सिनेजीवन: 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म Gadar 2 और रजनीकांत की ‘जेलर’ ने बॉक्स ऑफिस पर काटा बवाल!

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 अब 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और सुपरस्टार रजनीकांत ने ‘जेलर’ से दमदार वापसी करते हुए सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार ‘OMG 2’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म Gadar 2 अब 300 करोड़ क्लब में हुई शामिल

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 अब 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने पर्दे पर वाकई तूफान ला दिया है, जिस स्पीड से फिल्म कलेक्शन कर रही है ये कहना शायद गलत नहीं होगा कि फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा तक छू सकती है। हालांकि सनी देओल के फैंस के लिए गुड न्यूज ये है कि फिल्म ने 300 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। 8वें दिन का कलेक्शन जोड़कर फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक 'गदर 2' ने 301 करोड़ 63 लाख का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने किस दिन कितना कमाया यहां जानें एक-एक दिन का कलेक्शन :

पहले दिन - 40.1 Cr

दूसरे दिन - 43.08 Cr

तीसरे दिन - 51.7 Cr

चौथे दिन - 38.7 Cr

पांचवे दिन - 55.4 Cr

छठे दिन - 32.37 Cr

सांतवे दिन - 23.28 Cr

आठवे दिन- 17 Cr के आसपास

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रजनीकांत की ‘जेलर’ ने बॉक्स ऑफिस पर काटा ‘गदर’

सुपरस्टार रजनीकांत ने ‘जेलर’ से दमदार वापसी करते हुए सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार ‘OMG 2’ को भी पीछे छोड़ दिया है। चेन्नई से लेकर अमेरिका तक थलाइवा का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। जेलर पिछले 9 दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है। रजनीकांत की जेलर दुनियाभर में 400 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। विदश में जेलर ने सनी देओल की गदर 2 को भी पछाड़ दिया है। जेलर ने ओपनिंग डे पर दमदार शुरुआत करते हुए 48.35 करोड़ कमाए, दूसरे दिन गदर 2 और ओएमजी 2 का असर पड़ा और जेलर ने 25.75 करोड़ कमाए, तीसरे दिन थलाइवा को फैंस का भरपूर प्यार मिला और जेलर ने 34.3 करोड़ कमाए, चौथे दिन रविवार को रजनीकांत की जेलर ने 42.2 करोड़ का कलेक्शन किया, पांचवें दिन कमाई पर थोड़ा असर पड़ा और 23.55 करोड़ का कलेक्शन किया, छठे दिन फिर रफ्तार पकड़ी और जेलर ने 36.5 करोड़ की कमाई की, सातवें दिन जेलर की कमाई की रफ्तार कम हुई और फिल्म ने 15 करोड़ कमाए, आठवें दिन जेलर की कमाई डबल डिजिट में रही और फिल्म ने 10.2 करोड़ कमाए, नौवें दिन जेलर की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आए हैं जिसमें फिल्म की कमाई 9.00 करोड़ बताई जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

गीता कपूर ने आयुष्मान से कहा, 'मैं आपकी आवाज की फैन हूं'

मशहूर कोरियोग्राफर और डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' की जज गीता कपूर ने एक्टर आयुष्मान खुराना की तारीफ करते हुए कहा है कि वह उनकी आवाज की फैन हैं और उनके टैलेंट ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। 'ड्रीम गर्ल 2' की स्टार कास्ट- आयुष्मान और अनन्या पांडे डांस रियलिटी शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए जाएंगे। अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट्स अद्भुत डांस परफॉर्मेंस के जरिए सिनेमा में आयुष्मान के उल्लेखनीय योगदान का प्रदर्शन करेंगे।

स्टेज आयुष्मान की फिल्मोग्राफी के जादू से गूंज उठेगा। कंटेस्टेंट्स 'मोह मोह के धागे', 'दर्द करारा', 'पानी दा रंग' और 'नैना दा क्या कसूर' जैसे आइकोनिक ट्रैक पर परफॉर्म करेंगे। जज गीता कपूर आयुष्मान की जर्नी की बात करते हुए कहती है, "एक रियलिटी शो विजेता से एक बहुमुखी सिंगर और अब एक एक्टर बनने के लिए आयुष्मान सराहना के योग्य हैं। मैं उनकी जर्नी को फॉलो कर रही हूं। मुझे उनकी सभी फिल्मों में से 'अंधाधुन' सबसे ज्यादा पसंद है।"

उन्होंने कहा, "मैं आपकी आवाज की फैन हूं, आपके टैलेंट ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। यह आसानी से हासिल नहीं होता है- आप टैलेंटेड हैं।" आयुष्मान ने इमोशनल होते हुए कहा, "आप लोगों ने अपने परफॉर्मेंस से मुझे समय में पीछे ले गए। हम अक्सर जीवन की दौड़ में फंस जाते हैं और पीछे मुड़कर देखना भूल जाते हैं, लेकिन आज, मुझे अपनी जर्नी की याद आ गई।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'बिग बॉस ओटीटी 2' के एक्स कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार ने नए गाने के साथ रियलिटी शो पर किया कटाक्ष

कंटेंट क्रिएटर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट रहे पुनीत सुपरस्टार ने कंट्रोवर्सी म्यूजिक लॉन्च की घोषणा की है। इसके साथ ही रियलिटी शो 'बिग बॉस' पर भी कटाक्ष किया है। 'बिग बॉस' टाइटल वाले गाने के ऑफिशियल लॉन्च के साथ, पुनीत, मनीष और अमित ने विशेष रूप से आइकोनिक रियलिटी शो 'बिग बॉस' के लिए एक गाना तैयार किया है। पुनीत ने कहा, "मैं जो कुछ भी करता हूं, उससे चर्चाएं शुरू हो जाती है, इस गाने के साथ मैं लोगों तक पहुंचना चाहता हूं और कहानी का अपना पक्ष बताना चाहता हूं। जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं कि पुनीत सुपरस्टार स्टार था, स्टार है और स्टार रहेगा।"

गाने के बोल कुछ इस तरह है- "लाला लाला लोरी है, बिग बॉस को टेंशन हो रही है।" यह सॉन्ग दर्शकों की धारणाओं और व्यवहारों पर रियलिटी टीवी के प्रभाव को संबोधित करता है। यह कोलैबोरेशन तीन क्रिएटिव आर्टिस्ट के विलय का प्रतीक है, जिनमें से हर एक ने प्रोजेक्ट में अपनी यूनिक स्ट्रेंथ डाली है। "बिग बॉस" टाइटल वाला गाना रियलिटी टीवी शो के लिए बोल्ड स्टेटमेंट के रूप में भी देखा जा रहा है। बीसीसी म्यूजिक फैक्ट्री के अमित मजीठिया ने प्रोजेक्ट के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "पुनीत सुपर स्टार और मनीष शर्मा के साथ हमारे कोलैबोरेशन ने क्रिएटिविटी, आर्टिस्ट्री और एक स्ट्रांग मैसेज को एक साथ मिलाने की कोशिश की है। म्यूजिक में बदलाव को प्रेरित करने की ताकत है और हमारा मानना है कि यह गाना दर्शकों को पसंद आएगा।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;