सिनेजीवन: 'दृश्यम 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज और धवन की 'भेड़िया' का एक्सक्लूसिव पोस्टर हुआ जारी

फिल्म 'दृश्यम 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अजय देवगन एक बार फिर विजय सलगांवकर के रूप में वापस आ गए हैं और बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने हाल ही में अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' का पोस्टर शेयर करके अपने अंदर के वेयरवुल्फ को दिखाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अजय देवगन, अक्षय खन्ना स्टारर ''दृश्यम 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अजय देवगन के चरित्र विजय सलगांवकर के मामले को बंद हुए सात साल हो चुके हैं। हालांकि, तब्बू के चरित्र आईजी मीरा देशमुख यह पता लगाने के लिए तैयार हैं कि उनके बेटे के साथ क्या हुआ था। तब्बू अब अभिनेता अक्षय खन्ना के साथ जुड़ गई हैं, जो सात साल बाद ''दृश्यम 2' के साथ मामले को फिर से खोल रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर सोमवार दोपहर गोवा में लॉन्च किया गया और इसमें अजय, तब्बू और अक्षय ने अभिनय किया है। दो मिनट से अधिक के ट्रेलर की शुरूआत विजय के साथ होती है, जिसमें कहा गया है कि आईजी मीरा देशमुख के बेटे सैम के 7 साल बाद लापता होने के लिए उनका परिवार अभी भी परेशान है। यह देखता है कि मामला अभी भी खुला है।

अक्षय खन्ना जांच अधिकारी हैं और विजय के पीछे पड़े हैं। अक्षय को सबूतों की उसी समस्या का सामना करना पड़ता है, जिसे तब्बू ने सात साल पहले झेला था। मीरा, जो अब एक पूर्व आईजी हैं, का कहना है कि पिछली बार वह असफल रही थीं क्योंकि उन्होंने उस चौथी क्लास अनपढ़ को कम करके आंका था लेकिन फिर नहीं क्योंकि उसने एक मां को चुनौती दी है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, 'दृश्यम 2' में इशिता दत्ता, रजत कपूर और श्रिया सरन हैं। यह फिल्म, जो इसी नाम की मोहनलाल अभिनीत मलयालम फिल्म की रीमेक है, 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' का नया पोस्टर आया सामने

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने हाल ही में अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' का पोस्टर शेयर करके अपने अंदर के वेयरवुल्फ को दिखाया है। वरुण ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया। इसमें अभिनेता पूर्णिमा की रात एक भयंकर वेयरवुल्फ में बदल जाता है। कृति सनोन, अभिषेक बनर्जी और फिल्म के कलाकारों के अन्य लोग डरे हुए हैं क्योंकि वे टॉर्च की रोशनी में घूमते दिख रहे हैं। वरुण ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "अब होगा जंगल में कांड! भेड़िया ट्रेलर 19 अक्टूबर को धूम मचाने आएगा।" हॉलीवुड के प्रमुख प्रभाव स्टूडियो मिस्टर एक्स की विशेषता, अमर कौशिक निर्देशित इस फिल्म में उत्कृष्ट ²श्य प्रभावों का दावा किया गया है। 'भेड़िया' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स 25 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म पेश कर रही है।

'लकड़बग्घा' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी 'असुर' स्टार रिद्धि डोगरा

लोकप्रिय अभिनेत्री रिद्धि डोगरा, जो टेलीविजन और स्ट्रीमिंग सीरीज 'असुर' में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, आगामी फिल्म 'लकड़बग्घा' से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। कहानी एक साधारण लड़के के बारे में है जो एक असाधारण मिशन पर है - अवैध पशु व्यापार उद्योग के खिलाफ लड़ने के लिए। फिल्म के टीजर पोस्टर का हाल ही में अनावरण किया गया। परियोजना के बारे में बात करते हुए, रिद्धि ने एक बयान में कहा, "यह फिल्म कई स्तरों पर विशेष है। हर रोज आप ऐसी फिल्म नहीं देखते हैं जिसमें मसाला के साथ कंटेंट का अच्छा मिश्रण हो। जानवरों की दुर्दशा और उनका कल्याण। इसने मुझे तुरंत इसे अपने बॉलीवुड डेब्यू के रूप में करने को मजबूर किया। दूसरी चीज थी एक्शन और जो किरदार मुझे निभाने को मिला।" विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में अंशुमान झा भी हैं, जिन्होंने कहानी में अपने हिस्से के लिए क्राव-मागा में छह महीने तक प्रशिक्षण लिया।

परियोजना के लिए अंशुमन के जुनून की सराहना करते हुए, रिद्धि ने आगे उल्लेख किया, "मैं निश्चित रूप से वेब पर निभाए गए पात्रों से कुछ अलग करना चाहती थी - पहली फिल्म के लिए और इस फिल्म और इसमें मेरे हिस्से ने मुझे वह अनुभव दिया। मैंने हमेशा टीम के आधार पर मेरी परियोजनाओं को चुना है।" फिल्म का नेतृत्व करने वाले अंशुमान, त्साही शेमेश ('एवेंजर्स' टीम के प्रशिक्षक-फाल्कन और 'द विंटर सोल्जर') के तहत प्रशिक्षण के लिए न्यूयॉर्क भी गए थे। 'लकड़बग्घा' फस्र्ट रे फिल्म्स द्वारा निर्मित और गोल्डन रेशियो फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;