सिनेजीवन: कल रिलीज होगा 'द फैमिली मैन' सीजन 2 का ट्रेलर और जैकलीन का हॉलीवुड डेब्यू, निभाएंगी पुलिस ऑफिसर का रोल!

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को लेकर खबर आ रही है वो एक हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने जा रहीं है और 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जैकलीन फर्नांडिस का हॉलीवुड डेब्यू, इस स्टेशन में हुई शूटिंग

कोरोना काल में जहां सारी फिल्मों शूटिंग्स रुकी हुईं हैं तो वहीं कुछ फिल्मों की रिलीज डेट भी बदल दी गई है। ऐसे में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को लेकर खबर आ रही है वो एक हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने जा रहीं है। जी हां खबर है कि इस फिल्म को लेकर वो काफी समय से तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा फिल्म में वो किस तरह का रोल करने वाली हैं इसको लेकर भी खुलासा हुआ है। पता चला है कि जैकलीन फर्नांडिस इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाने वाली हैं। गौरतलब है कि ये वुमेन सीरीज होने वाली है जिसमें करीब 6 कहानियां दिखाई जाएंगी। इस सीरीज की लीड रोल में सिर्फ एक्ट्रेस ही नजर आने वाली हैं। खबर है कि जैकलीन फर्नांडीज सीएसटी पुलिस स्टेशन में भी इस सीरीज के कुछ सीन्स शूट किए हैं। इस खबर के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और अक्सर उनको लेकर किसी ना किसी तरह पोस्ट सामने आती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'इन्फेक्टेड 2030' का ट्रेलर हुआ रिलीज

इरोज नाउ की 'इन्फेक्टेड 2030' शहर में रहने वाले एक ऐसे जोड़े की भावनात्मक प्रेम कहानी है जो एक दूसरे के लिए अपने अटूट प्यार का इजहार करते हैं जब वो एक घातक वायरस से घिरे होते हैं। पिछले दो वर्षों में, कोरोनावायरस महामारी के संकट से दुनिया तहस-नहस हो रही है। यह महामारी मानव जाति पर एक अभूतपूर्व संकट के रूप में आयी हैं और सभी प्रयासों के बावजूद इस वायरस ने अपना कहर बरपाना जारी रखा हुआ है, हर दिन हजारों पुरुष और महिलाएं मर रहे हैं जिसमें युवा और बूढ़े दोनों शामिल हैं। अब, फिल्म निर्माता चंदन पी सिंह इस स्थिति को रील लाइफ में दर्शाते हुए भविष्य की गंभीर वास्तविकता को सामने लाये हैं।

इरोज नाउ, एक ग्लोबल एंटरटेनमेंट कंपनी, इरोज एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन (एनवाईएसई: इरोज) के स्वामित्व वाली दक्षिण एशिया की अग्रणी स्ट्रीमिंग मनोरंजन सेवा अब 'इन्फेक्टेड 2030' की घोषणा करने के लिए तैयार है। चंदन पी सिंह द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित, 'इनफेक्टेड' 2030 पर आधारित एक लघु फिल्म है, जिसमें महामारी की सबसे खराब स्थिति को दर्शाया गया है।

जून में 'द फैमिली मैन' सीजन 2 की रिलीज की उम्मीद, 19 मई को ट्रेलर

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को सूचित किया कि लोकप्रिय श्रृंखला 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरीज के जून में स्ट्रीम होने की उम्मीद है। श्रृंखला के पोस्टर को साझा करते हुए, बाजपेयी ने लिखा, ''हमारा उत्साह का स्तर 11 में से 10 है और आपका? इस समर 'द फैमिली मैन' के साथ बिताए। ट्रेलर का रिलीज होगा।'' श्रृंखला का निर्देशन और निर्माण राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के ने किया है, जिन्होंने अपडेट ट्वीटर पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट किया '' फाइनली 'द फैमिली मैन' का ट्रेलर बुधवार को 9 बजे रिलीज किया जाएगा।'' दूसरे सीजन में दक्षिण की अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी का डिजिटल डेब्यू होगा। वह सीरीज में राजी की भूमिका निभाएंगी।

ताउते तूफान: जलमग्न हुआ अमिताभ बच्चन का ऑफिस 'जनक'

अरब सागर से उठे इस चक्रवात ताउते का कहर गुजरात और महाराष्ट्र तक आ चुका है और इन राज्यों से लगातार आंधी और बाढ़ जैसे दृश्य सामने आ रहे हैं। सोमवार हुई तेज बारिश के बाद पूरा मुंबई जलमग्न हो गया है। इस मंजर को देख बाॅलीवुड स्टार्स भी लोगों को घर में रहने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि महानायक अमिताभ बच्चन का दफ्तर जनक भी पानी से घिर गया है। अमिताभ बच्चन के ऑफिस के पास ही उनका घर जलसा है और वह अपने सारे महत्वपूर्ण कार्यों को अपने दफ्तर में ही करते हैं। इस बात की जानकारी खुद बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए दी है। दफ्तर के पानी से घिर जाने की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि इस दौरान उनके स्टाफ को कितनी मशक्कत करनी पड़ी और वो लोग पूरी तरह से भीग गए। उन्होंने ऑफिस के पास पानी भर जाने की बात बताते हुए लिखा-'मेरे दफ्तर जनक के चारों ओर पानी पानी हो गया। पानी को निकालने के लिए पूरे स्टाफ ने बहुत मेहनत की। इस दौरान वह पूरी तरह भीग गए थे, जिसके बाद मैंने अपनी टीशर्ट्स और अभिषेक की टीम पिंक पैंथर्स की टीम की टीशर्ट्स उन्हें पहनने के लिए दीं।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

खतरों के खिलाड़ी 11: शो का पहला शॉकिंग एलिमिनेशन

खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग शुरु हो गई है। शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है। इस साल दिव्यंका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह,राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन, महक चहल,सना मकबूल, अर्जुन बिजलानी,सौरभ राज जैन, आस्था गिल और वरुण सूद डर का सामना करते दिखेंगे। केपटाउन पहुंच कर वह खूब मस्ती कर रहे हैं। ऐसे में शो से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है। खबरों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का पहला एलिमिनेशन हो गया है। एलिमिनेट होने वाले दमदार खिलाड़ी और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह हैं। बताया जा रही है कि शो के पहले टास्क के बाद विशाल आदित्य सिंह, निक्की तंबोली और अनुष्का सेन सबसे आखिर में बचे थे, जिसके बाद इनमें से विशाल शो से बाहर हो गए हैं। विशाल के फैंस उनके जीतने की कामना कर रहे थे, ऐसे में विशाल का यूं एलिमिनेट होना उनके चाहने वालों के लिए बड़ा झटका होगा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia