सिनेजीवन: ‘बधाई हो 2’ में राजकुमार राव के अपोजिट होगी ये एक्टर और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में सलमान संग दिखेंगे आयुष

बधाई हो के सफलता को देखते हुए इसका दूसरा पार्ट बनने जा रहा है। मगर इस पार्ट में आयुष्मान खुराना को एक्टर राजकुमार राव ने रिप्लेस कर दिया है और फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के बीच सलमान खान की दूसरी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का ऐलान किया गया।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बधाई हो 2 में राजकुमार राव के साथ होगी ये एक्ट्रेस

साल 2018 में रिलीज फिल्म बधाई हो कई मायनों में शानदार रही। फिल्म ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए इसका दूसरा पार्ट बनने जा रहा है। मगर इस पार्ट में आयुष्मान खुराना को एक्टर राजकुमार राव ने रिप्लेस कर दिया है। अब इस बात का खुलासा भी हो गया है कि फिल्म में राजकुमार के अपोजिट कौन होगा।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

बधाई हो 2 में राजकुमार राव के अपोजिट एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। बता दें कि दोनों ही कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है। अब इनकी जोड़ी पहली दफा सिल्वर स्क्रीन दोनों सितारों ने खुद भी इस बारे में बात की। राजकुमार फिल्म में एक कॉप के रोल में होंगे जब कि भूमि फिल्म में एक पीटी टीचर का रोल प्ले करती नजर आएंगी।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

'कभी ईद कभी दिवाली' में सलमान खान संग जीजा आयुष आएंगे नजर

फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के बीच सलमान खान की दूसरी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का ऐलान किया गया। ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। अब खबर है कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को इस फिल्म में अहम किरदार निभाने के लिए कास्ट किया गया है। खबर ये भी है कि उन्होंने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म की रीडिंग लेना शुरू कर दिया है। इस फिल्म में मोहेंजो दारो एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को भी लिया जा सकता है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि पूजा इस फिल्म में होंगी या नहीं। बता दें कि इस फिल्म में भी सलमान खान पुलिसवाले का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

'सचिन..' के निर्माता 'ब्रीयूस्टर्स मिलियंस' पर बनाएंगे फिल्म

सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' के प्रोड्यूसर रवि भागचंदका जॉर्ज मैकुचियॉन की किताब 'ब्रीयूस्टर्स मिलियंस' पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। 'सांड़ की आंख', 'मुबारकां' जैसी फिल्मों के लिए लोकप्रिय बलविंदर सिंह जांजुआ ने इसकी कहानी तैयार कर ली है। स्क्रिप्ट के तैयार होने के बाद भागचंदका फिल्म के निर्देशक और कास्ट की तलाश में जुटे हैं।

200 नॉटआउट सिनेमाज में प्रोड्यूसर भागचंदका ने कहा, "'ब्रीयूस्टर्स मिलियंस' को जब मैंने पहली बार पढ़ा, मैं हंस पड़ा था। मैं हमेशा से चाहता था कि अपने घरेलू दर्शकों के लिए इस पर फिल्म बनाऊं और मुझे खुशी है कि इस परियोजना में बलविंदर मेरे साथ हैं। दुनियाभर में इस पर कुछ फिल्में बनाई गई हैं। जितना मुमकिन था, हमने कहानी की सच्चाई बनाए रखी है और साथ ही उसमें भारतीय पुट भी देने की कोशिश की है।"

मेरे अंगने में गाना रिलीज, कैमियो रोल में दिखे आसिम

बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज का ब्रैंड न्यू सॉन्ग मेरे अंगने में रिलीज हो गया है। इसमें आसिम रियाज के साथ बॉलीवुड डीवा जैकलीन फर्नांडिज नजर आ रही हैं। होली के इस पार्टी नंबर को गाया है नेहा कक्कड़ और राजा हसन ने। ये सॉन्ग अमिताभ बच्चन के हिट सॉन्ग मेरे अंगने का रीक्रिएशन का है। जिसे तनिष्क बागची ने होली की थीम पर रीक्रिएट किया है।ये सॉन्ग रिलीज होने से पहले काफी चर्चा में था। इस गाने में हैंडसम हंक आसिम रियाज की महज कुछ ही झलकियां दिखी हैं। सॉन्ग प्रमोट आसिम के नाम पर किया गया

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

इरफान की वजह से 'अंग्रेजी मीडियम' में किया काम : करीना

अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए उन्होंने इसलिए हामी भरी क्योंकि वह फिल्म के मुख्य अभिनेता इरफान खान संग काम करना चाहती थीं। अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर अभिनीत आने वाली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' की स्पेशल स्क्रीनिंग में करीना ने कहा, "मैं इस फिल्म के लिए बहुत रोमांचित थी क्योंकि मैं इसमें इरफान संग काम कर रही थी। मुझे इरफान जैसे एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला और मेरे ख्याल से यह मेरे लिए बेहद सम्मानजक है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next