‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज, आमिर खान ने कहा, यादगार रहा सफर

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज

बुधवार देर रात फिल्म अभिनेता आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक लंबे-चौड़े पोस्ट के जरिये फिल्म के अन्य अभिनेताओं, निर्माताओं, निर्देशक और तकनीकी कर्मचारियों समेत पूरी टीम का आभार जताया।

आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘ठग्‍स ऑफ ह‍िंदोस्‍तान’ र‍िलीज हो गई है। लंबे समय से दर्शकों को इस फ‍िल्‍म इंतजार था जो अब खत्‍म हो गया है।

बुधवार देर रात फिल्म अभिनेता आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक लंबे-चौड़े पोस्ट के जरिये फिल्म के अन्य अभिनेताओं, निर्माताओं, निर्देशक और तकनीकी कर्मचारियों समेत पूरी टीम का आभार जताया।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान का कहना है कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के साथ जो भी हो, वह उससे संतुष्ट होंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि टीम ने फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और इसमें काम करना मजेदार रहा।

यशराज फिल्मस के बैनर तले बनी ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। इसे यशराज की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये है। अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान के अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख इस फ‍िल्‍म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

आमिर ने कहा, "यह फिल्म एक ऐसा सफर था, जो बहुत ही विशेष और यादगार रहा। आप सभी ने बहुत ही बढ़िया काम किया है और मैं इस टीम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "हमें कुछ नहीं पता कि फिल्म कितनी सफल साबित होगी, लेकिन फिल्म के भाग्य को अलग रखते हुए मैं इन दो वर्षो के लिए सभी का धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे लगता है कि सभी संतुष्ट होंगे क्योंकि हमने हमारा सर्वश्रेष्ठ दिया है।"

फिल्म के सैटेलाइट्स और डिजिटल सेल्स से अब तक 140 करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी है। फिल्म को देश भर में 5 हजार स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है।

फिल्म की एडवांस बुकिंग 3 नवंबर को शुरू हुई थी और अभी तक इसके 2 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की पहले दिन की कमाई ‘संजू’, ‘एवेंजर्स’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ देगी।

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें