म 'इन कार' के निमार्ताओं ने गुरुवार को फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

स्वरा भास्कर ने की सपा नेता फहद अहमद से शादी, फैंस को दिया सरप्राइज

स्वरा भास्कर ने अपने फैन्स को सरप्राइज दिया है। स्वरा ने आज सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की। स्वरा ने सपा नेता और सोशल ऐक्टिविस्ट फहद अहमद को अपना हमसफर चुना है। फहद और स्वरा की मुलाकात कैसे हुई और दोस्ती प्यार में कैसे बदली, ये सारी जानकारी उन्होंने एक खूबसूरत मोंटाज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की है। स्वरा ने 6 जनवरी को कोर्ट में स्पेशल मैरिज ऐक्ट के तहत शादी की थी। अब सभी को इस बारे में बताया है।

स्वरा ने अपने पोस्ट में लिखा है, कभी-कभी कुछ चीजें हर वक्त आसपास होती हैं और आप उन्हें दूर खोजते रहते हो। हमें प्यार की तलाश थी, पहले दोस्ती मिली। फिर हम एक-दूसरे को मिल गए। फहद जिरार अहमद, मेरे दिल में स्वागत है। यह अस्त-व्यस्त है लेकिन तुम्हारा है। स्वरा ने वीडियो में अपने और फहद के साथ बिताए कुछ खास लमहे सबके साथ साझा किए हैं। अपनी पहली सेल्फी के साथ दोस्ती कैसे बढ़ी यह सब दिखाया है। वहीं यह भी बताया है कि 6 जनवरी को कोर्ट मैरिज के पेपर्स सब्मिट किए थे।

नए फोटोशूट में इंटेस लुक में दिखे 'पठान'

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की इंटेस लुक वाली फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसे फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आपको बता दे, डब्बू रत्नानी ने शाहरुख खान की ये शानदार फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें एक्टर एक सोफे पर बैठकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। फोटो में शाहरुख खान डेनिम के साथ ब्लैक स्वेटर और शाइनिंग ब्लैक जूते पहने हुए हैं। जिसमें वो काफी डेशिंग लग रहे हैं। वहीं फैंस का शाहरुख का ये नया लुक काफी पसंद आ रहा है और वो कमेंट के जरिए उनकी तारीफों के पूल बांध रहे हैं।

'इन कार' का पोस्टर रिलीज, बंदूक की नोक पर ऋतिका सिंह!

आगामी थ्रिलर फिल्म 'इन कार' के निमार्ताओं ने गुरुवार को फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया। फिल्म, जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ऋतिका सिंह हैं, सच्ची घटनाओं पर आधारित है और यह एक कॉलेज गर्ल की जीवन यात्रा को दिखाती है कि कैसे और किन परिस्थितियों में वो जिंदा रहने के लिए संघर्ष करती है। दिलचस्प पोस्टर में ऋतिका सिंह, मनीष झांझोलिया, संदीप गोयत, सुनील सोनी और ज्ञान प्रकाश हैं। ऋतिका को एक कार के अंदर बैठे दिखाया गया है जिसमें उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं। उसे बंदूक की नोक पर पकड़ कर रखा गया है।

2013 में अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली ऋतिका को निर्देशक सुधा कोंगारा प्रसाद ने सुपर फाइट लीग के एक विज्ञापन में देखा था। अभिनेत्री ने बाद में द्विभाषी फिल्म 'साला खडूस' में प्रमुख भूमिका निभाने के लिए ऑडिशन दिया, जिसमें आर. माधवन भी थे। राज कुंद्रा के माध्यम से निमार्ताओं ने उनसे संपर्क किया और फिर फिल्म में उन्हें कास्ट किया। 'इन कार' का निर्देशन और लेखन हर्षवर्धन ने किया है। इनबॉक्स पिक्च र्स द्वारा प्रस्तुत और अंजुम कुरैशी और साजिद कुरैशी द्वारा निर्मित, यह फिल्म 3 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण का इकोनॉमी क्लास में यात्रा करते हुए वीडियो वायरल

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण फ्लाइट में बिजनेस क्लास के बजाय इकोनॉमी क्लॉस में यात्रा करती नजर आईं। एक फैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस का वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में दीपिका और उनके पीछे उनका बॉडी गार्ड चलता हुआ नजर आ रहा है। दीपिका ने यात्रा के दौरान लो प्रोफाइल बनाए रखा और किसी भी तरह की अटेंशन से परहेज किया। ट्विटर पर दीपिका के एक फैन क्लब द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में, वह सनग्लासेस के साथ ऑरेंज कलर की कैप और स्पोर्ट्स जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका को हाल ही में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम अभिनीत 'पठान' में देखा गया था। सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' (2015) और आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' (2017) को पछाड़कर फिल्म 'पठान' पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।

सिनेजीवन: स्वरा भास्कर ने की सपा नेता से शादी, प्रोटेस्ट में हुई थी मुलाकात और 'इन कार' का पोस्टर हुआ जारी

कम दाम में 'पठान' देखने का मौका, शुक्रवार को भारतीय सिनेमाघरों में 110 रुपए की मिलेगी टिकट

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म 'पठान' शुक्रवार को पूरे भारत के सिनेमाघरों में कम टिकट की कीमतों पर उपलब्ध होगी। यह टिकट मात्र सिनेमाघरों में 110 रुपए की होगी। बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म के प्रदर्शन का जश्न मनाने के लिए यह कदम उठाया जा रहा है और फिल्म ने दुनिया भर में 963 करोड़ रुपए की कमाई की है।

पठान को हिंदी सिनेमा के इतिहास में दुनिया भर में सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म होने का जश्न मनाने के लिए, भारत की शीर्ष थिएटर चेन - पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, मूवीटाइम, मुक्ता 2 और अन्य प्रतिभागी सिनेमा इस शुक्रवार को 'पठान दिवस' के रूप में मनाने के लिए एक साथ आए हैं। 'पठान' ने भारत में 498.85 करोड़ रुपए (हिंदी - 481.35 करोड़ रुपए, डब - 17.50 करोड़ रुपए) की कमाई की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;