सिनेजीवन: एनिमल फिल्म के मेकर्स को लगा चूना! और 'मस्त में रहने का' में नजर आएगी जैकी श्रॉफ-नीना गुप्ता की जोड़ी

बहुप्रतीक्षित फिल्म एनिमल रिलीज होते ही लीक हो गई है और 2017 की शॉर्ट फिल्म 'खुजली' में अभिनय करने के बाद, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता अपकमिंग फिल्म 'मस्त में रहने का' में साथ दिखाई देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलीज होते ही लीक हो गई Animal

बहुप्रतीक्षित फिल्म एनिमल के निर्माताओं के लिए दुखद खबर है क्योंकि फिल्म टोरेंट वेबसाइटों, तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुलज़ पर मुफ्त डाउनलोड करने के लिए एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक हो गई है। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म लीक होने से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ने की संभावना है। फिल्म रिलीज के तुरंत बाद, पूरी फिल्म एनिमल के पायरेटेड वर्जन को कई अमान्य साइटों पर उपलब्ध करा दिया गया, जिससे लोग इसे मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन देख सकते हैं। फिल्म के एचडी प्रिंट अब मुफ्त में डाउनलोड किए जा सकते हैं। यह पहली बार नहीं है कि कोई फिल्म रिलीज होते ही लीक हो गई है। टाइगर 3, 12वीं फेल, यूटी69, आर्या 3, तेजस, गणपथ, द वैक्सीन वॉर, द ग्रेट इंडियन फैमिली और अन्य जैसी कई फिल्में भी ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हुई हैं।

फिल्म 'मस्त में रहने का' में नजर आएगी जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता की जोड़ी

2017 की शॉर्ट फिल्म 'खुजली' में अभिनय करने के बाद, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता अपकमिंग फिल्म 'मस्त में रहने का' में साथ दिखाई देंगे। फिल्म में अभिषेक चौहान, मोनिका पंवार, राखी सावंत और फैसल मलिक भी हैं। इसका प्रीमियर 8 दिसंबर को भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा। विजय मौर्य द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म का निर्माण पायल अरोड़ा और मौर्य ने अपने बैनर मेड इन मौर्य के तहत किया है। 'मस्त में रहने का' एक दिल छू लेने वाली कहानी है जो दो अलग-अलग पीढ़ियों की जिंदगी के बारे में बताती है। यह इस अहसास को दर्शाती है कि जीवन एक ऐसा खजाना है, जिसे संजोया जाना चाहिए और इसका भरपूर अनुभव किया जाना चाहिए, भले ही उम्र कुछ भी हो या यह आपके रास्ते में कितनी ही कठिनाइयां क्यों न लाये, जीवन को खुलकर जीना चाहिए।

कई प्रासंगिक क्षणों से भरपूर, नैरेटिव मानवीय अनुभव के सार को पकड़ती है, और हमें विश्वास है कि फिल्म सभी आयु वर्ग के दर्शकों के साथ तालमेल बिठाएगी। निर्देशक विजय मौर्य ने कहा, "मेरा मानना है कि यह फिल्म जीवन की जटिलताओं और चुनौतियों के बीच आत्मखोज के बारे में अनूठा दृष्टिकोण देती है। कहानी विविध पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसमें घटनाओं की एक सीरीज शामिल है जो उन्हें जीवंत शहर मुंबई में नए साथी के साथ जीवन को एक नई रोशनी में देखने के लिए प्रेरित करती है।'' ''अपनी शर्तों पर जीवन जीने की राह में, इन पात्रों द्वारा अनुभव की जाने वाली बाधाएं उनकी पसंद को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करती हैं और उनके भविष्य के लिए रास्ता बनाती हैं। मुझे विश्वास है कि यह कहानी न केवल भारत के भीतर बल्कि दुनिया भर में बहुत से लोगों को पसंद आएगी।''


शादी के बाद अपनी दुल्हनिया संग मुंबई लौटें रणदीप हुड्डा, पैपराजी को दिए जमकर पोज

29 नवंबर को मणिपुर के इंफाल में परिणय सूत्र में बंधे बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम मुंबई लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया। इस दौरान जहां रणदीर कैजुअल लुक में दिखे, वहीं लिन लैशराम रेड कलर के पारंपरिक सलवार सूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। जैसे ही वो एयरपोर्ट से निकले तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया और जमकर तस्वीरें क्लिक कीं। दोनों ने परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की उपस्थिति में मैतेई परंपराओं के अनुसार शादी की। शादी से पहले, रणदीप ने लैशराम की मैतेई परंपराओं में शादी करने पर अपना उत्साह व्यक्त किया था।

कपल ने शन्नापुंग रिसॉर्ट में शादी रचायी। शादी में रणदीप को पीले रंग की पगड़ी के साथ सफेद कुर्ता और धोती पहने हुए देखा गया। वहीं उनकी पत्नी लिन पारंपरिक मणिपुरी जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को सोने के आभूषणों से पूरा किया। रणदीप और लिन काफी समय से रिलेशनशिप में थे। लिन 'मैरी कॉम', 'रंगून' और हाल ही में 'जाने जान' जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। आखिरी बार रणदीप को 'सार्जेंट' में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' है, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म भी है।

इससे पहले, रणदीप और लिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा करते हुए कहा था, 'महाभारत से प्रेरित होकर जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, वहां हम अपने परिवारों और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं। इस नई शुरूआत के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे।'' रणदीप ने यह भी साझा किया था कि बाद में मुंबई में एक रिसेप्शन होगा।

'सैराट' के निर्देशक नागराज मंजुले ने 'खाशाबा' की शूटिंग की शुरू

'सैराट', 'फैंड्री' और 'झुंड' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर निर्देशक नागराज मंजुले ने शुक्रवार को अपनी अगली मराठी फिल्म 'खाशाबा' की शूटिंग शुरू कर दी। यह फिल्म आजादी के बाद भारत के पहले ओलंपिक विजेता खाशाबा दादासाहेब जाधव पर आधारित एक बायोपिक है, जिन्होंने 1952 के हेलसिंकी ओलंपिक में कुश्ती में कांस्य पदक जीता था। स्वतंत्रता के बाद के भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित, 'खाशाबा' विजय और दृढ़ता की कहानी है। यह एक गुमनाम नायक की यात्रा की पड़ताल करती है, जिसने अपने अटूट समर्पण के साथ प्रतिकूलताओं पर विजय प्राप्त की। निर्देशक नागराज मंजुले ने इस अवसर पर कहा, ''सैराट के बाद मेरी तीसरी मराठी फिल्म शुरू हो रही है। खाशाबा के लिए जमीनी स्तर पर काम पिछले तीन सालों से चल रहा है। मैं शूटिंग के शुरू होने से रोमांचित हूं।''

महाराष्ट्र राज्य के सतारा जिले के कराड तालुका के गोलेश्वर नामक गांव में जन्मे केडी जाधव प्रसिद्ध पहलवान दादासाहेब जाधव के पांच बेटों में सबसे छोटे थे। उन्होंने भारत छोड़ो आंदोलन में भाग लिया और क्रांतिकारियों को आश्रय और छिपने की जगह प्रदान की, अंग्रेजों के खिलाफ पत्र प्रसारित करना आंदोलन में उनके कुछ योगदान थे। उन्होंने 15 अगस्त 1947 को ओलंपिक में तिरंगा झंडा फहराने का संकल्प लिया। जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ज्योति देशपांडे और गार्गी कुलकर्णी और आटपट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'खाशाबा' 2025 में दुनिया भर में रिलीज होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;