सिनेजीवन: फिल्म 'चमकीला' का टीजर हुआ जारी और रिलीज से पहले ही प्रभास की 'आदिपुरुष' का तहलका

फिल्म 'चमकीला' का टीजर रिलीज हो गया है, दिलजीत दोसांझ बिना पगड़ी के नजर आए और रिलीज से पहले ही प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का तहलका, इतने करोड़ में बिके तेलुगु थियेट्रिकल राइट्स।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'चमकीला' का टीजर रिलीज, बिना पगड़ी के नजर आए दिलजीत दोसांझ

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'चमकीला' में पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ पहली बार बिना पगड़ी के नजर आएंगे। मेकर्स ने मंगलवार सुबह टीजर जारी किया। स्ट्रीमिंग जायंट नेटफ्लिक्स ने मंगलवार सुबह इंस्टाग्राम पर टीजर साझा किया। टीजर को देख ऐसा लग रहा है कि दिलजीत ने विग पहनी हुई है। उन्होंने फिल्म में पंजाब के हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट अमर सिंह चमकिला की भूमिका निभाई है।

टीजर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा: जो नाम सालों से आपके दिल और दिमाग पर छाया है वो अब आपके सामने आया है। देखिए पंजाब के हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट अमर सिंह 'चमकिला' की अनकही कहानी, जल्द ही सिर्फ नेटफ्लिक्स पर। 'चमकीला' में परिणीति चोपड़ा ने उनकी साथी अमरजोत कौर की भूमिका निभाई है। चमकीला और उनकी पत्नी की 1988 में गोलियां मारकर हत्या कर दी थी गई थी।

रिलीज से पहले ही प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का तहलका, इतने करोड़ में बिके तेलुगु थियेट्रिकल राइट्स

प्रभास की आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष। रामायण पर आधारित ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में प्रभास, कृति सैनन, सैफ अली खान और सनी सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। विवादों में होने की वजह से कई बार फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन की गई, लेकिन अब यह दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है। बता दें, यह भारत की सबसे मंहगी फिल्म के तौर पर सामने आ रही है। जबकि फिल्म अपनी रिलीज के करीब पहुंच चुकी है, इसके तेलुगु थिएट्रिकल राइट्स को भारी भरकम दाम पर बेचे जाने की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं।

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो, आदिपुरुष ने रिलीज से पहले ही 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स को तेलुगु राज्यों, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी कीमत पर बेचा गया है। बताया जा रहा है कि आदिपुरुष के दो तेलुगु भाषी थियेट्रिकल राइट्स लगभग 170 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। यह एक सिंगल पॉइंट डील थी, जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ओनिर ने अपकमिंग फिल्म 'पाइन कोन' का पहला पोस्टर किया जारी

एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए एक मजबूत आवाज रखने वाले निर्देशक ओनिर ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पाइन कोन' के पहले पोस्टर का अनावरण किया है। फिल्म की कहानी रियल लाइफ के अनुभवों से प्रेरित है। यह फिल्म सिनेमा में एलजीबीटीक्यू समुदाय के सच्चे प्रतिनिधित्व के लिए एक शक्तिशाली वकील के रूप में कार्य करती है। 'पाइन कोन' 7 जून को दक्षिण एशिया के सबसे बड़े क्वीर फिल्म फेस्टिवल कशिश का उद्घाटन करने के लिए तैयार है, जिसमें एक समलैंगिक व्यक्ति की प्रेम कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा किया गया है।

ओनिर ने अपने करियर को उन कथाओं को तैयार करने के लिए समर्पित किया है जो एलजीबीटीक्यू समुदाय और प्रेम, समानता और स्वीकृति की दिशा में उनकी यात्रा का समर्थन करते हैं। 'पाइन कोन' का पहला पोस्टर फिल्म में व्याप्त गहन भावनाओं की एक झलक पेश करता है। एक कला कृति के रूप में चित्रित, इसमें प्रमुख अभिनेता विधुर सेठी और साहिब वर्मा को एक अंतरंग और कोमल क्षण में दिखाया गया है, जो प्यार की गहराई में डूबे हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

राजामौली ने 'मेम फेमस' के लिए नवोदित निर्देशक सुमंत प्रभास की तारीफ की

'आरआरआर' के निर्देशक एस.एस. राजामौली नवोदित लेखक, निर्देशक और अभिनेता सुमंत प्रभास की तेलुगू कॉमेडी ड्रामा 'मेम फेमस' से प्रभावित हैं। लहरी फिल्म्स और चाय बिस्किट फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों, दोनों से सकारात्मक समीक्षा मिली है। राजामौली ने फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग देखी, यहां तक कि वह खुद महेश बाबू के साथ अगली-अभी तक-अनटाइटल्ड फिल्म की तैयारी कर रहे थे। 'मेम फेमस' देखने के बाद उन्होंने कहा कि प्रतिभाशाली युवा सुमथ का भविष्य उज्‍जवल है।

राजामौली ने ट्वीट किया : "लंबे समय के बाद थिएटर में एक फिल्म का पूरी तरह से आनंद लिया। इस लड़के सुमंत का भविष्य अभिनेता और निर्देशक दोनों के रूप में उज्‍जवल है। अभिनेताओं ने स्वाभाविक अभिनय किया है।" उन्होंने तेलुगू में कहा : "युवा नी प्रोत्साहित चेय्याले। धाम धाम चेय्योधु।" 'मेम फेमस' में मणि एगुरला, मौर्य चौधरी, सार्या, सिरी रासी, किरण माचा, अंजी मामा, नरेंद्र रवि, मुरलीधर गौड़ और शिव नंदन जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। संगीत निर्देशक कल्याण नायक हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;