सिनेजीवन: माधुरी-अनिल कपूर की 'तेजाब' के रीमेक को लेकर बड़ी खबर आई सामने! और इस दिन होगा फिल्म 'अर्ध' का प्रीमियर

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म तेजाब के रिमेक को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। खबर है कि काफी जल्दी इस फिल्म का रीमेक बनाया जाएगा और राजपाल यादव, रुबीना दिलैक, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा स्टारर अर्ध एक ZEE5 पर रिलीज हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म का 'तेजाब'के रीमेक को लेकर बड़ी खबर

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म तेजाब के रिमेक को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। खबर है कि काफी जल्दी इस फिल्म का रीमेक बनाया जाएगा। ETimes की मानें तो, निर्माता मुराद खेतानी से बातचीत के दौरान इस बात का पता चला है। उन्होने ही निर्देशक एन चंद्रा की सुपरहिट फिल्म के अधिकार खरीदे हैं, और वह जल्द ही इस रीमेक पर प्री-प्रोडक्शन की प्रक्रिया शुरू करेंगे। तेज़ाब के रीमेक अधिकार खरीदने के बारे में बोलते हुए, खेतानी ने कहा, "यह एक प्रतिष्ठित फिल्म है और हम कहानी को आधुनिक समय के अनुकूल बनाएंगे, जब हम इसे बनाएंगे।" जबकि खेतानी फिल्म के रीमेक के लिए अपने दृष्टिकोण के बारे में आश्वस्त हैं, अनिल-माधुरी, निर्देशक एन चंद्रा के विचार विपरीत हैं। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जगह पर कौन सितारे नजर आएंगे ये भी अभी चर्चा का विषय है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस दिन होगा रुबीना दिलाइक की फिल्म 'अर्ध'का प्रीमियर

राजपाल यादव, रुबीना दिलैक, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा स्टारर अर्ध एक ZEE5 पर रिलीज हो रही है। इसका प्रीमियर 10 जून को होगा।इस फिल्म के साथ रुबीना दिलैक ने फिल्मों में अपनी शुरुआत की है तो वहीं दूसरी तरफ राजपाल यादव को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में फिल्म में पेश किया गया है।जैसा कि फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है, यह कहानी शोकेस करती है कि कैसे एक छोटे शहर का लड़का, शिवा (राजपाल यादव) एक महान थिएटर एक्टर होने के बावजूद सपनों के शहर मुंबई में एक एक्टर बनने के लिए संघर्ष करता है।

ऐसे में अब शहर में रहने, खाने और कमाने के लिए, वह अपनी पत्नी (रुबीना दिलैक) की मदद से एक ट्रांसजेंडर (पार्वती) होने का दिखावा करता है और लोकल ट्रेनों और मुंबई के सिग्नल्स पर पैसे मांगता है। यह ड्रीम सिटी में एक सपने देखने वाले की कहानी है जो यह पता लगाने के लिए आगे बढ़ता है कि क्या वह अपने सपनों को पूरा करने में कामयाब हो पाएगा, या उसके सपने मुंबई के इस तेज-तर्रार जिंदगी के बीच कुचल दिए जाते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

व्हाइट रफल गाउन पहनकर उर्वशी रौतेला ने कान में ढाया कहर

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने 75वें वार्षिक कान फिल्म फेस्टिवल में व्हाइट रफल गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर ड्रीम डेब्यू किया है। उर्वशी ने टोनी वार्ड कॉउचर द्वारा डिजाइन किए गए शानदार गाउन की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की। एक्ट्रेस फोटो में लॉन्ग ट्रेल के साथ व्हाइट ऑफ शोल्डर रफल गाउन पहने नजर आईं।

तस्वीर के साथ उर्वशी ने लिखा, कान फिल्म फेस्टिवल 2022। ड्रीम डेब्यू। थैंक यू यूनिवर्स। दीपिका पादुकोण, आर माधवन, कमल हासन, ए.आर. रहमान, पूजा हेगड़े, अदिति राव हैदरी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित कई अन्य हस्तियां भी कान रेड कार्पेट पर नजर आईं। इस बार कान्स फिल्म मार्केट में भारतीय पवेलियन 'रॉकेटरी- द नांबी इफेक्ट' (हिंदी, अंग्रेजी, तमिल), 'गोदावरी' (मराठी), 'अल्फा बीटा गामा' (हिंदी), 'बूम्बा रिडिया' (मिशिंग), 'धूइन' (मैथिली) और 'निराय थाथकलुल्ला मरम' (मलयालम) फेस्टिवल में छह फिल्में पेश करेगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कान फिल्म समारोह में काला सूट पहने अभिनेता माधवन ने बिखेरा जलवा

बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन 75वें कान फिल्म समारोह में अपनी उपस्थिति र्दज कराने पहुचे। इस दौरान एक्टर ने मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन किया हुआ बेहद प्यारा काला सूट पहन रखा था। माधवन फिल्म समारोह में शामिल हो रहे हैं क्योंकि उनकी फिल्म 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' का यहां वल्र्ड प्रीमियर होगा।

रेड कार्पेट के लिए, माधवन ने क्लासिक क्रिस्प व्हाइट शर्ट और बो टाई के साथ कॉलर पर सेक्विन के साथ एक टक्स चुना, इसके साथ ही एक्टर ने सनग्लासेज से अपने लुक को पूरा किया। माधवन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुई कैप्शन में लिखा, "केवल मनीष मल्होत्रा ही आपके खास दिन को और खास, यादगार बना सकते हैं। मुझे अपने बारे में इतना अच्छा महसूस कराने के लिए धन्यवाद। आप लोगों की वजह से मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया। धन्यवाद"

आपको बता दे माधवन की फिल्म है, 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के लिए काम करने वाले एयरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का वल्र्ड प्रीमियर 19 मई को मार्केट स्क्रीनिंग के पालाए दे फेस्तिवल में होगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

फिल्म 'लक्ष्मण लोपेज' में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

भारतीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई यूएस इंडी फिल्म 'लक्ष्मण लोपेज' में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने के लिए तैयार हैं, इस फिल्म में मुख्य भूमिका में एक्टर नजर आएंगे। इस फिल्म के बारें में 'वैरायटी' की रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म एक क्रिसमस-थीम वाली फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन मेक्सिको के रॉबटरे जिरॉल्ट द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने इस फिल्म से पहले 2017 की 'ला लेयेंडा डेल डायमांटे', 2015 की 'लॉस अबोर्लेस मुएरेन डी पाई' और 2009 की 'एल एस्टुडिएन्ट' सहित स्थानीय हिट के निर्देशक हैं।

इस फिल्म का नेतृत्व न्यूयॉर्क स्थित इमेजिन इनफिनिट प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है, फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी। जल्द ही फिल्म की दूसरी कास्टिंग के बारें में जानकारी दी जाएगी, वहीं इस फिल्म के निर्माता ललित भटनागर हैं, जो हॉरर प्रोजेक्ट 'लिटिल डालिर्ंग' के लेखक और सह-निर्माता रहे हैं। खैर अभी की बात करें तो भारतीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फेस्टिवल और राइट्स मार्केट में भारत सरकार के प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के रूप में कान समारोह में हैं, जहां पर भारत का नाम सम्मान के रुप में ऐसे पहली बार आया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia