सिनेजीवन: सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'मिली' और 25 की उम्र में करोड़ों के घर की मालकिन बनी जाह्ववी

हिन्दी सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्री जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिली' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, वहीं जान्हवी कपूर ने मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में एक आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिली' हुई सिनेमाघरों में रिलीज

हिन्दी सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्री जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिली' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित फिल्म मिली में मुख्य भूमिका जान्हवी कपूर, सनी कौशल, मनोज पाहवा ने निभाई है। मिली वह पहली फिल्म है, जिसमें जान्हवी कपूर अपने पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ काम कर रही हैं। मिली मलयालम भाषा में साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म "हेलेन" का रीमेक है। यह फिल्म सर्वाइवर थ्रिलर फिल्म है।

फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद जान्हवी कपूर ने फिल्म के सेट्स से जुड़ी तस्वीरें साझा की और पिता बोनी कपूर के साथ काम करने के शानदार अनुभव साझा किए थे। पिछ्ले कुछ समय में जान्हवी कपूर अपने अभिनय को लेकर संजीदा नजर आ रही हैं। गुंजन सक्सेना, गुड लक जेरी में दर्शकों ने जान्हवी कपूर का अभिनय पसन्द किया था। अब मिली को लेकर भी दर्शकों में बड़ी उम्मीदें हैं। उम्मीद है कि जान्हवी कपूर इन आशाओं पर खरी उतरेंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जान्हवी कपूर ने बांद्रा में खरीदा 65 करोड़ का आलीशान अपार्टमेंट

जान्हवी कपूर इस वक्त अपनी फिल्म मिली को लेकर खबरों में है, 4 नवंबर को फिल्म ने रिलीज होकर धमाका कर दिया है। लेकिन इसके अलावा वो कई और चीजों को लेकर चर्चा हो रही है। पता चला है कि उन्होने प्रॉपर्टी खरीदी है और ये काफी शानदार है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिनेत्री मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में एक आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है। हालांकि उन्होने ये घर अकेले नहीं लिया है बल्कि पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ खरीदा गया है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस लगातार सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं और उनकी ये नई उपलब्धि के लिए मुबारकबाद दे रहे हैं। पपराजी ViralBhayani ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसमें इस अपार्टमेंट को लेकर कई बातें बताईं हैं।

उन्होने लिखा, "रियल-एस्टेट पोर्टल Indextap.com के माध्यम से प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, डुप्लेक्स 6421 वर्ग फुट के कालीन क्षेत्र के साथ 8,669 वर्ग फुट में फैला हुआ है। संपत्ति पंजीकरण 12 अक्टूबर को किया गया था, और कहा जाता है कि जाह्नवी ने स्टांप शुल्क और पंजीकरण शुल्क के रूप में 3.90 करोड़ रुपये का भुगतान किया है।'' हालांकि जान्हवी कपूर या किसी भी सदस्य की तरफ से अभी किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन ये तो सभी जानते हैं कि राजकुमार राव को उन्होने 44 करोड़ रुपये में अपना अपार्टमेंट बेच दिया था। जान्हवी कपूर अक्सर अपनी किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी पसंद की जाती हैं।

'पठान' के लिए शाहरुख ने अपनी बॉडी को ब्रेकिंग पॉइंट पर धकेला : निर्देशक सिद्धार्थ आनंद

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने सुपरस्टार शाहरुख खान की अपनी आगामी फिल्म 'पठान' के लिए तैयार किए गए शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण एक्शन ²श्यों के लिए अपने शरीर को तैयार करने के लिए अविश्वसनीय समर्पण को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने बहुत मेहनत की है। आनंद ने कहा, "शाहरुख खान ने पठान के लिए अपने शरीर को ब्रेकिंग पॉइंट पर धकेल दिया है। इसलिए, पठान के टीजर के लिए उन्हें जो प्यार मिल रहा है, वह उसके हकदार हैं। मुझे याद है जब मैं उनसे पठान के लिए पहली बार मिला था, हमने चर्चा की थी यह उनके लिए शारीरिक रूप से कितना चुनौतीपूर्ण होगा तो उन्होंने इसको स्वीकार किया।"

उन्होंने कहा, "वह एड्रेनालाईन की भीड़ चाहते थे और वह चाहते थे कि दर्शक उनके माध्यम से स्क्रीन पर भी ऐसा ही महसूस करें। जिस तरह से उन्होंने अपने शरीर का निर्माण किया, बेहद खतरनाक स्टंट, खतरनाक इलाकों और जलवायु को खींचने के लिए उन्होंने जो पागल प्रशिक्षण किया है, वह है। जिन परिस्थितियों में उन्होंने अपनी बॉडी पर काम किया और भारत को सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा देने के लिए उन्होंने जो प्रतिबद्धता दिखाई है, वह अविश्वसनीय रूप से सराहनीय है।" निर्देशक ने आगे कहा कि, एसआरके ने जिस तरह से निर्माताओं द्वारा डिजाइन किए गए एक्शन को खींचने के लिए सभी दर्द सहे हैं, वह अविश्वसनीय है। उन्होंने कहा, "शाहरुख खान जैसा कोई नहीं है और आपको उनकी तीव्रता को देखने के लिए फिल्म देखने के लिए इंतजार करना होगा जिसके साथ उन्होंने फिल्म के लिए संपर्क किया है।" 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

 फोटो: IANS
फोटो: IANS

चिरंजीवी की 'वाल्टेयर वीरैया' में उर्वशी रौतेला करेंगी एक विशेष गीत

निर्देशक बॉबी कोल्ली की आगामी एक्शन एंटरटेनर 'वाल्टर वीरैया', जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी और रवि तेजा मुख्य भूमिका में हैं, में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी एक विशेष गीत में नजर आएंगी। सूत्रों ने पहले खुलासा किया था कि, फिल्म में चिरंजीवी और रवि तेजा दोनों पर एक बड़ी संख्या होगी, जिसे हाल ही में हैदराबाद में शूट किया गया था। अब, सूत्रों का कहना है कि फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी और ग्लैमरस दिवा उर्वशी रौतेला पर एक विशेष गीत भी शूट किया जाएगा। रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने फुट-टैपिंग नंबर बनाया है जिसका उच्च प्रतिधारण मूल्य होगा। टॉप कोरियोग्राफर शेखर मास्टर ने इस धमाकेदार गाने को कोरियोग्राफ किया है। मेस्री मूवीज मेकर्स इस फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म में श्रुति हासन चिरंजीवी के साथ नायिका की भूमिका निभा रही हैं। सभी व्यावसायिक सामग्रियों के साथ एक बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर होने के लिए बिल किया गया, यह फिल्म नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा बड़े पैमाने पर निर्मित की गई है, जबकि जी.के. मोहन सह-निर्माता हैं। आर्थर ए. विल्सन कैमरा क्रैंक करते हैं, जबकि निरंजन देवरामन संपादक हैं और ए.एस. प्रकाश प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। सुष्मिता कोनिडेला कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। जहां कहानी और संवाद बॉबी ने खुद लिखे हैं, वहीं कोना वेंकट और के. चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है। लेखन विभाग में हरि मोहन कृष्ण और विनीत पोटलुरी भी शामिल हैं।b संक्रांति, 2023 के लिए 'वाल्टर वीरैया' स्क्रीन पर हिट होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;