सिनेजीवन: 'गणपत' के टीजर के साथ टाइगर श्रॉफ ने रिलीज डेट का किया ऐलान और शादी को लेकर उर्फी के बिगड़े बोल

सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' का टीजर रिलीज हो गया है और प्रभास और 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद का शादी को लेकर बयान इस समय सुर्खियों में है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'गणपत' के शानदार टीजर के साथ टाइगर श्रॉफ ने किया रिलीज डेट का ऐलान

सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ इस वक्त कई शानदार फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं और एक के बाद एक खबरें सामने आ रही है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ के सोशल मीडिया पर एक वीडियो टीजर इस वक्त रिलीज किया गया है जो कि गणपत फिल्म से है। दरअसल इस वीडियो टीजर के साथ इस फिल्म के रिलीज डेट के ऐलान किया गया है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ दमदार एक्शन करेंगे और वीडियो टीजर में बताया गया है कि फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। टाइगर श्रॉफ लिखते हैं.. ''तैयार रहना, गॉड के आशीर्वाद से जनता को मिलने आ रेला है गणपत। अगले क्रिसमस को आपके नजदीकी सिनेमाघरों मेंष। 23 दिसंबर, गणपत रिलीज का एक साल।'' इस वीडियो की बात करें तो टाइगर श्रॉफ अपने अंदाज में उछलते नजर आ रहे हैं और शर्टलेस, उनकी शानदार बॉडी नजर आ रही है। टाइगर श्रॉफ ने इस पोस्ट में कृति सैनन को टैग किया है।

प्रभास और पूजा हेगड़े-स्टारर 'राधे श्याम' का ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रभास और पूजा हेगड़े-स्टारर 'राधे श्याम' 14 जनवरी को रिलीज होने वाली है। निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। ट्रेलर में प्रभास और पूजा की रोमांटिक प्रेम कहानी की झलक देखने को मिली। एक आकर्षक प्रेम कहानी को प्रदर्शित करते हुए, ट्रेलर को यूट्यूब पर हिंदी और तेलुगु भाषाओं में 11 मिलियन बार देखा जा चुका है। विभिन्न परि²श्यों और आकर्षक अंतरराष्ट्रीय स्थानों के अलावा, 'राधे श्याम' के ट्रेलर में मुख्य जोड़ी के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री को दिखाया गया है। फिल्म रिलीज से कुछ ही हफ्ते दूर हैं और अखिल भारतीय फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाना है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा अभिनीत, फिल्म में वरिष्ठ बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्य श्री ने प्रभास की माँ की भूमिका निभाई है। 'राधे श्याम' एक यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन है, जिसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने प्रस्तुत किया है। फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोमन शॉल के साथ ब्रेकअप की पुष्टि की

सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपने प्रेमी रोमन शॉल के साथ अपने ब्रेक-अप की पुष्टि की। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर शॉल के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, "हम दोस्त के रूप में करीब आए, हम दोस्त बने रहे!! रिश्ता लंबा था, प्यार बना रहता है !! !! हैशटैग दुग्गादुग्गा।" इस साल की शुरुआत में, उनके अलग होने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया था, जब सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था और उसमें एक व्यर्थ रिश्ते से बाहर निकलने का उल्लेख किया था। वर्कफ्रंट पर बात करें तो, सुष्मिता को हाल ही में राम माधवानी द्वारा निर्देशित अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकित श्रृंखला 'आर्या' के दूसरे सीजन में देखा गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी, वो औरतों को काबू में रखते हैं'

'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में उर्फी ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है। उर्फी ने कहा- 'वह किसी भी मुस्लिम से शादी नहीं करेंगी। मुस्लिम पुरूष हमेशा अपनी औरतों को काबू में रखना चाहते हैं। यही वजह है कि वह इस्लाम में यकीन नहीं करतीं। मुझे ट्रोल करने वाले ज्यादातर लोग मुस्लिम ही होते हैं। मेरे खिलाफ किए गए ज्यादातर नफरत भरे कमेंट भी उन्हीं के होते हैं। उन लोगों को लगता है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं। इसलिए वे मुझसे नफरत करते हैं। वे किसी धर्म को फॉलो नहीं करती हैं। उन्हें इस बात की फिक्र नहीं है कि वे किससे प्यार करती हैं या किससे शादी करेंगी।' उर्फी ने आगे कहा- 'किसी पर भी धर्म को थोपा नहीं जाना चाहिए। सब लोगों को किसी भी धर्म का पालन करने की आजादी होनी चाहिए। मेरे पिता की सोच बहुत ही छोटी थी। जब मैं 17 साल की थी, तब उन्होंने मुझे, मेरे भाई-बहनों और मां को छोड़ दिया। मेरी मां बहुत धार्मिक थीं, लेकिन उन्होंने कभी हम पर धर्म नहीं थोपा। मेरे भाई-बहन भी इस्लाम को मानते हैं, लेकिन मैं इसे नहीं मानती और ना ही उन्होंने मुझ पर कभी इसका दबाव बनाया। कोई भी अपनी पत्नी और बच्चों को धर्म अपनाने का दबाव नहीं डाल सकते हैं, यह दिल से आना चाहिए। वरना ना आप खुश रहोगे और ना ही अल्लाह।'

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia