सिनेजीवन: बबली बाउंसर से तमन्ना का पहला लुक आया सामने और फिल्म 'बवाल' के अगले शेड्यूल को शुरू करने की घोषणा

दक्षिणी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्म 'बबली बाउंसर' 23 सितंबर को रिलीज होने वाली है और बवाल की टीम अब अगले शेड्यूल की शुरुआत के लिए वारसॉ, पोलैंड के लिए रवाना होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तमन्ना अभिनीत 'बबली बाउंसर' 23 सितंबर को होगी रिलीज

दक्षिणी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्म 'बबली बाउंसर' 23 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में डिजिटल रूप से रिलीज होगी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना पहला लुक भी साझा किया है। सामने आई तस्वीरों में से एक तस्वीर में तमन्ना एक बाउंसर अवतार में दिखाई दे रही हैं, क्योंकि उन्होंने पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहनी हुई है और अपनी दरवाजे के सामने खड़ी हैं। इस फोटो में कैप्शन में लिखा है, "ओए बवाले सुना क्या? आ गया है बबली बाउंसर का टाइम! दिलों को ये जोड़ेगा, ये खूब हदियां तोदेगा? पता चलेगा जल्द ही!"

उत्तर भारत के वास्तविक 'बाउंसर टाउन' असोला फतेहपुर में सेट-ऑफ-लाइफ कॉमेडी टोन के साथ आने वाले युग की अच्छी कहानी है। स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'बबली बाउंसर' मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया के साथ सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वरुण धवन ने की 'बवाल' के अगले शेड्यूल को शुरू करने की घोषणा

निर्माता साजिद नाडियाडवाला की अपकमिगं वेंचर 'बावल' अभी अपने शूटिंग फेस में है। इस फिल्म में जेन-जेड सेन्सेशन वरुण धवन और जान्हवी कपूर नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए पहली बार जान्हवी और वरुण साथ आए हैं। ऐसे में शूरू से ही फिल्म ने लोगों की खूब अटेंशन बटोरी है। इस फिल्म के मेकर्स भी प्रत्याशा को और बढ़ाने के लिए बीच बीच में फिल्म की कास्ट और फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर साजिद नाडियाडवाला ने वरुण धवन का एक वीडियो साझा किया हैं। इस वीडियो में वरूण बवाल के अगले शेड्यूल के लोकेशन की घोषणा करते देखें जा सकते हैं। स्टार्स का कहना है कि उनके साथ बवाल की टीम अब अगले शेड्यूल की शुरुआत के लिए वारसॉ, पोलैंड के लिए रवाना होगी।

इस वीडियो में जैसे ही वरुण ट्रेन पर चढ़ते हैं, वो एक बूढ़े जोड़े के सामने झुकते हुए और अपने एक फैन से हाथ मिलाते हुए देखें जा सकते हैं। 'बवाल' का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले किया है। यह फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है और 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी।


26 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी आर.माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री'

सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन के बाद, अभिनेता माधवन की 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' का प्रीमियर 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। तिरंगा फिल्म्स और वर्गीज मूलन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, फिल्म में माधवन मुख्य भूमिका में हैं और यह उनके निर्देशन में पहली फिल्म भी है। इस फिल्म में आर. माधवन के अलावा सिमरन, रंजीत कपूर भी हैं और इसमें साउथ सुपरस्टार सूर्या का एक विशेष कैमियो भी शामिल है। भारत और 240 देशों में प्राइम मेंबर्स 26 जुलाई, 2022 से तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ भाषा के डब के साथ फिल्म देख सकते हैं। फिल्म के ओटीटी प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, माधवन ने कहा, "इस कहानी को जीवन में लाने में सक्षम होना मेरे लिए एक अविश्वसनीय सम्मान है। फिल्म को पहले ही मिले प्यार से मैं वास्तव में विनम्र हूं और यह देखने के लिए काफी उत्साहित हूं कि इसमें क्या नया है।"

"इस भूमिका पर निबंध करना और नंबी सर की इस अविश्वसनीय कहानी का निर्देशन करना बहुत महत्वपूर्ण था, और मुझे खुशी है कि हम अमेजन प्राइम वीडियो के माध्यम से कई घरों तक पहुंचने में सक्षम होंगे।" यह फिल्म इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है, जिन्हें 1994 में जासूसी के लिए जेल में डाल दिया गया था।

गर्लफ्रेंड सबा आजाद से जल्द करेंगे शादी?

लीवुड के एक्शन सुपरस्टार ऋतिक रोशन बीते कुछ समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। यह तय हो चुका है कि ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। आधिकारिक तौर पर वह अपने इस रिश्ते का ऐलान कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट में अब इसकी चर्चा हो रही है कि ऋतिक रोशन जल्द ही सबा आजाद से शादी करने जा रहे हैं। एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि सबा आजाद और ऋतिक रोशन एक दूसरे को लेकर काफी गंभीर हैं और अपने इस रिश्ते को दोनों ही लोग नाम देने के लिए भी तैयार हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार दोनों ही जल्द परिवार के बीच साधारण तरीके से शादी कर सकते हैं।

फिलहाल दोनों शादी को लेकर किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। दोनों इस समय एक दूसरे को रिश्ते में और गहराई तक ले जाना चाहते हैं। ऐसे में शादी को लेकर सबा और ऋतिक किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। दूसरी तरफ ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी अर्सलान गोनी को लंबे समय से डेट कर रही हैं। दोनों ने भी अपने रिश्ते को शादी से फिलहाल दूर रखने का फैसला लिया है। याद दिला दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 दिसंबर में शादी की।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;