सिनेजीवन: फिल्म 'जलसा' में है सस्पेंस और थ्रिल का तड़का, टीजर हुआ जारी और टाइगर 3 की रिलीज डेट का ऐलान

विद्या बालन और शेफाली शाह अभिनीत नई ड्रामा थ्रिलर फिल्म 'जलसा' का टीजर शुक्रवार को जारी किया गया है और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' ईद पर 21 अप्रैल, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'जलसा' का सस्पेंस से भरपूर टीजर जारी

विद्या बालन और शेफाली शाह अभिनीत नई ड्रामा थ्रिलर फिल्म 'जलसा' का टीजर शुक्रवार को जारी किया गया है। जलसा का टीजर रोमांच से भरा है। जलसा का टीजर देखने से जाहिर होता है कि इसकी कहानी स्टोरीलाइन थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है। 'जलसा' के टीजर से साफ हो गया है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। यह फिल्म 18 मार्च को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा और सुरेश त्रिवेणी ने किया है। 'जलसा' में बालन एक मशहूर पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जबकि शाह एक कुक के रूप में नजर आएंगी। इसमें मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्या कासिभातला भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म 'टाइगर 3' 21 अप्रैल 2023 को होगी रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' ईद पर 21 अप्रैल, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। यशराज फिल्म्स ने ट्वीट किया कि "टाइगर एक बार फिर दहाड़ने के लिए तैयार है। यह ईद पर 2023 में सिनेमाघरों में तीन भाषाओं में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। टाइगर 3 को बड़ी स्क्रीन पर 21 अप्रैल 2023 को देखें।" 'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। ये 'टाइगर' फ्रें चाइजी का तीसरा पार्ट है। इसमें कैटरीना कैफ भी हैं। साल 2012 में रिलीज हुई 'एक था टाइगर' का निर्देशन कबीर खान ने किया। दूसरी 'टाइगर जि़ंदा है' 2017 में रिलीज हुई और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

निकिता दत्ता ने 'डायबुक-द कर्स इज रियल' की शूटिंग याद की

अभिनेत्री निकिता दत्ता ने इमरान हाशमी-स्टारर 'डायबुक-द कर्स इज रियल' में काम करने को याद किया। उन्होंने इमरान और मानव कौल के साथ कुछ यादें भी ताजा कीं, जो फिल्म में एक प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म का विश्व टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है, निकिता कहती है कि मेरे सह-कलाकार इमरान और मानव ने सुनिश्चित किया था, कि वे मुझे बहुत सारी डरावनी कहानियों सुनाएंगे, इसलिए शूटिंग के बाद जब मैं अपने स्थान पर वापस जाती थी तो मैं हमेशा डरी रहती थी। वह आगे कहती हैं कि मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि 'डायबुक' आखिरकार टेलीविजन पर आ रही है। फिल्म की थ्रिएटिकल रिलीज नहीं हुई थी। आज भी, हम टेलीविजन पर फिल्में देखना पसंद करते हैं, इसलिए यह जानकर अच्छा लगा कि आखिरकार सभी को 'डायबुक-द कर्स इज रियल' देखने को मिलने वाली है। फिल्म का वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर 5 मार्च को सोनी मैक्स पर रात 8 बजे होगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

पहली बार सोलो शो में अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने पहले एकल शो 'मदरहुड- एन आर्टिस्टिक ओडे टू मदर टेरेसा' में अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह शो संदीप और गीतांजलि मैनी फाउंडेशन और एजीपी वल्र्ड, बीइंग ह्यूमन के सहयोग से - सलमान खान फाउंडेशन, गैलरी जी और आर्टियर गैलरी द्वारा आयोजित किया जा रहा है। कलाकार द्वारा बनाई गई दो नए बड़े आकार के कार्यों सहित तीन पेंटिंग 11 से 20 मार्च तक बेंगलुरु की गैलरी जी में प्रदर्शित की जाएंगी। सलमान की कलाकृतियां सबसे पहले 4 मार्च को गूगल आर्ट्स एंड कल्चर पर ऑनलाइन लाइव होंगी। 'स्टिल इन होप ऑफ कम्पैशन' और 'बेगिंग फॉर पीस' शीर्षक वाली उनकी दो पेंटिंग जीएसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित होंगी। सलमान ने उन पेंटिंग्स के बारे में जानकारी दी जो प्रदर्शित की जाएगी। 'स्टिल इन हो ऑफ कम्पेशन': युद्ध चल रहा हैं। नुकसान हो रहा है, महामारियां हैं, लेकिन आशा भी है कि सब ठीक होगा। मदर टेरेसा का भी कहना था कि चाहे कितनी भी बाधाएं हों, आशा हमेशा जीतेगी।

'बैगिंग फॉर पीस': शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है। शांति दो हाथ जोड़कर दिखाई जाने वाली नम्रता भी है। हमारी मानवता की स्वीकृति और हमारे जीवन का उद्देश्य है। ऐसा प्रतीत होता है कि मदर टेरेसा के बहुत बड़े प्रशंसक, सलमान ने अपना अधिकांश रचनात्मक शिल्प उन्हें और उनके द्वारा किए गए मानवीय कार्यों को समर्पित किया है। सलमान कहते हैं कि मैं इसे अपनी फिल्मों के साथ कहना पसंद करता हूं। मैं जो कहानियां सुनाता हूं। जो गाने मैं गाता हूं। जो संवाद मैं देता हूं उसमें जोड़ना पसंद करता हूं। कभी-कभी, मैं इसे रंग और एक खाली कैनवास के साथ कहना भी पसंद करता हूं। सलमान के काम को पहली बार फरवरी 2021 में गूगल आर्ट और संस्कृति पर प्रदर्शित किया गया था, जब संदीप और गीतांजलि मैनी फाउंडेशन (एसजीएमएफ) ने इस विश्व स्तर पर प्रशंसित मंच पर अपनी संस्था की डिजिटल उपस्थिति शुरू की थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia