सिनेजीवन: 'तड़प' का पहला रोमांटिक गाना रिलीज और बर्थडे पर शहर से बाहर शाहरुख खान, मन्नत में फैन्स का जमावड़ा

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर 'तड़प' पहला रोमांटिक गाना रिलीज कर दिया गया है और किंग खान का जन्मदिन शांतिपूर्ण रहा, क्योंकि उनके आवास के बाहर पुलिस अधिकारियों को तैनात कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'तड़प' का पहला रोमांटिक गाना रिलीज

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर 'तड़प' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिसे जनता से बहुत प्यार मिल रहा है। सुनील शेट्टी के बेटे अहान इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। लिहाजा फिल्म को लेकर काफी क्रेज दिख रहा है। ट्रेलर के बाद अब मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया है, जो कि एक सुपर रोमांटिक ट्रैक है। 'तड़प' का पहला गाना 'तुमसे भी ज्यादा' आज धनतेरस पर रिलीज हो गया है। अहान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को साझा किया और उन्होंने गाने की एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की है। इस क्लिप में एक पल ऐसा भी है जहां उन्हें और तारा को किस करते हुए और एक अच्छा पल बिताते हुए देखा जा सकता है और अगले ही पल कोई उन्हें खींच ले जाता है और उसकी बाइक में आग लगा दी जाती है.. जिसने निश्चित रूप से प्रशंसकों को प्रत्याशित कर दिया है।

शाहरुख ने अलीबाग में मनाया जन्मदिन, पुलिस ने मन्नत के बाहर प्रशंसकों को इकट्ठा होने से रोका

रोमांस के बादशाह शाहरुख खान मंगलवार को 56 साल के हो गए, उनके प्रशंसक और फालोवर्स उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर मन्नत के बाहर जमा हो रहे हैं, जो हर साल उन्हें धन्यवाद देने के लिए अपनी बालकनी पर आते हैं। हालांकि, यह साल कुछ अलग नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग खान का जन्मदिन शांतिपूर्ण होगा क्योंकि उनके आवास के बाहर पुलिस अधिकारियों को तैनात कर दिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने कथित तौर पर कहा है कि उनके पास शाहरुख की प्रबंधक पूजा ददलानी का एक संदेश है, जिसमें उन्हें सूचित किया गया कि सुपरस्टार, उनके बेटे आर्यन खान और परिवार के अन्य सदस्य अलीबाग में उनके फार्महाउस पर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन के जेल से छूटने के बाद शाहरुख अपने अलीबाग स्थित घर पर समय बिताने की योजना बना रहे हैं। आर्यन खान 30 अक्टूबर को आर्थर रोड सेंट्रल जेल (एआरसीजे) से बाहर आए। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दावा किया कि आर्यन अन्य लोगों के साथ एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्रतिबंधित अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, खरीद और प्रतिबंधित सामग्री के वितरण में शामिल था।

सिनेजीवन: 'तड़प' का पहला रोमांटिक गाना रिलीज और बर्थडे पर शहर से बाहर शाहरुख खान, मन्नत में फैन्स का जमावड़ा
Prodip Guha

'द इंडियन गेम शो' में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया आएंगे नजर

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ भारतीय टेलीविजन पर विभिन्न शो की मेजबानी की है। अब दोनों एक नया शो 'द इंडियन गेम शो' लेकर आ रहे हैं। इसके बारे में बोलते हुए हर्ष कहते हैं कि मैं पिछले दो वर्षों से इस अवधारणा पर काम कर रहा हूं। यह एक अवधारणा है जहां हम टेलीविजन पर गैर-कथा शैली को तोड़ सकते हैं। मैं कुछ नया करना चाहता था जहां सभी हस्तियां आ सकें और कुछ गेम खेल सके। मैं, भारती और आदित्य नारायण गेम शो की मेजबानी करेंगे। यह पहली बार होगा जब तीन एंकर गेम शो की मेजबानी करेंगे। आप दोनों ने कितना काम साथ किया है, इस पर हर्ष कहते हैं कि पिछले तीन महीनों से हम अंतहीन काम कर रहे हैं और हमारी टीम ने भी बहुत अच्छा काम किया है। कई हस्तियां आने के लिए सहमत हुई हैं। बोर्ड और हम उस कंटेंट के बारे में सुनिश्चित होना चाहते थे जो हम उनके माध्यम से प्रस्तुत करेंगे। शो में पैसा और ब्रांड शामिल है और हमारे मेहमानों को आना चाहिए और खेल का आनंद लेना चाहिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अक्षय ओबेरॉय ने विक्रम भट्ट की फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग की

अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने आगामी हॉरर फिल्म 'कोल्ड' के लिए एक गाने की शूटिंग की है। वह पियानो पर कुछ नोट्स बजाते नजर आएंगे। अभिनेता ने पियानोवादक के रोल के लिए पियानो सीखा और अभ्यास किया है। उनकी भूमिका विक्रम भट्ट की अलौकिक थ्रिलर में निबंधित होगी। अक्षय ने कहा कि हमने विक्रम भट्ट की फिल्मों में शानदार संगीत सुना है। संगीत उनकी फिल्मों के मुख्य आकर्षण रहा है। वो कहते हैं, "मुझे यकीन है कि 'कोल्ड' अलग नहीं होगी। मुझे इसकी शूटिंग का एक अच्छा अनुभव था। यह एक यादगार गीत होगा, जो निश्चित रूप से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देगा।" "मेरे लिए एक पियानोवादक का चित्रण दिलचस्प है, मैंने वास्तव में पियानो काफी बार बजाया है। मैं फिल्म मैं पियानो बजाने का नाटक नहीं कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि मैंने एक विशेष फिल्म के लिए वाद्य यंत्र पर हाथ आजमाया। यह फिल्म हॉरर शैली में मेरी वापसी की प्रतीक है।" 'पिज्जा' के बाद 'कोल्ड' अक्षय की दूसरी हॉरर फिल्म है। फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक भयानक अनुभव से उभरती है और बताती है कि कैसे वह एक बड़े शहर में अकेली रहती है, जिसमें अक्षय एकमात्र व्यक्ति है जो उस पर विश्वास करने को तैयार है।

सिनेजीवन: 'तड़प' का पहला रोमांटिक गाना रिलीज और बर्थडे पर शहर से बाहर शाहरुख खान, मन्नत में फैन्स का जमावड़ा

फराह खान कुंदर को मिला यूएई का गोल्डन वीजा

फिल्म निमार्ता-कोरियोग्राफर फराह खान कुंदर को यूएई गोल्डन वीजा से सम्मानित किया गया है। फराह ने इंस्टाग्राम पर सम्मान पाने के लिए अपने उत्साह को साझा किया। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें भारतीय सिनेमा में उनके योगदान, फिल्मों में उपलब्धियों और 2014 में सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनीत उनकी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' को दुबई में शूट करने के लिए गोल्डन टिकट मिला है। उन्होंने अपने गोल्डन वीजा के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की और लिखा कि हम इसे कितना भी नकार दें, इसकी सराहना करना हमेशा अच्छा लगता है। "हैशटैग इंडियनसिनेमा में मेरे योगदान के लिए, फिल्मों में मेरी उपलब्धियों के लिए और विशेष रूप से दुबई के साथ हैशटैग हैप्पी न्य ूईयर के जुड़ाव के लिए। दुबई फिल्म और टीवी आयोग 4 को रचनात्मक लोगों फिल्म दुबई, अल जनाहि को समर्थन करने के लिए धन्यवाद।" अन्य हिंदी फिल्म अभिनेताओं में, संजय दत्त, शाहरुख खान, संजय कपूर, उर्वशी रौतेला और जान्हवी कपूर सहित कई अन्य लोगों को यूएई गोल्डन वीजा मिला है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia