सिनेजीवन: महाकाल मंदिर जाते वक्त हुआ तनुश्री दत्ता का एक्सीडेंट और 'टू सिस्टर्स एंड ए हसबैंड' का टीजर आउट

तनुश्री दत्ता की कार का एक्सीडेंट उस वक्त हो गया, जब वो महाकाल के दर्शन के लिए रास्ते में थीं और फिल्म इंटरनेशनल नरेटिव कॉम्पिटिशन की श्रेणी में प्रतिष्ठित ट्रिबेका फिल्म महोत्सव में अपना विश्व प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाकाल दर्शन से पहले तनुश्री दत्ता का हुआ एक्सीडेंट

तनुश्री दत्ता की कार का एक्सीडेंट उस वक्त हो गया, जब वो महाकाल के दर्शन के लिए रास्ते में थीं। तनुश्री दत्ता बीती दिनों उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंची थी। दर्शन करने जाने के दौरान उनके साथ हादसा हो गया। एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए हादसे की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी जिसमें उन्होंने मंदिर दर्शन के अलावा अपनी चोट की फोटो भी फैंस के साथ शेयर करते हुए घटना के बारे में बताया। एक तस्वीर में तनुश्री अपने पैर पर लगी चोट दिखा रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनका पैर का घुटना खून से लथपथ है। वहीं कुछ तस्वीरों में वह मंदिर में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो तनुश्री रेड सूट में खूबसूरत लग रही हैं। माथे पर लगा चंदन का टीका उनकी खूबसूरत को चार-चांद लगा रहा है। तनुश्री ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा-'आज का दिन एडवेंचर्स रहा!! आखिर में, महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचीं. मंदिर के रास्ते में एक अजीब दुर्घटना हुई. ब्रेक फेल होने के बाद, गाड़ी टकरा गई. बस कुछ टांके लगे...जय श्री महाकाल!' उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो के साथ तनुश्री ने लिखा-'मेरी लाइफ का पहला एक्सीडेंट और इसने मेरे संकल्प और विश्वास को और मजबूत बना दिया.. बहुत ही अजीब सा अनुभव रहा, ये जानते हुए भी कि मैं शायद उतनी खुशकिस्मत नहीं हूं जितना में खुद को मानती हूं।'

'टू सिस्टर्स एंड ए हसबैंड' का टीजर आउट , काफी इंटेंस नजर आ रहा है टीजर

फिल्म इंटरनेशनल नरेटिव कॉम्पिटिशन की श्रेणी में प्रतिष्ठित ट्रिबेका फिल्म महोत्सव में अपना विश्व प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल की स्थापना 2001 में रॉबर्ट डी नीरो और जेन रोसेन्थल ने वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुए हमलों के बाद निचले मैनहट्टन के आर्थिक और सांस्कृतिक पुनरुत्थान को बढ़ावा देने के लिए की थी। अब अपने 19वें वर्ष में, ट्रिबेका अमेरिका और दुनिया भर में सबसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक है, जो की कान्स फिल्म फेस्टिवल, टोरंटो फिल्म फेस्टिवल और सनडांस फिल्म फेस्टिवल के समान लीग में है। विशेष रूप से, टू सिस्टर्स एंड ए हस्बैंड इस साल इस फेस्टिवल में एकमात्र भारतीय फिल्म है, वह भी कॉम्पिटिशन में। टू सिस्टर्स एंड ए हस्बैंड एक नाजुक कहानी है जो दो बहनों की कहानी बताती है जो खुद को प्यार और शादी में एक जटिल जगह पर ले जाती हैं। अवनि राय, दिनकर शर्मा, मान्या ग्रोवर की विशेषता वाले इस टीज़र में हमें इन लोगों के जीवन और उन जटिलताओं की एक झलक मिलती है जो उन्हें एक ट्विस्ट में घेर लेती हैं। श्लोक ने शिल्पा श्रीवास्तव के साथ फिल्म का सह-लेखन किया है और इसे फंडामेंटल पिक्चर्स ने अपने साथी नवीन शेट्टी के साथ मिलकर बनाया है।

लेडी गागा का नया गाना 'होल्ड माई हैंड' रिलीज

मशहूर सिंगर लेडी गागा का नया गाना 'होल्ड माई हैंड' रिलीज हो चुका है। यह गाना टॉम क्रूज की एक्शन ड्रामा फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' का सॉन्ग है, जो 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'वैराइटी' के अनुसार, 'होल्ड माई हैंड' गाने का फिलहाल ऑडियो वर्जन जारी किया गया है। इस गाने को लेडी गागा ने बेहद शानदार तरीके से गाया है। गाने को प्रोड्यूस ब्लडपॉप और बेंजामिन राइस ने मिलकर किया है। लेडी गागा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सॉन्ग ट्रैक और इससे जुड़ी अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। उन्होंने पोस्ट में लिखा- मैं सालों से इस गाने पर काम कर रही हूं, इसे पूरा करने की कोशिश कर रही हूं, इसे बेहतरीन बनाने की कोशिश कर रही हूं। मैं इस गाने के लिए एक ऐसा म्यूजिक चाहती थी, जो दर्शकों के दिलों को छू जाए। म्यूजिक के जरिए ही एक-दूसरे को अपनी भावनाओं के बारे में समझा पाएं। लेडी गागा ने टॉम क्रूज और कंपोजर हैंस जिमर को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, मैं इस अवसर के लिए टॉम, हैंस और जो की बहुत आभारी हूं। उनके साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा। मैं, ब्लडपॉप, बेन राइस और हमारे साथ काम करने वाले सभी लोग इस गाने को आपके साथ शेयर करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia