सिनेजीवन: तमन्ना भाटिया को गिफ्ट में मिला 2 करोड़ का हीरा और कैटरीना ने साझा की सूर्यवंशी में अक्षय के किरदार की झलक

‘सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी’ में तमन्ना के अभिनय से खुश होकर चिरंजीवी की बहू ने उन्हें करीब 2 करोड़ की कीमत वाला दुनिया का 5वां सबसे बड़ा ब्लैक डायमंड गिफ्ट के रूप में दिया है और कैटरीना ने फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय के किरदार की एक झलक इंस्टाग्राम पर साझा की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

हाल ही में रिलीज हुई दक्षिण भारतीय फिल्म “सेरा नरसिम्हा रेड्डी’ में साउथ के सुपरस्‍टार चिरंजीवी के साथ अहम रोल निभाने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को एक खास तोहफा मिला है। तोहफा देने वाली और कोई नहीं बल्कि चिरंजीवे के बेटे के बहू उपासना कोनिडेला हैं। दरअसल फिल्‍म 'सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी' में तमन्ना के अभिनय से चिरंजीवी की बहू इतनी इंप्रेस हुई हैं कि उन्‍होंने तमन्ना को करीब 2 करोड़ की कीमत वाला दुनिया का पांचव सबसे बड़ा ब्लैक डायमंड गिफ्ट के रूप में दिया है।

बता दें कि फिल्म में तमन्ना भाटिया ने चिरंजीवी की हीरोइन लक्ष्‍मी का किरदार निभाया है। चिरंजीवी के बेटे रामचरण की पत्नी उपासना ने इस तोहफे के साथ तमन्ना भाटिया की एक तस्वीर को अपने ट्विटर पर साझा भी किया है। तस्वीर के कैप्शन में उपासना ने लिखा, 'सुपर तमन्ना के लिए मिसेज प्रोड्यूसर की तरफ से एक गिफ्ट। बहुत मिस कर रही हूं, फिर जल्‍दी मिलना।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कैटरीना ने साझा की सूर्यवंशी में अक्षय के किरदार की झलक

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' से अक्षय के किरदार की एक झलक अपने प्रशंसकों संग साझा की है। कैटरीना ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलोड की है, यह तस्वीर पुलिस की वर्दी की है जिस पर 'वीर सूर्यवंशी' नाम का टैग लगा है। फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी है।

तस्वीर के कैप्शन में कैटरीना ने लिखा, "अभी सूर्यवंशी की शूटिंग चल रही है।" इस तस्वीर के साथ कैटरीना ने रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और करण जौहर को टैग भी किया है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। फिल्म में गुलशन ग्रोवर भी हैं। यह फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय