सिनेजीवन: एकता के रियलिटी शो को होस्ट करेंगी ये अभिनेत्री और संजय दत्त ने प्रोडक्शन हाउस किया लॉन्च

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एकता कपूर के रिएलिटी शो 'लॉक अप' को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त उद्योग में वीरता के स्वर्ण युग को वापस लाने के उद्देश्य से प्रोडक्शन कंपनी थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स लॉन्च कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक अप' को होस्ट करेंगी कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एकता कपूर के रिएलिटी शो 'लॉक अप' को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लॉन्च इवेंट के दौरान, दोनों के बीच एक दिलचस्प बातचीत होती है जिसमें वे एक-दूसरे बात करते हुए इस शो की अवधारणा को सामने लाने की हिम्मत करते हैं और दर्शकों को यह स्पष्ट करते हैं कि प्रतियोगियों को साहसी कार्यों का सामना कैसे करना होगा। कंगना ने कहा कि मैंने कई एफआईआर और समन का सामना किया है और हाल के दिनों में कई बार पुलिस स्टेशन का दौरा किया है, एकता मुझे बताओ, स्टेशन पर पुलिस से मिलने के लिए आप क्या करेंगी? बदले में, एकता ने कंगना से पूछा कि क्या वह शो की होस्ट होने के नाते शो में अपने किसी राज का खुलासा करेंगी? जिस पर कंगना ने कहा कि वह शो के पहले एपिसोड में कुछ राज का खुलासा करेंगी।

शो में 16 सेलेब्रिटीज होंगे जिनके नाम की घोषणा जल्द ही आधिकारिक तौर पर की जाएगी। इन कंटेस्टेंट्स को जेल के अंदर बंद कर दिया जाएगा और रियलिटी शो में जमानत का कॉन्सेप्ट भी होगा। सूत्रों के मुताबिक शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और अन्य क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां नजर आएंगी। कुछ नामों में दिव्यांका त्रिपाठी, मानव गोहिल, हिना खान, श्वेता तिवारी, सुरभि ज्योति, उर्फी जावेद, आदित्य सिंह राजपूत, मल्लिका शेरावत, अनुष्का सेन, अवनीत कौर, चेतन भगत, हर्ष बेनीवाल, शहनाज गिल, वीर दास और अन्य शामिल हैं। 'लॉक अप' 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कुशाल टंडन के साथ नए गाने 'नुमाइश' में नजर आएंगी सिद्धिका शर्मा

अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा अभिनेता कुशाल टंडन के साथ अपने नए संगीत वीडियो 'नुमाइश' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो प्यार और विश्वासघात के बारे में है। अपने सोशल मीडिया पर गाने का टीजर साझा करते हुए, सिद्धिका ने लिखा, "रंगताल स्टूडियो की नई धुन आपके खोए हुए प्यार की यादों को दोहराएगी।"

सिद्धिका ने कहा कि जिस दिन उन्होंने गीत और पटकथा सुनी, मैंने तुरंत हां कर दी। मुझे ये गाना बहुत पसंद आया था। उन्होंने कहा कि अब जब मैंने गाना देखा और जिस तरह से यह तैयार हुआ है, यह वास्तव में बहुत ही दिल को छू लेने वाला है, वास्तव में कुशल एक असाधारण अभिनेता हैं और मुझे वास्तव में उनके साथ काम करने में मजा आया, और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यह दर्शकों को भी पसंद आएगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धिका को अभिनेता ओंकार कपूर के साथ 'सौ सौ वारी खाट लिखे' में देखा गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

संजय दत्त ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त उद्योग में वीरता के स्वर्ण युग को वापस लाने के उद्देश्य से प्रोडक्शन कंपनी थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स लॉन्च कर रहे हैं। दत्त ने वैरायटी डॉट कॉम से कहा, "हमारे पास जो था उसे वापस पाने की कोशिश कर रहे हैं, जो दक्षिण भारतीय फिल्में अब कर रही हैं।" उन्होंने कहा, "जब हमने फिल्म उद्योग में प्रवेश किया, तो हमने वीरता, वीर भूमिकाओं, सामूहिक प्रेम और सब कुछ के साथ शुरूआत की और मैंने इसे रुकते हुए देखा। और मैं इसे पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहा हूं।" संजय ने 1981 में 'रॉकी' के साथ शुरूआत की, एक ऐसे युग में जहां मुख्यधारा के भारतीय सिनेमा के प्रमुख पुरुषों को एक पूर्ण वीर पैकेज के रूप में लिखा गया था। आज, हिंदी फिल्म उद्योग में वह शैली कम हो गई है, या 'थोड़ा अंतर' आ गया है जैसा कि दत्त ने वर्णन किया है।

अभिनेता ने कहा, "डेनजेल वाशिंगटन और केविन कॉस्टनर और मेल गिब्सन हॉलीवुड में क्या कर रहे हैं, मुझे लगता है कि यहां थोड़ा अंतर गायब है। मैं उस उम्र के नायक के उस अंतर को वापस पाने की कोशिश कर रहा हूं, जो प्रदर्शन कर सकता है और कौन लड़ सकता है और कौन अपने अधिकारों के लिए खड़ा हो सकता है।" उन्होंने कहा, "स्वर्ण युग- यह बस मर नहीं सकता। यहां तक कि अगर आप हॉलीवुड को देखते हैं, तो यह वहां और दक्षिण में मौजूद है। मुझे नहीं पता कि बॉलीवुड के साथ क्या हुआ। लेकिन यही हम वे वीरता के दिन वापस पाने की कोशिश कर रहे हैं।" थ्री डायमेंशन एक स्लेट तैयार कर रहा है जिसमें हॉरर-कॉमेडी 'द वर्जिन ट्री' शामिल है, जिसका निर्देशन सिद्धांत सचदेव करेंगे और चार नए कलाकारों के साथ अपने फीचर की शुरूआत करेंगे। इनके पास टीवी, संगीत वीडियो और सहायक अनुभव है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मोहनलाल अभिनीत फिल्म 'आराट्टू' 18 फरवरी को होगी रिलीज

निर्देशक उन्नीकृष्णन की आगामी मलयालम एक्शन एंटरटेनर 'आराट्टू', इस साल 18 फरवरी को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है। मोहनलाल ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर कहा, "'आराट्टू' 18 फरवरी, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।" हाल ही में टीम ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने का फैसला किया है, जिसमें श्रद्धा श्रीनाथ एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का ट्रेलर इस तथ्य को दूर करता है कि फिल्म एक उचित व्यावसायिक मनोरंजन होगी। फिल्म में मोहनलाल और श्रद्धा श्रीनाथ के अलावा विजयराघवन, सैकुमार, सिद्दीकी, रियाज खान, जॉनी एंटनी, अनूप डेविस, रचना नारायणकुट्टी, स्वास्विका, मालविका मेनन, नेहा सक्सेना और सीता भी है। फिल्म, जिसमें राहुल राज का संगीत है, की छायांकन विजय उलगनाथ ने की है और संपादन शमीर मोहम्मद ने किया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia