सिनेजीवन: शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ को लगी चोट और जैकलीन-नोरा को ठग सुकेश से मिले गिफ्ट जब्त करेगी ED?

सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ गणपत की शूटिंग के दौरान आंखों की इंजरी से जूझ रहे हैं। इस तस्वीर को टाइगर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है और प्रवर्तन निदेशालय जल्द ही ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा जैकलीन और नोरा को दिए गए तोहफों को जब्त कर लेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

टाइगर श्रॉफ को गणपत की शूटिंग के दौरान लगी चोट!

सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ गणपत की शूटिंग के दौरान आंखों की इंजरी से जूझ रहे हैं। इस तस्वीर को टाइगर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है और लिखा है.. अभिनेता ने तस्वीर पोस्ट की और कहा, "बकवास होता है, गणपत अंतिम उलटी गिनती।" बागी अभिनेता को अपने स्टंट खुद करने के लिए जाना जाता है, और यहां तक​​कि अपनी आने वाली फिल्म के लिए भी, अभिनेता ने साहसी स्टंट करने का बीड़ा उठाया है। फिल्म रिलीज से पहले ही, टाइगर ने अपने प्रशंसकों को कच्चे एक्शन की तैयारी के बारे में कुछ झलकियां दी हैं। मोशन पोस्टर और यूके शिड्यूल की झलक ने पहले ही फिल्म के लिए पर्याप्त चर्चा पैदा कर दी है, और यह 2022 की प्रत्याशित फिल्मों में से एक है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अमृता पुरी, आयशा अहमद शॉर्ट फिल्म 'क्लीन' में आएंगी नजर

अभिनेत्री अमिता पुरी और आयशा अहमद 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली आगामी शॉर्ट फिल्म 'क्लीन' में नजर आएंगी। यह फिल्म जोया परवीन द्वारा निर्देशित और सिख्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले गुनीत मोंगा द्वारा निर्मित है। 'क्लीन' दो बहनों के बीच के स्नेह को दर्शाएगी। साथ ही समय के साथ विकसित होने वाली विभिन्न असुरक्षाओं और विश्वास के मुद्दों के बारे में भी दिखाया जाएगा। अमेजन मिनी टीवी शॉपिंग ऐप पर फिल्म रिलीज होने पर, अमेजन एडवरटाइजिंग के प्रमुख हर्ष गोयल ने कहा, "हमें सिख्या एंटरटेनमेंट के साथ जुड़ने पर गर्व है, जो हमेशा दर्शकों के लिए ताजा, संबंधित और मनोरंजक कहानियां लाने में सक्षम रहा है। हम भारत भर में अपने दर्शकों के लिए 'क्लीन' को मुफ्त में लाकर रोमांचित हैं।" इसके साथ ही गुनीत ने कहा, "जोया परवीन की 'क्लीन' इस मामले में दो इंसानों, बहनों के बीच जटिल संबंधों के सार को पकड़ती है। रोमांचक प्रतिभा की खोज करने और दर्शकों को सम्मोहक कथाओं के साथ पेश करने के हमारे निरंतर प्रयास में यह फिल्म पेश करेगी। यह एक मनोरंजक कहानी है जो पूरे देश में फिल्म प्रेमियों के लिए उपलब्ध है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'लूसिफर' के क्रॉसओवर पोस्टर में दिखीं शहनाज गिल

मुख्य अभिनेता टॉम एलिस के साथ 'बिग बॉस 13' की पूर्व प्रतियोगी शहनाज गिल की फैंटेसी सीरीज 'लूसिफर' के पोस्टर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। हालाँकि, पोस्टर उनके आगामी प्रोजेक्ट के बारे में नहीं है, बल्कि नेटफ्लिक्स द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया गया एक क्रॉसओवर पोस्टर है। एक अन्य क्रॉसओवर पोस्टर में बॉलीवुड के प्रशंसित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लोकप्रिय कोरियाई सर्वाइवल ड्रामा 'स्क्वीड गेम' में दिखाया गया है। शहनाज को एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव देखने के लिए सिडनाज के फैन्स एक्साइटेड हो गए हैं। शहनाज ने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया और लिखा, "असली बिग बॉस तो यहां है। हैशटैग नेटफ्लिक्सइंडियाप्लेबैक2021, हैशटैग प्लेबैक 2021"। उनके प्रशंसकों ने उनके भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में अनुमान लगाना शुरू कर दिया और कई लोगों ने उन्हें बधाई भी दी। एक प्रशंसक ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "वेटिंग वेटिंग, बधाई हो"। वहीं कुछ ने लिखा कि उन्हें शहनाज की वजह से 'लूसिफर' देखनी है। प्रशंसक ने लिखा, "ओएमजी मैं नेटफ्लिक्स पर अपने बच्चे की नई श्रृंखला के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जैकलीन और नोरा को ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिले तोहफे जब्त कर सकती है ईडी

खबर है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जल्द ही ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा जैकलीन और नोरा को दिए गए तोहफों को जब्त कर लेगा। ईडी के सूत्रों ने बताया कि एक्ट्रेस को सुकेश द्वारा कुछ पालतू जानवर भी उपहार में दिए गए थे, ऐसे मामलों में वे समान मूल्य वाली संपत्ति को अटैच कर लेते हैं। वहीं अन्य एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि नोरा फतेही ने पूछताछ के दौरान कहा कि अधिकारी सुकेश चंद्रशेखर द्वारा गिफ्ट में दी गई बीएमडब्ल्यू कार जब्त करने के लिए स्वतंत्र हैं। सूत्रों ने यह भी बताया कि ऐसा ही एक मामला जैकलीन के साथ भी था और उसने भी ईडी अधिकारियों को यही बताया है। सूत्र ने कहा, "जैकलीन ने हमें बताया कि वह सुकेश चंद्रशेखर के बारे में कुछ नहीं जानती और वह सुकेश द्वारा दिए गए उपहारों को जब्त करने की प्रक्रिया में हमारे साथ सहयोग करेंगी।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'द कश्मीर फाइल्स' का नया मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे अनुभवी और वेटरन अभिनेताओं का लुभावना मोशन पोस्टर लॉन्च करने के बाद, बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माताओं ने पलायन नाटक से एक्टर-सिंगर पल्लवी जोशी का एक अन्य मनोरंजक मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। प्रोफेसर राधिका मेनन की भूमिका निभा रहीं, जो भारत के सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालयों में से एक में प्रोफेसर हैं, पल्लवी का करैक्टर उनके छात्रों को आज़ाद कश्मीर के लिए लड़ने के लिए प्रेरित करता है और उनके बहुत गहन पॉलिटिकल कनेक्शन हैं। दर्शन कुमार द्वारा अभिनीत कृष्ण पंडित, आज़ाद नरेटिव के लिए उनकी ट्रॉफी है और वह उन्हें ढालने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ रणनीति का उपयोग करती हैं। मोशन पोस्टर में पल्लवी के किरदार को यह कहते सुना जा सकता है, “कश्मीर कभी भी भारत का अभिन्न अंग नहीं रहा है और यह एक ऐतिहासिक तथ्य है। अगर इंडिया ब्रिटेन से अपनी इंडिपेंडेंस के लिए लड़ सकता है तो कश्मीर क्यों नहीं?” अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, 'द कश्मीर फाइल्स' एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia