सिनेजीवन: तापसी के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ब्लरर का ऐलान और आमिर-किरण का लद्दाख का पारंपरिक डांस वायरल

तापसी ने अपना प्रोडक्शन हाउस ‘ऑउटसाइडर्स फिल्म्स’ लॉन्च करके अपने करियर में एक और शानदार उपलब्धि जोड़ ली है और तलाक के बाद आमिर खान और किरण राव ने लद्दाख का पारंपरिक डांस किया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तापसी के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ब्लरर का ऐलान, पहला पोस्टर रिलीज

पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट फिल्मों पर अपना ध्यान जारी रखते हुए, ज़ी स्टूडियोज ने आउटसाइडर्स फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस के साथ मिलकर फिल्म "ब्लरर" का पहला लुक रिलीज़ कर दिया है। इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेत्री तापसी पन्नू नज़र आएंगी। उन्हें फिल्मों में उनके बारीक अभिनय के लिए जाना जाता है, जिन्हें न केवल दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है, बल्कि अत्यधिक प्रशंसित रूप से भी जाना जाता है। फिल्म का निर्देशन अजय बहल करेंगे, जिन्हें उनकी फिल्म 'सेक्शन 375' के लिए जाना जाता है, जिसे दर्शकों द्वारा बेहद सरहाया गया था। ब्लरर को पवन सोनी और अजय बहल ने संयुक्त रूप से लिखा है। फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों के बीच गहरी दिलचस्पी जगा दी है और थ्रिलर की एक नई लहर के साथ, ब्लरर स्तर को और ऊपर ले जाने के लिए तैयार है।

BMC के एक्शन से पहले MNS ने अमिताभ के बंगले के बाहर चिपकाए पोस्टर

दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों खबर सामने आई थी कि बीएमसी बिग बी के बंगले 'प्रतीक्षा' पर जल्द ही कार्रवाई करने जा रही है। बिग बी के बंगले पर बीएमसी का बुल्डोजर चलने वाला है। इसी बीच अब उनके बंगले के बाहर कुछ ऐसे पोस्टर लगे हैं, जो हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं। बता दें, ये पोस्टर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने बुधवार रात को लगाए हैं। बैनर में लिखा है 'Big b show Big heart' (बिग बी बड़ा दिल दिखाए). दरअसल, अमिताभ बच्चन का बंगला संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर है और बीएमसी इस सड़क को चौड़ा करना चाहती है, जिसकी वजह से अमिताभ के बंगले की एक दीवार को गिराना पड़ेगा। इन पोस्टर्स के जरिए नवनिर्माण सेना बिग बी से ज्ञानेश्वर रास्ते के चौड़ीकरण की अपील की है। बता दें, अमिताभ का बंगला जिस सड़क पर मौजूद है, उसकी चौड़ाई 45 फीट है, इसे और चौड़ा कर 60 फीट तक ले जाने की तैयारी है। बस अमिताभ के बंगले प्रतीक्षा के सामने का काम बचा हुआ है। ऐसे में अब बीएमसी ने मुंबई उपनगरीय कलेक्ट्रेट के सर्वे अधिकारीयों को प्रतीक्षा’ बंगले के तोड़े जाने वाले हिस्से को चिन्हित करने के निर्देश दे दिए है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'हंगामा 2' का CHINTA NA KAR सॉन्ग रिलीज

दर्शक निश्चित रूप से कॉमेडी-ड्रामा हंगामा 2 का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। फिल्म अपने बैक-टू-बैक सुपर मजेदार म्यूजिक वीडियो के साथ काफी चर्चा में है । प्रशंसकों को चुरा के दिल मेरा पर थिरकाने के बाद, निर्माताओं ने एक और खूबसूरत गाना - चिंता ना कर साझा किया है। नए जमाने के सितारे मिज़ान और प्रणिता सुभाष अभिनीत, यह गीत अपने उत्साही संगीत और लुभावने सिनेमाई दृश्यों के लिए ऑनलाइन ट्रेंड कर रहा है। संगीतकार अनु मलिक अपनी नई और ताजा रचना के लिए काफी प्रशंसा बटोर रहे हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, अनु मलिक ने कहा, "चिंता ना कर पर काम करना बहुत मजेदार था। यह एल्बम के मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। ईमानदारी से, कहु इस सॉन्ग को रिलीज के एक दिन के भीतर जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है उससे मैं अभिभूत हूं। इसी तरह, मिज़ान ने कहा, "मैं दर्शकों से इतना प्यार पाकर बहुत रोमांचित हूं। चिंता ना कर एक सुंदर रचना है, और हमने इसकी शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की है। मुझे उम्मीद है कि वे फिल्म को भी खूब प्यार देंगे।" इस बीच, इन दो सितारों यानी मीज़ान और प्रणिता के बीच की केमिस्ट्री ने प्रशंसकों को और अधिक बैचेन कर दिया है। 2003 की ब्लॉकबस्टर फिल्म हंगामा की अगली कड़ी का प्रीमियर 23 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार के सभी ग्राहकों के लिए होगा। परेश रावल और शिल्पा शेट्टी अभिनीत, फिल्म प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित और रतन जैन, गणेश जैन, चेतन जैन और अरमान वेंचर्स द्वारा समर्थित है। वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स एलएलपी के इस प्रोजेक्ट में जॉनी लीवर, राजपाल यादव और आशुतोष राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 सिनेजीवन: तापसी के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ब्लरर का ऐलान और आमिर-किरण का लद्दाख का पारंपरिक डांस वायरल

तलाक के बाद आमिर खान- किरण राव ने किया लद्दाख का पारंपरिक डांस

बॅालीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव तलाक की घोषणा के बाद से ही चर्चा में हैं। दोनों ने इस बात की जानकारी दी कि आपसी सहमति के साथ दोनों ने शादी को खत्म करने का फैसला किया है। इसके बाद दोनों का एक वीडियो भी आया जहां पर आमिर खान ने ये कहा कि हम अभी भी साथ हैं। किरण राव के साथ आमिर खान इन दिनों लद्दाख में अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं। इस वीडियो को आमिर खान के फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आमिर खान और किरण राव ने यहां पर पारंपरिक कपड़े पहन रखे हैं। इसके बाद आमिर खान के पीछे किरण राव भी इस डांस को करती हुई नजर आती हैं। दो महिलाएं वीडियो में मौजूद हैं जिनको देखते हुए आमिर खान और किरण राव डांस स्टेप को कॅापी करने की कोशिश करते हैं। पीछे पारंपरिक संगीत बजता हुआ सुनाई देता है। सेट पर मौजूद सभी लोग आमिर खान और किरण राव के इस डांस के कैमरे में कैद कर रहे हैं। किरण राव ने डार्क पिंक ड्रेस और ग्रीन रंग की टोपी पहन रखी है। आमिर खान ने भी लाल रंग की ड्रेस और पर्पल रंग की टोपी पहनी हुई है। आमिर खान का ये डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो के नीचे कमेंट कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में आमिर खान के साथ किरण राव पर भी फैंस प्यार बरसा रहे हैं।

पिता के काम से खुद को दूर नहीं रखते बिग बी

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि कैसे वह अपने दिवंगत पिता कवि हरिवंश राय बच्चन के काम से खुद को दूर नहीं रखते हैं। बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपने दिवंगत पिता की किताब पढ़ते हुए दिख रहे हैं। ध्यान भंग करने वाली आवाजों से बचने के लिए वह हेडफोन पहनते हैं। फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर उन्होंने हिंदी में लिखा है, मैं अपने दिवंगत पिता के काम से खुद को दूर नहीं रखता। अब उनके शब्द मेरी आवाज में हैं। उनके अपने काम की बात करें तो, अभिनेता के पास वर्तमान में ब्रह्मास्त्र, चेहरे, झुंड, मे डे, अलविदा और हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न का रीमेक है, इसके अलावा प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्में भी है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia