नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री के लीगल नोटिस पर तनुश्री दत्ता ने कहा, आवाज उठाने की मिली सजा

नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद अब तनुश्री दत्ता को एक के बाद एक दो नोटिस आए हैं। ये नोटिस तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने भेजा है। तनुश्री ने कहा है कि वो इस तरह के शोषण के खिलाफ आवाज उठाने की सजा झेल रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता नाना पाटेकर पर लगाए यौन शोषण के आरोपों के बाद अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को एक के बाद दो नोटिस मिले है। अभिनेता नाना पाटेकर के अलावा डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी तनुश्री दत्ता को नोटिस भेजा है। तनुश्री दत्ता ने अपने बयान में कहा, “मुझे अभी तक दो नोटिस मिले हैं। एक नाना पाटेकर की तरफ से और दूसरा विवेक अग्निहोत्री की तरफ से। भारत में अन्याय, शोषण के खिलाफ आवाज उठाने के लिए आपको ये सब झेलना पड़ता है।”

तनुश्री दत्ता ने आगे कहा, “एमएनएस पार्टी द्वारा भी मुझे धमकियां दी जा रही हैं। मुझे कोर्ट में खींचने की और कानूनी प्रकिया में फंसाने की धमकियां दी जा रही हैं। ताकि कोर्ट में मामला पहुंचने पर मुझे मीडिया या बाकी लोगों से मिल रहा सपोर्ट भी बंद हो जाए।”

इससे पहले तनुश्री दत्ता का कहना था कि इस मामले को लेकर लगातार धमकियां मिल रही हैं। तनुश्री का कहना है कि दो अनजाने और संदिग्ध लोग ने उनके घर में घुसने की कोशिश की है। हालांकि सिक्‍योरिटी गार्ड्स ने इन लोगों को समय पर रोक लिया।

वहीं दूसरी तरफ सिने ऐंट टीवी आर्टिस्‍ट असोसिएशन (सिंटा) ने मंगलवार को माना कि 2008 में तनुश्री द्वारा उठाई गई बात को असोसिएशन ने सही से नहीं सुना और अब एक बार फिर वह इस मामले पर जांच करेगी। बात दें कि तनुश्री ने उस समय भी सिंटा में अपनी शिकायत दर्ज की थी। सिंटा ने माना कि उस समय तनुश्री को इंसाफ नहीं मिला और अब वह बिना पक्षपात के तेजी से इस मामले की जांच करेगी।

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने एक चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा था, “हॉर्न ओके प्लीज फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर ने मेरे साथ बद्तमीजी की थी। जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से कहा था कि नाना पाटेकर मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia