सिनेजीवन: तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज और दिसंबर से शुरु होगी दृश्यम 2 की शूटिंग!

फैंस की मोस्ट अवेटड तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और खबर है कि सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज

फैंस की मोस्ट अवेटड तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फैंस का इंतजार कम करते हुए हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। रश्मी रॉकेट की कहानी एक छोटे से गांव की एक युवा लड़की के बारे में है, जिसे एक उपहार से नवाजा गया है। रश्मि नाम की लड़की अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है। इसी बीच उसे पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ में उसके सामने कई अड़चने हैं और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नजर आ रहा है। अपनी पहचान के लिए दौड़ उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है। बता दें, रश्मि रॉकेट का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है, जिसमें तापसी पन्नू अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म अगले महीने दशहरे के मौके यानि 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।

दिसंबर से शुरु होगी दृश्यम 2 की शूटिंग!

सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम भला किसे याद नहीं हैं, इस फिल्म ने रिलीज होकर धमाका कर दिया था और दर्शकों को काफी पसंद आई थी। फिल्म की कहानी ने लोगों को प्रभावित किया था और कमाल का अभिनय लोगों के दिलों में उतर गया था। हालांकि ये फिल्म मलयालम फिल्म की रीमेक थी। अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो और भी अच्छी है। दरअसल इस फिल्म की सीक्वल बनने जा रहा है। काफी समय से खबरें आ रहीं थीं कि अजय देवगन काफी जल्दी दृश्यम 2 की शूटिंग शुरु करेंगे। अब खबर है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरु होने जा रही है। इसको लेकर पूरी यूनिट काफी काम कर रही है। अजय देवगन का किरदार इस फिल्म में भी काफी स्ट्रॉंग दिखाया जाने वाला है। फिलहाल अभिनेता लगातार किसी ना किसी प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं। वर्कफ्रंट पर अजय देवगन अपनी फिल्मों 'मेडे', 'मैदान', 'थैंक गॉड' और वेब सीरीज 'रुद्र' की शूटिंग में बिजी हैं, ये प्रोजेक्ट काफी बेहतरीन साबित होंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नुसरत जहां, यश दासगुप्ता की फिल्म 'एसओएस कोलकाता' 1 अक्टूबर को होगी रिलीज

अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां और अभिनेता यश दासगुप्ता की आगामी बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' एक अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अपने पति निखिल जैन के साथ बहुप्रचारित मनमुटाव के बाद नुसरत यश को डेट कर रही हैं। उन्होंने कहा, 'एसओएस कोलकाता' मेरे लिए काम करने का एक शानदार अनुभव रहा है। मैंने एक बहुत ही अलग भूमिका निभाई है। दर्शक मुझे भारी शुल्क वाले एक्शन ²श्यों को देखेंगे। मेरा चरित्र कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है। मेरा रोल खुरदरी, स्मार्ट, किरकिरा और बहुत आत्मविश्वासी है। इसलिए, इस भूमिका को निभाने में मजा आया। अंशुमन प्रत्यूष द्वारा निर्देशित और जेरेक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म, जिसमें मिमी चक्रवर्ती, एना साहा, सब्यसाची चक्रवर्ती और शांतिलाल मुखर्जी भी हैं, यह जी5 पर रिलीज होगी। 'एसओएस कोलकाता' कोलकाता में नियोजित आतंकवादी हमलों की एक श्रृंखला की एक दिलचस्प कहानी है, जो एक पांच सितारा होटल के परिसर में एक बंधक नाटक में समाप्त होती है। फिल्म में प्रदर्शन और हाई-ऑक्टेन ड्रामा निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत लेगा और एक नेल-बाइटिंग अनुभव प्रदान करेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस अक्टूबर विक्की कौशल स्टारर 'सरदार उधम' का होगा वर्ल्डवाइड प्रीमियर

इस अक्टूबर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अपने दर्शकों के लिए सरदार उधम लेकर आ रहा है, जो एक असाधारण युवक की अनकही कहानी है, जिसका अपनी मातृभूमि और उसके लोगों के प्रति प्रेम ने उसे भारत के स्वतंत्रता संग्राम के लिए अपना जीवन समर्पित करने के लिए प्रेरित किया था। विक्की कौशल अभिनीत सरदार उधम सिंह के रूप में, अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित और रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित है। भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स इस अक्टूबर में केवल अमेज़न प्राइम वीडियो पर सरदार उधम देख सकते हैं। प्रतिशोध की एक दिल दहला देने वाली कहानी, सरदार उधम एक वीर व्यक्ति की यात्रा को प्रदर्शित करता है, जिसने यह सुनिश्चित किया कि दुनिया अपने प्यारे भाइयों के जीवन को कभी न भूले, जो 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार में बेरहमी से मारे गए थे। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम ने कहा, "अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर हम जो भी कहानी पेश करते हैं, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि कहानी भावनाओं और गहराई से भरी हो, जो हर दर्शक के दिल में जगह बनाती है। राइजिंग सन फिल्म्स के साथ एक महान साझेदारी को जारी रखते हुए, हमें अपने इतिहास और संस्कृति के दफन खजाने से साहस, धैर्य और निडरता की एक प्रेरक कहानी, सरदार उधम पेश करने पर गर्व है। उधम सिंह की अनकही वीर कहानी को दुनिया को बताने की जरूरत है और हमें यकीन है कि हमारे दर्शक इस फिल्म से प्रेरित होंगे जो भारतीय इतिहास के सबसे महान शहीदों में से एक के जीवन का सम्मान करती है, जिनके गहन और हृदय विदारक बलिदान ने कई निर्दोषों की मौत का बदला लिया था।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'क्लास 2020' के सीजन 2 में नजर आएंगी शेफाली जरीवाला

अभिनेत्री शेफाली जरीवाला वेब सीरीज 'क्लास ऑफ 2020' के आगामी दूसरे सीजन की कास्ट में शामिल हो गई हैं। शेफाली शो में जन्नत नाम का एक किरदार निभाती नजर आएंगी, जो इस समय फ्लोर पर है। उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि इतनी खूबसूरती से लिखे गए चरित्र को निभाने का यह एक शानदार अवसर था। जन्नत का चरित्र इतना प्यारा है और जीवन के लिए उसका उत्साह इतना बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया है कि यह भूमिका निभाना मेरे लिए एक खुशी की बात है। उन्होंने कहा कि विकास (गुप्ता), रोहन (मेहरा) और पूरी टीम अनुकरणीय हैं। हम जल्द ही शूटिंग खत्म कर देंगे और मैं इस परियोजना की रिलीज के लिए उत्साहित हूं। शो में उनके किरदार जन्नत का रोहन मेहरा (इब्राहिम) के साथ एक रोमांटिक एंगल होगा। 'कांटा लगा गर्ल' के नाम से मशहूर शेफाली आखिरी बार विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia