सिनेजीवन: 'तू झूठी मैं मक्कार' का गाना 'तेरे प्यार में' हुआ जारी और फिल्म 'वध' OTT पर इस दिन होगी रिलीज

रणबीर कपूर- श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार फिल्म का नया गाना रिलीज हुई है और संजय मिश्रा-नीना गुप्ता स्टारर VADH नेटफ्लिक्स पर इस शुक्रवार को रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'पठान' ने की ऐतिहासिक कमाई, 7 दिनों में दुनियाभर में 634 करोड़ का कलेक्शन किया

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को रिलीज हुए सात दिन हो चुके हैं। बॉक्स-ऑफिस फिल्म पठान का जलवा अब भी बरकरार है। फिल्म ने 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद से केवल एक सप्ताह में दुनियाभर में 634 करोड़ रुपये की कमाई की। 'पठान' ने अपने सातवें दिन भारत में 23 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की है, जिसमें हिंदी में 22 करोड़ और सभी डब वर्जन में 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन है। सातवें दिन ओवरसीज ग्रॉस 15 करोड़ रुपये है। 7 दिनों में 'पठान' ने अकेले विदेशी क्षेत्रों में 29.27 मिलियन डॉलर यानी 238.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जबकि भारत में कुल कलेक्शन 330.25 हो गया है।

जिसमें फिल्म ने हिंदी में 318.50 करोड़ रुपए और डब वर्जन में 11.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जोन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'तू झूठी मैं मक्कार' का गाना 'तेरे प्यार में' हुआ रिलीज

रणबीर कपूर- श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है और दर्शक इसके कंटेंट और प्यार पर इसके फ्रेश टेक को काफी पसंद कर रहें है। इसके साथ ही स्क्रीन्स पर पहली बार रणबीर और श्रद्धा शानदार केमिस्ट्री को देखने के लिए फैन्स के बीच काफी उत्साह बना हुए है। फिल्म का लव सॉन्ग 'तेरे प्यार में' पहले ही दर्शकों का ध्यान खींच चुका है। सालों से, संगीत प्रेमियों ने फिल्मों में रणबीर-अरिजीत-प्रीतम-अमिताभ के संयोजन को पसंद किया है, और उनका एक साथ आना एक बार फिर हाई लेवल पर पहुंच गया है। गाने को पहले रिलीज करने की डिमांड को लेकर फैन्स का उत्साह चरम पर है। अब फाइनली निर्माताओं चाहने वालों के लिए फिल्म का ये गाना जारी कर दिया है।

'तेरे प्यार में' में ताजगी और रोमांस है। गाने को प्रीतम ने कंपोज किया हैं, जिसे निकिता गांधी के साथ रोमांटिक धुनों के बादशाह अरिजीत सिंह ने गाया हैं और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। चार्टबस्टर्स का लकी चार्म एक बार फिर लोगों को लुभाने के लिए तैयार है।


संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर VADH नेटफ्लिक्स पर इस शुक्रवार होगी रिलीज

पिछले साल रिलीज हुई वध को समीक्षकों ने खूब पसंद किया था। संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर थ्रिलर वध 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अपनी मनोरंजक कहानी से दर्शकों का ध्यान खींचा। जबकि फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से शानदार समीक्षा मिली, अब यह फिल्म अपनी ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है यानी दर्शक अब वध को होम स्क्रीन्स पर एंजॉय कर सकेंगे। वध संजय मिश्रा और नीना गुप्ता के अद्भुत प्रदर्शन के लिए चारों ओर खूब चर्चा में रही, जिसने वास्तव में सभी को प्रभावित किया। अब जबकि फिल्म ने लगभग एक महीने का सफर तय कर लिया है, यह 3 फरवरी 2023, शुक्रवार को ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में क्योंकि अब ये फिल्म आखिरकार ओटीटी पर आ रही है, इस मनोरंजक थ्रिलर को देखने का उत्साह अपने चरम पर है।

वध जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखित और निर्देशित हैं। यह फिल्म लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत की गई हैं और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

सिनेजीवन: 'तू झूठी मैं मक्कार' का गाना 'तेरे प्यार में' हुआ जारी और फिल्म 'वध' OTT पर इस दिन होगी रिलीज

'बिग बॉस 16': प्रियंका, शालीन और अर्चना भी निमृत के साथ पहुंची फिनाले वीक में

प्रियंका चौधरी, शालिन भनोट और अर्चना गौतम 'बिग बॉस 16' के अंतिम सप्ताह में सह-प्रतियोगी निमृत कौर अहलूवालिया के साथ शामिल हो गई हैं। एपिसोड में, बिग बॉस ने घर में मौजूदा टीमों के बीच नामांकन की घोषणा मंडली और प्रियंका चाहर, शालिन भनोट और अर्चना गौतम के लिए की। टास्क में घरवालों को डिजाइनर केन से बात करते हुए कुल 27 मिनट का टाइम देना था।

सबसे पहले अर्चना गईं जहां केन ने उनसे बातचीत की और उन्हें प्रशंसकों द्वारा साझा किए गए ट्वीट दिखाए गए और थोड़ी देर के बाद उन्हें गिनने और दिए गए समय पर नामांकन नामों को बॉक्स में डालने के लिए कहा गया। बाद में सुंबुल को बुलाया जाता है, जिसने दूसरों की तुलना में अधिक समय लिया। टास्क खत्म होते ही बिग बॉस ने कहा कि सुम्बुल और शालिन नामांकन के लिए महत्वपूर्ण प्रतियोगी थे और उनकी वजह से एक टीम जीती और दूसरी हार गई। सुम्बुल ने 17 मिनट और शालिन ने सिर्फ 7 मिनट का समय लिया। उनकी टीम 27 मिनट के काफी करीब थी। मंडली टीम के लिए टास्क का अंतिम स्कोर 36 मिनट था, जबकि टीम बी ने 34 मिनट का समय लिया इसलिए टीम बी ने टास्क जीत लिया। फिलहाल जिन लोगों को नॉमिनेट किया गया है उनमें शिव, एमसी स्टेन, निमृत कौर और सुम्बुल शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;