सिनेजीवन: कानूनी पचड़े में बुरी फंसी तापसी पन्नू और इस सीरीज में माधुरी दीक्षित के लिए बोला गया अपमानजनक शब्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज किया गया है और 'द बिग बैंग थ्योरी' के एक एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तापसी पन्नू के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज

'पिंक', 'हसीना दिलरुबा' और कई अन्य फिल्मों के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसी तापसी पन्नू के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता के अनुसार, एक्ट्रेस ने रेड नेकलाइन ड्रेस के साथ गोल्ड का हैवी नेकपीस गले में कैरी किया था, जिसमें मां लक्ष्मी की प्रतिमा बनी हुई थी। 'मनमर्जियां' की एक्ट्रेस ने 14 मार्च को मुंबई में आयोजित लक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक से एक फोटो और एक वीडियो अपलोड की थी। धार्मिक संगठन हिंद रक्षक संगठन ने पन्नू के खिलाफ धार्मिक भावनाओं का उल्लंघन करने और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है।

यह आरोप हिंद रक्षक संगठन इंदौर के संयोजक एकलव्य सिंह गौर ने लगाया, जो भाजपा विधायक मालिनी गौर के बेटे हैं। पुलिस ने कहा कि उन्हें एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ एकलव्य गौर की ओर से धार्मिक भावनाओं और धर्म की छवि को ठेस पहुंचाने की शिकायत मिली है। तापसी ने अभी तक कानूनी कार्रवाई पर कोई प्रतिक्रिया या बयान जारी नहीं किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'भोला' के रिलीज डेट पर जारी होगा अजय देवगन की 'मैदान' का टीजर

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' का टीजर उनकी फिल्म 'भोला' की रिलीज डेट यानी 30 मार्च को जारी किया जाएगा। एक सच्ची कहानी पर आधारित, 'मैदान' अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित है और इसमें प्रियामणि और गजराज राव भी हैं। जी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित, स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स क्रमश: साईविन क्वाड्रास और रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं, संगीत एआर रहमान का है। यह फिल्म 23 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

'भोला' की बात करें तो यह फिल्म एक 'मैन ऑन ए मिशन' की कहानी है, जो अपनी बेटी की रक्षा के लिए हर हद पार कर जाता है। 'भोला' में तब्बू, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, गजराज राव, मकरंद देशपांडे और विनीत कुमार हैं। यह 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

माधुरी दीक्षित के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल, NETFLIX को भेजा लीगल नोेटिस

साल 2007 में आई अमेरिकन सिटकॉम शो द बिग बैंग थ्योरी को लेकर बवाल मचा हुआ है। दरअसल, इस सीरीज के एक एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही ऐश्वर्या राय से उनकी तुलना हुई है। अब इस मामले को लेकर हंगामा मचा हुआ है. नेटफ्लिक्स को विजय कुमार नाम के पोलिटिकल एनालिस्ट की तरफ से लीगल नोटिस भी जारी किया गया है। दरअसल, सीरीज के इस सीन में दिखाया गया है कि, जिसमें जिम पारसन्स कहते हैं ऐश्वर्या राय 'पूअर मैन की माधुरी दीक्षित' हैं। इसके जवाब में राज कुथरापल्ली का किरदार निभा रहे कुणाल नायर कहते हैं कि ऐश्वर्या राय देवी की तरह हैं, और उनकी तुलना में माधुरी दीक्षित एक वैश्या।

सिनेजीवन: कानूनी पचड़े में बुरी फंसी तापसी पन्नू और इस सीरीज में माधुरी दीक्षित के लिए बोला गया अपमानजनक शब्द

निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक ओम राउत फिल्म आदिपुरुष के लिए आशीर्वाद लेने पहुंचे माता वैष्णव देवी के दरबार

नवरात्री के पावन अवसर पर फिल्म निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक ओम राउत फिल्म आदिपुरुष के  प्रमोशनल कैम्पेन की शुरुआत करने से पहले पहुंचे माता वैष्णव देवी का आशीर्वाद लेने। फिल्म आदिपुरुष का  प्रमोशनल कैम्पेन  ३० मार्च यानि की रामनवमी के अवसर पर शुरू किया जायेगा। यह मैग्नम ओपस फिल्म साल २०२३ की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जो १६ जून को वर्ल्डवाइड रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म की कहानी   मुख्य रूप से प्रभु श्री राम  के इर्द-गिर्द घूमती है और बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाती है।

मां श्री दुर्गा द्वारा ब्रह्मांड के निर्माण और दुनिया की शुरुआत की टिप्पणी करते हुए, चैत्र नवरात्रि हिंदू संस्कृति में अत्यधिक महत्व रखती है! इसी विश्वास और मां वैष्णो देवी में श्री गुलशन कुमार की अपार आस्था के साथ,फिल्म के  निर्माता फिल्म आदिपुरुष के लिए माता रानी के दरबार पहुंचे। 

 प्रभास, कृति सनोन, सनी सिंह और सैफ अली खान अभिनीत यह फिल्म एक समृद्ध और ऐतिहासिक भारतीय महाकाव्य रामायण को शानदार तरीके से पुनर्जीवित करती है।

आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी ।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;