सिनेजीवन: इंतजार हुआ खत्म, ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' का धमाकेदार टीजर रिलीज और तृप्ति डिमरी ने एक साथ दो दो...

बॉलीवुड स्टार्स ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' का टीजर जारी कर दिया गया है और तृप्ति डिमरी ने 'एनिमल' के साथ-साथ एक अन्य प्रोजेक्ट के लिए लगातार 48 घंटे तक की शूटिंग, इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का दमदार टीजर रिलीज

बॉलीवुड स्टार्स ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' का टीजर जारी कर दिया गया है, जिसमें फाइटर जेट्स का एरियल एक्शन दिखाया गया है। टीजर की शुरुआत ऋतिक के शमशेर पठानिया के किरदार से होती है, उनका कॉलसाइन पैटी है। हवाई एक्शन में दीपिका, मीनल राठौर बराबर की टक्कर दे रही हैं, ये दोनों एयर फोर्स में स्क्वाड्रन लीडर हैं। वहीं, अनिल कपूर सबके ग्रुप कैप्टन के रोल में है। टीजर एक शानदार सीन एक्सपीरियंस प्रदान करता है, जो दर्शकों को 'फाइटर' की दुनिया में डुबो देता है। यह हाई-ऑक्टेन एक्शन के चित्रण का वादा करता है, एड्रेनालाईन रश की पेशकश करता है। फिल्म का निर्देशन सुपरस्टार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो 'बैंग बैंग!', 'वॉर' और 'पठान' के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक और निर्माता सिद्धार्थ ने कहा, ''फाइटर' प्यार और डेडिकेशन का परिश्रम है। टीजर लॉन्च उसकी एक रोमांचक प्रस्तावना है जिसे हम स्क्रीन पर लाना चाहते हैं। यह फिल्म में दर्शाए गए ड्रामा और इंटेंसिटी का एक अंश मात्र है।'' उन्होंने आगे कहा, ''यह झलक उत्साहवर्धक हवाई दृश्यों से लेकर हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों के शक्तिशाली प्रदर्शन तक, सूक्ष्म शिल्प का संकेत देती है। हम इस झलक का अनावरण करने और 25 जनवरी, 2024 को दर्शकों के लिए इंतजार कर रहे रोमांचक तमाशे के लिए मंच तैयार करने के लिए रोमांचित हैं।'' मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' एक गहन कथा का आश्वासन देता है जो एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन और उत्साही देशभक्ति को सहजता से जोड़ता है। यह फिल्म भारतीय वायु सेना की वीरता और साहस का प्रतीक है। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जूनियर महमूद के अंतिम संस्कार में जॉनी लीवर, आदित्य पंचोली, रजा मुराद समेत अन्य लोग हुए शामिल

जॉनी लीवर, रजा मुराद, आदित्य पंचोली, राकेश बेदी जैसी बॉलीवुड हस्तियां शुक्रवार को मुंबई के दारा हाउस में अभिनेता नईम सैय्यद उर्फ जूनियर महमूद के अंतिम संस्कार में पहुंचे वीडियो में, जॉनी को बेटी जेमी और बेटे जेसी के साथ अंतिम संस्कार में शामिल होते देखा जा सकता हैं। वह जूनियर महमूद के बेटों को सांत्वना दे रहे है। 'करण अर्जुन' अभिनेता ने वाइट शर्ट और ब्लू डेनिम पहनी हुई है जॉनी ने पैपराजी से कहा, "यह हमारे लिए गहरे दुख का क्षण है। हमने अपना भाई खो दिया है। वह एक अद्भुत दोस्त और भाई था।"

दूसरे वीडियो में जॉनी, आदित्य और राकेश जूनियर महमूद की तस्वीर लिए कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं। अंतिम संस्कार में मौजूद रजा ने ब्लैक कुर्ता पायजामा पहना हुआ है। जूनियर महमूद का कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद शुक्रवार सुबह निधन हो गया। 'मोहब्बत जिंदगी है' (1966) में एक बाल कलाकार के रूप में अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले जूनियर महमूद ने कई भारतीय भाषाओं में 250 से अधिक फिल्मों में काम किया, इसके अलावा उन्होंने आधा दर्जन मराठी फिल्मों का निर्देशन किया और कुछ गाने गाए।

उन्होंने 'नौनिहाल' (1967), 'ब्रह्मचारी' (1968), 'कटी पतंग' और 'आन मिलो सजना' (1970), 'कारवां', 'हाथी मेरे साथी', 'हरे रामा हरे कृष्णा' और 'जूनियर. महमूद इन हॉन्ग कॉन्ग' (1971), 'आप की कसम' और 'अमीर गरीब' (1974), 'गीत गाता चल' (1975), 'शहजादे' (1989), 'आज का अर्जुन' (1990), 'जुदाई' (1997), 'जर्नी बॉम्बे टू गोवा' (2007) और भी बहुत से प्रोजेक्ट्स में काम किया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

तृप्ति डिमरी ने 'एनिमल' के साथ-साथ एक अन्य प्रोजेक्ट के लिए लगातार 48 घंटे तक की शूटिंग

हाल ही में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर 'एनिमल' में अपने परफॉर्मेंस के बाद मशहूर हुई एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने दो प्रोजेक्ट्स, 'एनिमल' और एक अनटाइटल फिल्म के साथ काम करते हुए दिल्ली में लगातार 48 घंटे तक शूटिंग की। उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल के बीच राष्ट्रीय राजधानी में दो दिनों तक शूटिंग की। एक साथ दो प्रोजेक्ट्स को संभालने के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, "मैं अपनी लाइफ में ऐसी चुनौतियों का सामना करने के लिए भाग्यशाली महसूस करती हूं, जहां मुझे दो रोमांचक अवसरों के बीच नेविगेट करना होगा। ऐसे इंडस्ट्री में जहां काम हासिल करना एक वास्तविक संघर्ष हो सकता है, मैं एक साथ दो प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने का मौका पाकर आभारी हूं।'' उन्होंने आगे उल्लेख किया, ''शारीरिक और मानसिक थकावट के बावजूद, मैंने इस चुनौती को पूरा किया। कलाकार के रूप में, हम इन चुनौतियों के लिए बने हैं और हमारा जीवन ऐसे अनुभवों के इर्द-गिर्द घूमता है। अच्छी भावना तब आती है जब हमें अपने परफॉर्मेंस के लिए प्रशंसा मिलती है। इसलिए, मैं भविष्य में ऐसे और अधिक अवसरों को पाने की आशा करती हूं।''

हाल ही में, एक्ट्रेस ने आईएमडीबी की सप्ताह की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की सूची में दूसरा स्थान हासिल किया, वह पहले स्थान पर बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान से पीछे रहीं। अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, तृप्ति डिमरी राज शांडिल्य की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और आनंद तिवारी की 'मेरे महबूब मेरे सनम' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'हाय नन्ना' में अंगद बेदी का रोल 'कुछ कुछ होता है' में सलमान खान की भूमिका से मिलता-जुलता

'हाय नन्ना' से तेलुगु में डेब्यू करने वाले एक्टर अंगद बेदी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के लवर की भूमिका निभाते नजर आएंगे और उनकी यह भूमिका आइकोनिक फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की भूमिका से काफी मिलती जुलती है। 'हाय नन्ना', जो कन्नड़, तमिल, हिंदी और मलयालम में रिलीज होने के लिए तैयार है, प्यार और त्याग की पड़ताल करती है।

अपनी भूमिका को लेकर अंगद ने कहा, "लोगों को 'हाय नन्ना' में मेरे द्वारा निभाए गए अरविंद के किरदार और 'कुछ कुछ होता हैं' में सलमान भाई द्वारा निभाए गए अमन के किरदार के बीच काफी समानता मिलेगी। हालांकि मुझे नहीं लगता कि किसी की तुलना सलमान भाई से की जा सकती है। लेकिन हां, उस किरदार में समानताएं हैं।''

उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे 'कुछ कुछ होता है' के अमन की याद आ गई। 'हाय नन्ना' एक मॉडर्न लव स्टोरी है, लेकिन 'कुछ कुछ होता है' ने रोमांस शैली को हमेशा के लिए बदल दिया है, इसलिए, 'हाय नन्ना' कई मायनों में लोगों को 'कुछ कुछ होता है' की याद दिलाएगा। लेकिन हां, कुछ बड़ी कमी हैं जिन्हें भरना है और मैंने सबसे ईमानदार तरीके से अरविंद के किरदार के लिए अपना बेस्ट दिया है।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;