सिनेजीवन: ‘तेरे बिना’ में जैकलीन संग रोमांस कर रहे ‘भाईजान’ और शाहरुख खान से वीडियो कॉल पर ऐसे होगी बात

एक बार फिर से सलमान अपने प्रशंसकों के सामने एक नए गाने के साथ हाजिर हो रहे हैं। गाने का नाम तेरे बिना है जिसमें वे जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं और लॉकडाउन में अगर आप भी घर पर बैठे बोर हो रहे हैं और कुछ मजेदार करना चाहते हैं तो आप के लिए एक स्पेशल टास्क है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिग बी ने 'भूतनाथ' और 'अग्निपथ' के बीच संबंध का किया खुलासा

अमिताभ बच्चन ने एक संयोग का उल्लेख किया है, जिसमें उनके साल 1990 के क्राइम ड्रामा 'अग्निपथ' को उनके साल 2008 में आई हॉरर-कॉमेडी 'भूतनाथ' के साथ एक अनोखे तरीके से जोड़ा गया है। 'भूतनाथ' 12 साल पहले 9 मई को रिलीज हुई थी। वहीं दशकों पहले आई फिल्म अग्निपथ में एक ²श्य ऐसा है जो भूतनाथ से सीधे तौर पर जुड़ रहा है। बिग बी ने ट्वीट में लिखा है, "भूतनाथ को 12 साल हो गए.. बच्चे अभी भी मुझे भूतनाथ अंकल कहते हैं, लेकिन किसी ने बड़ा ही दिलचस्प चीज ढूंढ निकाला है, वह मेरी फिल्म 'अग्निपथ' में हैं, दरअसल फिल्म में एक सीन है जिसमें मैं जेल में घुस कर एक कैदी को मार रहा हूं। वहीं जेल की एक दीवार पर भूतनाथ लिखा हुआ है, 'अग्निपथ' सालों पर पहले बना था, ऐसा कैसे हुआ, अगर आपके पास डीवीडी है तो उस सीन को देखिए, संयोग से अग्निपथ के लिए वह मेरा पहला शॉट था!" बिग बी के इस ट्वीट पर कई प्रशंसको ने प्रतिक्रिया दी। कुछ ने 'अग्निपथ' का वो सीन साझा किया, तो कुछ ने भूतनाथ को लेकर बधाई दी।

सलमान खान के गाने तेरे बिना का टीजर रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक्टिंग के साथ-साथ अब सिंगिंग में भी नाम कमाना शुरू कर दिया है। सलमान खान अपनी कुछ फिल्मों में पहले भी गा चुके हैं। एक बार फिर से सलमान अपने प्रशंसकों के सामने एक नए गाने के साथ हाजिर हो रहे हैं। गाने का नाम तेरे बिना है जिसमें वे जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में इस गाने का टीजर रिलीज किया गया है। रिलीज किए गए टीजर में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है। सलमान खान की आवाज भी काफी फब रही है। जाहिर है कि सलमान खान के इस गाने ने लोगों की बेकरारी बढ़ा दी है। प्रशंसक सलमान के इस पूरे गाने को सुनने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं।

शाहरुख से वीडियो कॉल पर बात करने के लिए करना होगा ये टास्क

लॉकडाउन में अगर आप भी घर पर बैठे बोर हो रहे हैं और कुछ मजेदार करना चाहते हैं तो आप के लिए एक स्पेशल टास्क है। इस टास्क को लेकर खुद सामने आए हैं शाहरुख खान। शाहरुख ने सोशल मीडिया पर फैंस को एक स्पेशल टास्क पूरा करने की चुनौती दी है जो अगर पूरा होता है तो शाहरुख खान के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात करने का मौका मिलेगा। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक टास्क शेयर किया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- अभी क्योंकि हम सब लॉकडाउन में हैं तो हमारे पास काफी खाली वक्त है, मुझे लगा तो क्यों ना इस समय को कुछ मजेदार, क्रिएटिव कर स्पेंड करे। शाहरुख लिखते हैं- हॉरर फिल्म देखना कौन पसंद नहीं करता। अभी इस समय जब हम कई सारी फिल्मों को देख टाइम स्पेंड कर रहे हैं, तो क्यों ना हम अपने अंदर के फिल्ममेकर को जगाएं और एक डरावनी इंडोर मूवी शूट करें। शाहरुख खान ने बताया है कि 18 मई तक फैंस अपनी फिल्मों को teamdigital@redchillies।com पर भेज सकते हैं। इन फिल्म्स को खुद पैट्रिक ग्राहम, विनीत कुमार, आहाना कुमरा और गौरव वर्मा जज करेंगे। किन्हीं तीन लकी लोगों को शाहरुख खान के साथ वीडियो कॉल पर बात करने का मौका भी मिलेगा।

सुजैन खान की बहन फरहान खान अली ने पीएम केअर्स फंड पर उठाए सवाल

पीएम केअर्स फंड में हर किसी ने बढ़-चढ़कर दान दिया था और अभी भी दिया जा रहा है। बॉलीवुड ने भी दिल खोलकर दान दिया था। लेकिन अब जब दिहाड़ी मजदूरों को दर-दर की ठोकर खानी पड़ रही है, जब कई लोगों को पेट भर खाना नहीं मिल पा रहा है, ऐसे में फंड के इस्तेमाल को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। कुछ ऐसे ही सवाल सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने उठा दिए है।फराह खान अली हर मुद्दे पर बेबाक अंदाज में बोलती हैं। वो अपने विचार स्पष्ट रूप से सभी के सामने रखती हैं। इस बार फराह ने पीएम केअर्स फंड पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उनके मुताबिक मोदी सरकार ने हर जरूरमंद के लिए ठीक तरीके से इंतजाम नहीं किए। वो ट्वीट कर कहती हैं- देश के कई लोगों को ये तक नहीं पता कि इस मुश्किल दौर में वो कैसे अपनी आजीविका चलाएंगे, लेकिन फिर भी भारत सरकार ने इन लोगों के लिए कोई भी प्रावधान नहीं किया है, जबकि पीएम केअर्स फंड में लोगों ने इतना डोनेशन दिया गया है।

जैकलीन फर्नाडीज बोली- लॉकडाउन ने मुझे महसूस कराया, 'छोटी है जिंदगी'

कोरोनावायरस महामारी की रोकथाम के मद्देनजर लागू देशव्यापी लॉकडाउन ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को जिंदगी के बारे में कई चीजों का एहसास कराया। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने महसूस किया कि जिंदगी बहुत छोटी है और हमारे हाथों में जितना भी वक्त मौजूद है, उनका जमकर सदुपयोग किया जाना चाहिए। लॉकडाउन किस तरह से उनके लिए सीखने की एक अवस्था रही, इस बारे में बात करते हुए जैकलीन ने बताया, "सच कहूं तो सबसे बड़ी सीख यह रही कि जब मानव जाति की बात आती है, तो हम कुछ हद तक अप्रासंगिक हैं, यानि कि इस धरती पर रहने के लिए हम बेहद धन्य हैं क्योंकि दुनिया हमारे साथ भी चल सकती है और हमारे बिना भी। इसलिए हमें आभारी होना चाहिए और संसार के लिए भी कुछ करना चाहिए। यही एहसास है - हम अपनी धरती को बहुत आम तरीके से ले लेते हैं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next