सिनेजीवन: फिल्म 'थैंक गॉड' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज और Drishyam 2 से अक्षय खन्‍ना का फर्स्ट लुक जारी

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा​​और रकुल प्रीत सिंह स्टारर थैंक गॉड का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है और 'दृश्यम 2' के निर्माताओं ने आगामी फिल्म से अक्षय खन्ना के लुक का अनावरण किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

थैंक गॉड का ट्रेलर लॉन्च, अजय देवगन के यमलोक में फंसे सिद्धार्थ मल्होत्रा !

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा​​और रकुल प्रीत सिंह स्टारर थैंक गॉड का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म इस दिवाली रिलीज होने वाली है। अधिक चर्चा पैदा करने के लिए, निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी किया। बता दें कि ये दिवाली स्पेशल ट्रेलर है और इसको काफी पसंद किया जा रहा है। इसके पहले भी एक ट्रेलर आया था, कुछ नेटिज़न्स ने चित्रगुप्त उर्फ​​​​अजय देवगन के लुक को लेकर सवाल किया था। इस ट्रेलर में एक सीक्वेंस है, जिसमें चित्रगुप्त अपने पारंपरिक अवतार के साथ प्रवेश करते हैं, और संस्कृत के कुछ छंदों का पाठ करते हैं।

हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा समझने में नाकाम रहते है। इस प्रकार, चित्रगुप्त एक आधुनिक अवतार अपनाता है और अपने रुख को सही ठहराता है। बाद में अमिताभ बच्चन और उनके शो कौन बनेगा करोड़पति का भी जिक्र है। एक दृश्य में, चित्रगुप्त ने खुलासा किया कि मेगास्टार अपने जीवन के खेल से प्रेरित था, और एक गेम शो बनाने के लिए चला गया। इस फिल्म की बात करें तो दिवाली के मौके पर ये धमाका करने के लिए आ रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म शानदार होने वाली है। फिलहाल आप देखिए ये शानदार ट्रेलर जो कि छा गया है।

'दृश्यम 2' में अक्षय खन्ना आएंगे नजर

'दृश्यम 2' के निर्माताओं ने आगामी फिल्म से अक्षय खन्ना के लुक का अनावरण किया है। अभिनेता को शतरंज की बिसात पर अपनी अगली चाल की योजना बनाते हुए देखा जा सकता है। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी इस फिल्म के पोस्टर में अक्षय को दिखाया गया है, जो टैगलाइन के साथ अपने अगले कदम की योजना बना रहा है, "दुश्मन को हराने का मौका अक्सर दुश्मन आपको खुद देता है।"

अभिनेता के चरित्र के बारे में विवरण गुप्त रखा गया है। अक्षय फ्रैंचाइजी में नई प्रविष्टि है, जिसमें अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर शामिल हैं, जो थ्रिलर के पहले भाग से अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं। अपनी पहली किस्त की तरह, 'दृश्यम 2' भी मोहनलाल अभिनीत इसी नाम की प्रशंसित मलयालम फिल्म का रीमेक है। यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। दृश्यम 2 का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने किया है। मूल स्कोर और संगीत रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) का है।

करवा चौथ पर सोनू सूद ने महिला केंद्र खोलने का लिया फैसला

करवा चौथ के अवसर पर, जब उत्तर भारत में कई महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखती हैं, बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उनके लिए कुछ खास करने का फैसला किया है और उनके लिए यूपी, पंजाब, बिहार और अन्य राज्य में केंद्र खोलने की बात की है। 'आशिक बनाया आपने', 'जोधा अकबर', 'शूटआउट एट वडाला', 'आर.. राजकुमार' जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता को अक्सर जरूरतमंदों की मदद करते देखा जाता है। अब भारत में महिलाओं के इस बेहद खास त्योहार पर वह उनके लिए आगे आए हैं। उन्होंने कहा, "मैं इन केंद्रों को खोलना चाहता था। विचार इन महिलाओं को खुद को सशक्त बनाने के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करना है। किसी देश की प्रगति के लिए और महिलाओं के लिए वित्तीय स्वतंत्रता के लिए सक्षम होना बहुत महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने कहा कि, "वह महिलाओं को काम के बेहतर अवसर प्राप्त करने के लिए कौशल सीखने में मदद करना चाहते हैं और विशेष रूप से उन लोगों के लिए, जिन्हें अपने परिवार के लिए और अपने बच्चों की शिक्षा के लिए भी कमाना है।" सोनू ने कहा, "अक्सर, हम ऐसे परिवारों को देखते हैं जहां महिलाएं अकेले कमाने वाली होती हैं, मैं उन्हें बेहतर नौकरी पाने और उनकी स्थिति में सुधार करने के लिए आवश्यक कौशल प्रदान करना चाहता हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बॉस्को लेस्ली मार्टिस के 'रॉकेट गैंग' से धमाकेदार कैरेक्टर पोस्टर आउट

'दुनिया है मां की गोदी में' और पार्टी एंथम 'नचोगे तो बचोगे' सहित दो अलग-अलग जॉनर के गानों को लॉन्च करने के बाद, बॉस्को लेस्ली मार्टिस के 'रॉकेट गैंग' के निर्माताओं ने डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा से कैरेक्टर मोशन पोस्टर को साझा किया है जिसमे आदित्य सील, निकिता दत्ता और लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के प्रतिभाशाली बाल कलाकार है। फिल्म की थीम के अनुसार, फिल्म के कलाकारों की विशेषता वाले नए प्रभावशाली मोशन पोस्टर निस्संदेह दर्शकों के बीच अधिक उत्सुकता और उत्साह पैदा करेंगे, विशेष रूप से डांस के उत्साही फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के प्रत्येक किरदार को समान महत्व देते हुए, चाहे वह बड़ा हो या वयस्क, निर्माताओं ने विशिष्ट किरदारों को पेश करते हुए दिलचस्प व्यक्तिगत मोशन पोस्टर बनाए हैं, जो शानदार, क्रियात्मक और मजेदार लगते हैं! 'रॉकेट गैंग' बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म के साथ मशहूर कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस बतौर निर्देशक डेब्यू करते नजर आएंगे। रॉकेट गैंग 11/11/22 को सिनेमाघरों में हिट होगा और बच्चों के लिए एक आदर्श बाल दिवस मनाया जायेगा। फिल्म में आदित्य सील, निकिता दत्ता, जेसन थम, सहज सिंह चहल, मोक्षदा जेलखानी, दीपाली बोरकर, तेजस वर्मा, जयश्री गोगोई, आद्विक मोंगिया और सिद्धांत शर्मा हैं अहम भूमिका में नज़र आयेंगे।


फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अल्लू अर्जुन को किया गया इंडियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज की सफलता के साथ लगातार अपना आकर्षण हर जगह फैला रहे हैं। जैसा कि अल्लू अर्जुन की उपलब्धियां असल में अनस्टॉपेबल हैं, दरअसल न्यूयॉर्क में वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले एकमात्र अभिनेता होने के दौरान भारत के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि में से एक के मालिक होने के बाद, उन्होंने 'इंडियन ऑफ द ईयर' के खिताब से नवाजे जाने के बाद अपने नाम एक और उपलब्धि की है। पुष्पा: द राइज की शानदार सफलता के बाद सुपरस्टार लगातार पूरे देश में अपना जादू बिखेर रहे हैं। उन्होंने असल में प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोहों में अपना नाम चमकाया है। वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में न्यूयॉर्क में भारत का प्रतिनिधित्व करना हो या पुष्पा: द राइज़ एट सिमा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (तेलुगु) का पुरस्कार जीतना हो, या फिर पुष्पा: द राइज़ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए दक्षिण में फिल्मफेयर पुरस्कार जीतना हो। ऐसे में अब, सुपरस्टार ने दिल्ली में एंटरटेनमेंट कैटेगरी में 'इंडियन ऑफ द ईयर 2022' का खिताब जीतकर सबसे बड़ी पहचान अपने नाम कर ली है। पुरस्कार प्राप्त करने के दौरान, अभिनेता को पूरे ब्लैक अवतार में मौजूद थे और वह असल में अपने अनूठे स्टाइल स्टेटमेंट के साथ बेहद आकर्षक लग रहे थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;