सिनेजीवन: नवाजुद्दीन पर नौकरानी ने लगाए गंभीर आरोप और सोनू सूद ने बताया लोगों की मदद के लिए कहां से मिली फंडिंग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के बाद अब नौकरानी ने एक्टर पर शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं और सोनू सूद ने खुलासा करते हुए बताया है कि आखिर लोगों की मदद करने के लिए उन्हें कहां से फंडिंग मिली।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नौकरानी ने एक्टर पर लगाए शोषण के गंभीर आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी के बीच इन दिनों घरेलू विवाद चल रहा है। एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं अब नौकरानी ने एक्टर पर शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। मेड ने एक्टर पर दुबई में अकेला छोड़ देने और सैलरी न देने का आरोप लगाया है। एक्टर की नौकरानी ने सोशल मीडिया पर रोते हुए एक वीडियो शेयर किया है और मदद की गुहार लगाई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के वकील रिजवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही एक स्टेटमेंट भी जारी किया है। रिजवान का कहना है कि हाउस मेड सपना की गलत तरीके से हायरिंग हुई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दुबई के रिकॉर्ड में सपना को एक अज्ञात कंपनी में सेल्स मैनेजर की नौकरी पर कार्यरत बताया। जबकि एक्टर ने सपना को अपने बच्चों की देखरेख के लिए रखा था। वकील ने यह भी दावा किया है कि वीजा फीस के बहाने मेड को पेमेंट भी नहीं दी गई है। कुछ समय पहले आलिया सिद्दीकी तो बच्चों के साथ भारत वापस लौट आईं, लेकिन नौकरानी सपना वहीं रह गईं।

वीडियो एक लड़की रोते हुए नजर आ रही है। वह अपना नाम सपना बता रही है। उसने बताया है कि वह दुबई में फंसी हुई है। वीडियो में सपना ने कहा कि ‘मैं नवाजुद्दीन सर के घर पर काम करती हूं। मैडम के जाने के बाद सर ने मुझे वीजा लगाकर दिया था तो कहा था कि वह मेरे वीजा के पैसे मेरी सैलरी से काट लेंगे। लेकिन मुझे दो महीनों से सैलरी नहीं मिली है और इसकी वजह से मुझे बहुत दिक्कत हो रही है।

'भोला' से रोमांटिक सॉन्ग 'नजर लग जाएगी' रिलीज

अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भोला' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं फिल्म का पहला गाना 'नजर लग जाएगी' रिलीज हुआ है। यह एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसे अजय और अमाला पॉल पर फिल्माया गया है। गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं तो वहीं जावेद अली की आवाज आपको एक अलग ही दुनिया में लेकर जाती है। गाने में अजय और अमाला की क्यूट सी लव स्टोरी देखने को मिल रही है, जहां अजय इश्क लड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि 'भोला' एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जो तमिल फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक है। फिल्म में अजय देवगन जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। वहीं एक्टिंग के साथ साथ अजय ने फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। फिल्म में अजय के अवाला तब्बू, साउथ सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

सोनू सूद का खुलासा, बताया- लोगों की मदद करने के लिए कहां से मिली फंडिंग

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज एक जाना माना नाम हैं, हमेशा ही अपने अच्छे कामों के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों से ज्यादा सोनू को उनके दूसरे कामों के लिए जाना जाता है। हाल ही में एक्टर ने अपने इस काम के लिए फंडिंग को लेकर खुलासा किया है। दरअसल बात ऐसी है कि, कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद लोगों के लिए एक मसीहा बनकर उभरे थे। उन्होंने कोरोना के समय जरूरतमंदों की खूब सहायता की थी। जिसके कारण वह देश भर के लिए असली हीरो बन गए थे। सोनू सूद ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने इतने सारे लोगों की मदद कैसे की है।

इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने इस बारें में बात करते हुए कहा, मैंने जिस दौरान लोगों की मदद करने का काम शुरू किया तो मुझे अंदाजा नहीं था कि जिस तरह से लोगों की डिमांड आ रही है, हम लोगों की मदद के लिए दो दिन भी नहीं टिक पाएंगे। मुझे लगा कि इसको जोड़ें कैसे, तो मैं जितने ब्रांड्स के लिए काम कर रहा था, उन ब्रांड्स को डोनेशन के लिए राजी किया। मैंने अस्पतालों से डॉक्टरों से, कॉलेज से, टीचर्स, दवा कंपनियों को भी इस काम के लिए राजी किया और सभी ने मदद की। मैंने कहा ब्रांड में अपीयरेंस चाहते हैं, मैं फ्री में काम करूंगा, तो वो लोग इस काम के लिए जुड़ते चले गए और अपना यह काम होता चला गया। आगे एक्टर ने कहा, जो मेरे घर के नीचे आते हैं, तो मैं उसे मना नहीं कर सकता हूं। आज जम्मू से लेकर कन्याकुमारी तक, किसी भी छोटे जिले या फिर किसी भी छोटे राज्य,या कोई भी देश के किसी भी कोने में हो। बस आप बोलिए मैं किसी को पढ़ा सकता हूं, मैं किसी का भी इलाज करवा सकता हूं, मैं किसी की भी नौकरी पर लगवा सकता हूं। आप बस मुझे एक फोन कीजिए मैं करवा दूंगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रणबीर कपूर के सामने नाचने लगा पैपराजी, अभिनेता ने किया इतना बड़ा काम!

रणबीर कपूर की फैन फॉलोविंग कितनी शानदार है वो किसी से छिपा नहीं हैं और इस वक्त उनका एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस दौरान रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा देखा जिसकी उम्मीद खुद सुपरस्टार को भी नहीं होगी। फिलहाल वो अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर खबरों का हिस्सा हैं और किसी भी तरह का मौका वो नहीं छोड़ रहे हैं कि वो अपनी फिल्म का प्रमोशन करें। रणबीर कपूर फिल्मों के प्रमोशन के साथ-साथ शूटिंग को लेकर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। इस वक्त जो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है वो सीधे मुंबई एयरपोर्ट से सामने आया है। इस दौरान एक पैपराजी भी रणबीर कपूर का फैन निकला और उसने अभिनेता के गाने पर डांस किया। इसके बाद रणबीर कपूर ने उसकी तारीफ की और गले भी लगाया। जैसे ही उन्होने ऐसा किया सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है और लोग इसपर रिएक्ट कर रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;