सिनेजीवन: 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगी तापसी की एक्टिंग और विवादों में घिरी 'जुग जुग जियो'

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान 'मिताली राज' की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और एक्टर वरुण धवन और कियारा अडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' 24 जून को रिलीज हो रही है। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर हुआ रिलीज, भावुक कर देगी मिताली के संघर्ष की कहानी

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान 'मिताली राज' की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म में पुरुष प्रधान खेल में अपनी जगह बनाने वाली मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के संघर्ष को दिखाया गया है। बता दें कि मिताली राज का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल का करियर रहा है। उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए एकदिवसीय मैच में 10,000 से अधिक रन बनाए हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे पुरुष प्रधान खेल, क्रिकेट में अपना करियर बनाने के लिए तापसी पन्नू उर्फ मिट्ठू को अपने मां-बाप से लेकर सलेक्टर्स तक हर किसी से लड़ना पड़ता है। इस दौरान उन्हें तंग किया जाता है और उनका मजाक उड़ाया जाता है। लेकिन वह समाज और अपनों के खिलाफ डटकर खड़ी रहती हैं।

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए तापसी पन्नू लिखती हैं, 'नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए। "द जेंटलमैन्स गेम" को फिर से परिभाषित करने वाली महिला की कहानी को आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। शबाश मिट्ठू 15 जुलाई।' शाबाश मिट्ठू, श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित एक जीवनी पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म भारत की महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है। इसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं।

विवादों में घिरी करण जौहर की 'जुग जुग जियो'

एक्टर वरुण धवन और कियारा अडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' 24 जून को रिलीज हो रही है। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। करण जौहर की फिल्म पर गाना से लेकर फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगा है। हाल ही में फिल्म पर लगे कॉपीराइट मामले में रांची सिविल कोर्ट ने एक अहम आदेश पारित किया है। दरअसल, रांची सिविल कोर्ट की कमर्शियल कोर्ट द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार रिलीज से पहले कोर्ट के सामने फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी। याचिकाकर्ता विशाल सिंह ने इस मामले अदालत में याचिका दाखिल की है।

विशाल सिंह ने अपनी याचिका में दावा किया है कि धर्मा प्रोडक्शन ने उनकी कहानी को चुराकर 'जुग जुग जियो' नाम की फिल्म बनाई है। विशाल ने पन्नी रानी नाम से एक कहानी लिखी थी। इसी बीच उनका संपर्क धर्मा प्रोडक्शन के क्रिएटिव हेड सौमेन मिश्रा से हुआ, जिनके साथ विशाल ने अपनी कहानी को साझा किया। धर्मा प्रोडक्शन ने उनकी कहानी पर फिल्म बनाने की बात भी कही थी, लेकिन बाद में प्रोडक्शन ने इस कहानी का इस्तेमाल कर 'जुग जुग जियो' के नाम से फिल्म बना दी। विशाल ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। इसके साथ विशाल ने 1.5 करोड़ रुपये के मुआवजे की भी मांग की है। इसके अलावा ये भी मांग की गई कि फिल्म को रिलीज करने से पहले इसकी स्क्रीनिंग अदालत में की जाए, जिसके बाद कोर्ट ने मामले में आदेश जारी करते हुए 21 जून को अदालत में फिल्म की स्क्रीमिंग करने के निर्देश दिए।

सिनेजीवन: 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगी तापसी की एक्टिंग और विवादों में घिरी 'जुग जुग जियो'

भिनेत्री और सोशल मीडिया सनसनी शहनाज गिल ने आखिरकार अपना रैंप डेब्यू कर लिया है। शहनाज गिल को गुजरात में एक फैशन शो में शो स्टॉपर के रूप में दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला के गाने 'अखियां दे सामने' पर डांस करते देखा गया। शहनाज एक दुल्हन के रूप में नजर आ रही थीं, क्योंकि उसने लाल रंग के कपड़े पहने थे और रैंप पर चलते हुए अपने दुपट्टे को पकड़ रखा था। बाद में जैसे ही उसने अपना चलना समाप्त किया, उन्होंने अचानक से ड्रांस कर शुरु कर दिया।

सोशल मीडिया पर शहनाज ने वीडियो को कैप्शन दिया, "डेब्यू वॉक सही तरीके से किया! सुपर टैलेंटेड डिजाइनर सामंत चौहान के लिए वॉक की। आपका आतिथ्य और प्यार अतुलनीय है।"

 फोटो: IANS
फोटो: IANS

अचानक हार्ट रेट बढ़ने के बाद अस्पताल में भर्ती दीपिका! जानें सच्चाई

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की हेल्थ को लेकर बीते दिनों कई खबरें सामने आईं थी। खबर थी कि दीपिका की हार्ट रेट अचानक बढ़ गई और तबीयत बिगड़ने पर उन्हें हैदराबाद के कमिनेनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। इस खबर ने दीपिका के फैंस को काफी परेशान कर दिया था लेकिन अब हसीना के फैंस के लिए अच्छी खबर आई है। खबर ये है कि दीपिका की सेट पर तबीयत खराब होने और अस्पताल में भर्ती करवाने की खबरों का फिल्म के प्रोड्यूसर ने खंडन किया है। 'प्रोजेक्ट के' के प्रोड्यूसर अश्विनी दत्ता ने कहा-दीपिका नाग अश्विन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म के लिए हैदराबाद में शूटिंग कर रही थीं और उनकी तबीयत ठीक थी। अश्विनी दत्त ने बताया-'उनकी तबीयत नहीं बिगड़ी थी बल्कि यह रेगुलर हेल्थ चेकअप था क्योंकि वो हाल ही में कोविड-19 से उबरी हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने ने कहा-उन्हें पहले कोविड (दूसरी बार कोविड) हुआ था लेकिन ठीक होने के बाद वह यूरोप के लिए रवाना हो गईं और यूरोप से सीधे वह हमारे फिल्म सेट पर आईं। बीपी में मामूली उतार-चढ़ाव के बाद वह रेगुलर चेकअप के लिए एक घंटे के लिए अस्पताल गईं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सब कुछ सामान्य है।'

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia