सिनेजीवन: शाहिद-कृति की रोमांटिक मूवी का टाइटल रिवील और 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट का खुलासा!

एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन ने बुधवार को खुलासा किया कि उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' है और अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ईद पर 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज के लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कृति, शाहिद की अगली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को होगी रिलीज

एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन ने बुधवार को खुलासा किया कि उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' है और यह 9 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने टाइटल के साथ एक नया पोस्टर भी जारी किया, जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन एक इंटीमेंट मोमेंट शेयर करते नजर आ रहे हैं।

कृति ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया और लिखा, "इस वैलेंटाइन डे, इम्पॉसिबल लव स्टोरी का एक्सपीरियंस करें।" शाहिद ने वही पोस्टर शेयर किया और कृति जैसा ही कैप्शन दिया। ऐसा लगता है कि फिल्म का टाइटल सिंगर राघव के इसी नाम के गाने से लिया गया है क्योंकि मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में एक नया वर्जन चल रहा है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता के बाद इस फिल्म में धर्मेंद्र भी हैं। अपकमिंग फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है।

सिनेजीवन: शाहिद-कृति की रोमांटिक मूवी का टाइटल रिवील और 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट का खुलासा!

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ईद पर 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज के लिए तैयार

एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने ईद तक उल्टी गिनती शुरू कर दी है। अक्षय और टाइगर ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों आर्मी ग्रीन टी-शर्ट के साथ कैमोफ्लाज पैंट पहने हुए एक हेलिकॉप्टर के सामने पोज देते हुए दिखे।

कैप्शन के लिए उन्होंने लिखा: "बड़े और छोटे से मिलने का समय हो गया है और कम... बस 3 महीने।" 'बड़े मियां छोटे मियां' पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित और ब्लॉकबस्टर निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है। फिल्म, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं, अपने विपरीत व्यक्तित्व और मनमौजी तरीकों वाले दो व्यक्तियों के बारे में है, 'बड़े मियां और छोटे मियां' को अपने मतभेदों को दूर करने और अपराधियों को सजा दिलाने के लिए एक साथ काम करना होगा।

सिनेजीवन: शाहिद-कृति की रोमांटिक मूवी का टाइटल रिवील और 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट का खुलासा!

मैं अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हूं: रवीना टंडन

एक्ट्रेस रवीना टंडन अपकमिंग शो 'कर्मा कॉलिंग' में इंद्राणी कोठारी की भूमिका में नजर आएंगी। उन्होंने बताया कि कैसे इस किरदार ने उन्हें एक कलाकार के रूप में खुद के एक बहुत अलग पहलू का पता लगाने में मदद की है, साथ ही यह भी कहा कि यह उनके द्वारा पहले निभाई गई किसी भी भूमिका से अलग है। इस सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, "इंद्राणी का किरदार निभाने से मुझे एक अभिनेता के रूप में खुद के एक बहुत अलग पहलू का पता लगाने में मदद मिली। यह मेरे द्वारा पहले निभाए गए किसी भी किरदार से अलग है। मैं अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हूं।"

रवीना ने अपने किरदार को आगे समझाते हुए कहा, ''इंद्राणी शक्तिशाली, मजबूत इरादों वाली है और समाज में अपनी स्थिति बनाए रखना चाहती है। उसके पास छिपाने के लिए रहस्य हैं, लेकिन जैसे ही कर्मा तलवार की एंट्री होती है, उसका जीवन कई मायनों में बदल जाता है। लेकिन वह इतनी आसानी से मुसीबतों के सामने हार मानने वाली महिला नहीं है।'' एक्ट्रेस ने कहा कि 'कर्मा कॉलिंग' ग्लैमरस, शक्तिशाली इंद्राणी कोठारी और रहस्यमय कर्मा तलवार की कहानी है और यह निश्चित रूप से दर्शकों को बांधे रखेगी।

आरएटी फिल्म्स द्वारा निर्मित, भारत के लिए अनुकूलित और रुचि नारायण द्वारा निर्देशित, सीरीज में रवीना टंडन, नम्रता शेठ, वरुण सूद के साथ-साथ गौरव शर्मा, वलूशा डिसूजा, एमी एला, विराफ पटेल, पीयूष खाती प्रमुख भूमिका में हैं। यह 26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'कैट' की हसलीन कौर इंटरनेशनल प्रोडक्शन 'रूथलेस बास्टर्ड्स' में क्रूर हत्यारे की निभाएंगी भूमिका

एक्ट्रेस हसलीन कौर, जो स्ट्रीमिंग सीरीज 'कैट' और 'तू झूठी मैं मक्कार' में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, ने 'रूथलेस बास्टर्ड्स' नामक अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। यह फिल्म एक अमेरिकी-कनाडाई इंडी प्रोडक्शन है और इसमें वह एक क्रूर हत्यारे की भूमिका में हैं।

फिल्म में एक्ट्रेस इशाना सिद्धू की भूमिका में इंडियन गैंग का प्रतिनिधित्व करती नजर आएंगी।

एक्ट्रेस ने कहा, ''निर्देशक ने मुख्य रूप से एक्शन-ड्रामा फिल्मों पर काम किया है, जिनमें से अधिकांश जैकी चैन के साथ थीं, उन्होंने मुझे देखा था और 'कैट' में मेरा काम पसंद किया था। फैक्ट यह है कि यह एक सीरियस ड्रामा सीरीज है और 'रूथलेस बास्टर्ड्स' में मेरे किरदार के लिए तीव्रता की भावना की आवश्यकता थी, जिससे उन्हें इशाना के रूप में मेरी कल्पना करने में मदद मिली।''

अपने किरदार के बारे में बताते हुए हसलीन ने कहा, "वह ग्रे शेड्स वाली है, उस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। निर्देशक को लगा कि 'कैट' में मेरी भूमिका को देख उन्होंने मुझे इस फिल्म में इशाना सिद्धू के किरदार निभाने के लिए चुना। जब मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्हें यकीन है कि मैं एक्शन सीन्स को अच्छी तरह से कर सकती हूं, तो वह मुझे लेकर बहुत आश्वस्त थे।''

फिल्म इस साल अप्रैल या मई में संभावित रिलीज के लिए निर्धारित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

2024 में कई किरदारों के साथ एक्सेपरिमेंट करूँगा: आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने कहा कि वह कई शैलियों के साथ एक्सपेरिमेंट करेंगे और 2024 में अपने दर्शकों के लिए थियेट्रिकल हीरो के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करेंगे। आयुष्मान ने कहा, "मैं 2024 में कई शैलियों के साथ एक्सेपरिमेंट करने जा रहा हूं। मेरी फिल्मों की सूची हमेशा की तरह बेहद विविध होगी और यह पूरी तरह से दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण थियेट्रिकल अनुभव प्रदान करने पर केंद्रित होगी। मैं वर्तमान में कुछ दिलचस्प फिल्में लॉक कर रहा हूं, जिन्हें लोग सिनेमाघरों में पूरे परिवार के साथ देखना पसंद करेंगे।''

उन्होंने आगे कहा, ''एक एंटरटेनर के रूप में कम्युनिटी को बेहतर एक्सपीरियंस प्रदान करना हमेशा मेरी प्राथमिकता रही है। मेरी फिल्मों का अगला सेट एक दर्शक के रूप में मेरी थियेट्रिकल कंटेंट की पसंद को रिफ्लेक्ट करेगा। मैंने हमेशा उन मूवीज को ध्यान में रखते हुए अपनी फिल्में चुनी हैं जिन्हें मैं सिनेमाघरों में देखना पसंद करूंगा।'' आयुष्मान के पास पहले से ही कई प्रोजेक्ट हैं लेकिन उन्होंने विस्तार से जानकारी नहीं दी है क्योंकि इन फिल्मों की घोषणा व्यक्तिगत रूप से करने की योजना है।

उन्होंने कहा, ''2024 में मैं और भी अधिक अपने मन की बात सुनूंगा। "मैं आप सभी के साथ अपनी लाइनअप साझा करने के लिए रोमांचित हूं और इसका खुलासा उचित समय पर किया जाएगा क्योंकि इनमें से प्रत्येक फिल्म एक बड़ी घोषणा की हकदार है।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;