सिनेजीवन: रिलीज हुआ अनिल कपूर-हर्षवर्धन की 'थार' का ट्रेलर, सस्पेंस से है भरपूर और 'लॉक अप' में इस शख्स की होगी एंट्री

अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर अभिनीत आगामी ओटीटी फिल्म 'थार' का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया और अभिनेता और मॉडल प्रिंस नरूला कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जा रहे शो 'लॉक अप' में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जेजस्ट म्यूजिक का लेटेस्ट सॉन्ग 'सोहना' हुआ रिलीज

जे जस्ट म्यूजिक 'पहली मुलकत' और 'अल्लाह वे' जैसे ट्रेंडी म्यूजिक बनाने के लिए बेहद लोकप्रिय है। अब यह एक बार फिर से अपने नए हिट सिंगल 'सोहना' के साथ वापस आ गया है। बता दें यह हिट म्यूजिक लेबल देश में सर्वश्रेष्ठ सिम्फनी ट्रैक देने के लिए जाना जाता है और इसके लेटेस्ट रिलीज ने सबको थिरकने के लिए मजबूर कर दिया है। जेजस्ट म्यूजिक के इस लेटेस्ट रिलीज को परमिश वर्मा ने बड़ी ही खूबसूरती से गाया है। वहीं इसके इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक को कंपोज किया है मिक्स सिंह ने जिसे विक्की संधू के जीवंत लीरिक्स पर बनाया गया है। यह गाना आपको थिरकने और झूमने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सो तो इसके लेटेस्ट ट्रैक 'सोहना' के मजा उठाने के लिए जेजस्ट म्यूज़िक का YouTube चैनल देखिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस तरह आमिर खान ने रूही दोसानी के सपने को किया पूरा

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रूही दोसानी के देश भर में प्रशंसक है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए उनसे जुड़े हुए भी है। लेकिन वहीं बात करें खुद रूही की तो वो सुपरस्टार आमिर खान की सबसे बड़ी फैन तो हैं ही साथ ही उनसे काफी इंस्पायर भी हैं। अब जाहिर है आमिर की फैन होने के नाते रूही उनसे मिलने की इच्छा भी रखती होंगी। सो हाल ही में रूही दोसानी का यह सपना सच हो गया क्योंकि उन्हें अपने परिवार के साथ सुपरस्टार आमिर खान के घर पर बैसाखी सेलिब्रेट करने के लिए इनवाइट जो किया गया था। ऐसे में रूही 7 समंदर पार कनाडा से अपने परिवार के साथ सोलर न्यू ईयर और हार्वेस्ट फेस्टिवल सेलीब्रेट करने भारत आई। यही नही यहां आकर रूही, आमिर खान के पास पहुंची यह पूछने कि क्या वह उनके साथ त्योहार मनाएंगे। हालांकि उन्हें यह कहां पता था कि सुपरस्टार आमिर न सिर्फ उनकी इस बात पर हांमी भर देंगे बल्कि उन्हें फैमिली के साथ अपने घर पर आने का न्योता दे डालेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर अभिनीत थार' का ट्रेलर रिलीज

अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर अभिनीत आगामी ओटीटी फिल्म 'थार' का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। फिल्म राजस्थान के एक दूरदराज के गांव में एक एंटीक डीलर सिद्धार्थ की यात्रा का पता लगाती है, जो हाल ही में हिंसक हत्याओं की एक श्रृंखला का गवाह रहा है। स्थानीय पुलिस सुरेखा सिंह इन हत्याओं की जांच करती है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, हर्षवर्धन कपूर ने साझा किया कि इंतजार लगभग खत्म हो गया है और हम दुनिया भर के दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हमने छोटे विवरणों पर ध्यान दिया है। नेटफ्लिक्स 'थार' के लिए विश्व स्तर पर दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक आदर्श मंच है।

अनिल कपूर ने 'एके बनाम एके' के बाद अपने बेटे के साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे युवा और नई प्रतिभाओं के साथ काम करना पसंद है और 'थार' के साथ युवा अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं को लाने से मुझे फिल्मों पर एक पूरी तरह से अलग ²ष्टिकोण मिलता है। फिल्म में अनुभवी अभिनेता सतीश कौशिक, फातिमा सना शेख और अभिनेता जीतेंद्र जोशी भी हैं। फिल्म 6 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

'लॉक अप' में एंट्री करने के लिए तैयार प्रिंस नरूला

अभिनेता और मॉडल प्रिंस नरूला कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जा रहे शो 'लॉक अप' में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। निश्चित रूप से उनकी एंट्री शो को और दिलचस्प बनाने वाली है और खेल को मसाला देने वाली है। प्रिंस ने एंट्री ुप बात करते हुए कहा कि मैं बहुत उत्साहित हूं। 'लॉक अप' एक अलग शो है और मैं एक प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश कर रहा हूं। किसी भी चीज से परे, यह एकता मैम का शो है जो निस्संदेह गजब का है। उन्होंने शो की सफलता पर कहा कि 'लॉक अप' एक ऐसा रियलिटी शो है, जो अपने पहले साल में ही एक बड़ा हिट शो बन गया है। आईपीएल सीजन के दौरान भी, इसकी रेटिंग बढ़ रही है, और यह बहुत बड़ी बात है।

उन्होंने शो को हां कहने के पीछे का कारण साझा करते हुए कहा कि शो अद्भुत है। इस शो में प्रवेश करने का मेरा मुख्य कारण निर्णय-मुक्त है। लोगों को अक्सर तब आंका जाता है जब वे किसी शो में अपने रहस्यों को उजागर करते हैं, लेकिन 'लॉक अप' की अवधारणा अपने आप में दिलचस्प है। 'लॉक अप' में प्रिंस को 3 हफ्ते की सजा काटेंगे। 'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रहा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia