सिनेजीवन: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर रिलीज और 'ऐ वतन मेरे वतन' से सारा का फर्स्ट लुक हुआ जारी

श्रद्धा और रणबीर की अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान जल्द ही अपनी आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर हुआ रिलीज

श्रद्धा और रणबीर की अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। दोनों अभिनेता और अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए वीडियो और फोटो साझा किए हैं। फिल्म में श्रद्धा पहली बार सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आ रही हैं। लव रंजन निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी दो खुशमिजाज लोगों की कहानी है, जो सभी युवाओं की तरह प्यार में भी उतने ही उलझे हुए हैं, जितने अपने आम जीवन में हैं।

भारत और यूरोप के विदेशी स्थानों पर फिल्माई गई फिल्म में एक लड़के और लड़की की यात्रा को दिखाया गया है । फिल्म का ट्रेलर इतना शानदार है कि लोगों को पसंद आ रहा है। ट्रेलर में इस नई जोड़ी के लिए बहुत सारे किसिंग सीन हैं, जो लोगों को लुभा रहा है ।

हाल ही में मेकर्स की ओर से इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का एलान किया था। उसी के अनुसार सोमवार को फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का शानदार ट्रेलर रिलीज रिलीज किया गया है। श्रद्धा बिकनी में पूरी तरह से सहज लग रही हैं। श्रद्धा को फिल्म के कई दृश्यों में बिकनी पहने लुभावनेे रूप में देखा जा सकता है। कुल मिलाकर कहें तो 'तू झूठी मैं मक्कार' का ये ट्रेलर एंटरटेनमेंट का फुल ऑन डोज है।

नवाजुद्दीन- भूमि की फिल्म 'अफवाह' की रिलीज डेट आई सामने

आगामी थ्रिलर 'अफवाह' के निर्माता, अनुभव सिन्हा और सुधीर मिश्रा 24 फरवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। निर्माता अनुभव सिन्हा ने व्यक्त किया, “अफवा में काम करना एक निर्माता के रूप में रचनात्मक रूप से पूरा कर रहा था। सुधीर और मैं कई सालों से दोस्त हैं और मैं इस फिल्म को दर्शकों के सामने लाकर खुश हूं। यह एक पेचीदा कहानी है और भूमि और नवाज़ जैसी पावरहाउस प्रतिभाओं का प्रदर्शन केवल पात्रों में जीवितता और वजन जोड़ता है। आपको बता दें, फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

निर्देशक सुधीर मिश्रा ने साझा किया, “अफवाह एक थ्रिलर है जो वर्तमान समय में एक बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश देती है। मुझे खुशी है कि आखिरकार रिलीज की तारीख आ गई है और मैं वास्तव में इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहा हूं। भूमि और नवाज के सुपर-टैलेंटेड कॉम्बो ने इस अपरंपरागत कहानी को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और मुझे यकीन है कि दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाती नजर आएंगी सारा

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान जल्द ही अपनी आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताई जा रही यह फिल्म 2020 की 'कुली नंबर 1' और 2021 की हिट 'अतरंगी रे' के बाद सारा की तीसरी स्ट्रीमिंग फिल्म होगी। सोमवार को फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से सारा के किरदार का फस्र्ट लुक वीडियो साझा किया। वीडियो दर्शकों को एक बीते युग में ले जाता है जहां दर्शक सारा को एक कम रोशनी वाले कमरे में वैक्यूम ट्यूबों में प्लग लगाकर रेडियो जैसी डिवाइस को असेंबल करते हुए देखते हैं। जैसे ही वह रेडियो पर बोलना शुरू करती है, वह स्वतंत्रता के संदेश को पूरे देश के साथ तब तक साझा करती है जब तक कि वह दरवाजे पर लगातार पीटने से बाधित न हो जाए।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा, "मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने का अवसर पाकर बहुत उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रही हूं। एक कलाकार के रूप में, और इससे भी महत्वपूर्ण एक भारतीय के रूप में, मुझे इस पर गर्व है। एक ऐसे चरित्र को चित्रित करने में सक्षम हूं जो बहादुरी, शक्ति और साहस का प्रतिध्वनित करता है। कन्नन अय्यर सर (निर्देशक) के साथ काम करना एक सरासर विशेषाधिकार है क्योंकि वह खुद इस कहानी में इतने भावुक और भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं। एक ऐसे किरदार को निभाना बहुत चुनौतीपूर्ण है जो मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी चीज से बहुत अलग है।" फिल्म एक थ्रिलर-ड्रामा है और (तत्कालीन) बॉम्बे में एक कॉलेज गर्ल की यात्रा बताती है, जो एक स्वतंत्रता सेनानी बन जाती है। यह काल्पनिक कहानी 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है। निर्माताओं ने यह भी कहा है कि यह फिल्म उषा मेहता की बायोपिक नहीं है। सोमेन मिश्रा द्वारा सह-निर्मित, धर्मटिक के करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित 'ऐ वतन मेरे वतन' को दरब फारूकी और कन्नन अय्यर ने संयुक्त रूप से लिखा है।


जुबिन और योहानी का नया गाना इस दिन होगा रिलीज

पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल और योहानी की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिल रही है। दोनों सिंगर्स मशहूर संगीतकार अमित त्रिवेदी द्वारा संगीतबद्ध किये गए फोक फ्यूज़न 'चौधरी' के लिए मामे खान के साथ नजर आएंगे। यह सॉन्ग 25 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्माता भूषण कुमार हमारे समक्ष एक बार फिर हमारी पसंदीदा सिंगर्स की जोड़ी जुबिन नौटियाल और योहानी को राजस्थानी फोक सिंगर मामे खान के फ्यूज़न फोक सॉन्ग चौधरी के लिए एक साथ लेकर आ रहे हैं जो 25 जनवरी को रिलीज किया जायेगा ।

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत, प्रसिद्ध संगीतकार अमित त्रिवेदी द्वारा संगीतबद्ध किये गए ,इस गाने को शेल ने लिखा है। वीडियो ब्रेन द्वारा निर्देशित म्यूजिक वीडियो में जुबिन और योहानी खुद मामे खान, भाविन भानुशाली और आयुषी वर्मा नज़र आएंगे। 'मणिके' और 'तू सामने आए' जैसे सुपरहिट गानों के बाद एक बार फिर यह जोड़ी इस गाने के साथ धमाल माचने के लिए आ रही है। मामे खान की लोक शैली और अमित त्रिवेदी के संगीत के साथ हमें यकीन है कि यह गाना बहुत हिट होने वाला है।

सिनेजीवन: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर रिलीज और 'ऐ वतन मेरे वतन' से सारा का फर्स्ट लुक हुआ जारी

शाहरुख ने सभी से सिनेमाघरों में 'पठान' देखने का किया आग्रह

अपनी फिल्म 'पठान' के बड़े पर्दे पर आने में महज दो दिन शेष रहने पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने सभी से इस एक्शन-एंटरटेनर को सिनेमाघरों में देखने और पायरेसी से लड़ने का आग्रह किया है। शाहरुख ने ट्विटर का सहारा लिया, जहां ट्वीट करके अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के सामने अपनी बात रखी। उन्होंने लिखा, "जैसा कि पठान भारत के लिए लड़ता है, आप भी पाइरेसी से लड़ने के लिए हमारे फिल्म उद्योग के लिए एक सैनिक बन सकते हैं। पठान को 25 जनवरी से दुनिया भर में केवल सिनेमाघरों में देखें और पायरेसी को ना कहें। शक्ति आपके हाथों में है।"

'पठान' एक भारतीय जासूस की कहानी है। अभिनेता के लिए चार साल से अधिक के अंतराल के बाद यह फिल्म शाहरुख की तीन फिल्मों में से पहली है। इससे पहले उन्हें 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी।

(IANS के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;