सिनेजीवन: रिलीज हुआ 'बधाई दो' का टाइटल ट्रैक और सलमान का धमाकेदार गाना 'डांस विद मी' का टीजर लॉन्च

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है, वहीं सलमान खान का धमाकेदार गाना 'डांस विद मी' का टीजर लॉन्च हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

25 फरवरी को रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी'

आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' मुंबई के कमाठीपुरा के एक वेश्यालय की मैडम गंगूबाई कोठेवाली के जीवन से प्रेरित है और हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक अध्याय पर आधारित है। प्रतिष्ठित 72वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिल्म का बहुप्रतीक्षित विश्व प्रीमियर होगा। फिल्म में अजय देवगन भी हैं और इसका निर्माण भंसाली और डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) ने किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'बधाई दो' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर दो ऐसे कलाकार हैं जो अपनी फिल्मों में कुछ पथ-प्रदर्शक और लीक से हटकर कॉन्सेप्ट्स देने के लिए जाने जाते हैं। ये ही वजह है कि अभिनेताओं को अपने पिछले काम के लिए बहुत प्यार मिला है और अब, वे बधाई दो के साथ आज की दुनिया में एक अद्भुत विषय के साथ फिर से बड़े पर्दे पर वापस आ गए हैं। प्रशंसक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही निर्माताओं ने फिल्म 'बधाई दो' का टाइटल ट्रैक रिलीज़ कर दिया है, जिसे देखने के बाद इतना तो तय है कि आकर्षक बीट्स और म्यूजिक निश्चित रूप से इसे साल का वेडिंग सॉन्ग बनाने के लिए तैयार है। गाने का नाम 'बधाई दो' है। प्रतिभाशाली गायक नकाश अजीज द्वारा गाया गया, गाने का संगीत तनिष्क बागची द्वारा निर्देशित है। यह निश्चित रूप से सीज़न का एक ट्रेंड सेटर होगा जिसमें "ओह नो नो नो" जैसे गैग्स है। इसके अलावा विसुअल रूप से भी यह गीत मज़ेदार रंग और अपने दोस्तों व परिवार के साथ प्यार के उत्सव के बारे में है। इस तरह के एक अद्भुत पारिवारिक मनोरंजन में इतना अच्छा डांसिंग नंबर होने के कारण, फिल्म दर्शकों के लिए एक फुल पैकेज एंटरटेनमेंट है। टाइटल ट्रैक जारी करने से पहले निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था, जिसे देश भर के दर्शकों ने खूब पसंद किया और सरहाया है। इसके अलावा विसुअल रूप से भी यह गीत मज़ेदार रंग और अपने दोस्तों व परिवार के साथ प्यार के उत्सव के बारे में है। इस तरह के एक अद्भुत पारिवारिक मनोरंजन में इतना अच्छा डांसिंग नंबर होने के कारण, फिल्म दर्शकों के लिए एक फुल पैकेज एंटरटेनमेंट है। टाइटल ट्रैक जारी करने से पहले निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था, जिसे देश भर के दर्शकों ने खूब पसंद किया और सरहाया है।

सलमान खान का धमाकेदार गाना 'डांस विद मी' का टीजर लॉन्च

सलमान खान के सभी फैंस के लिए एक ट्रीट हैं, क्योंकि उनके पसंदीदा 'भाई' ने अपनी नवीनतम पेशकश, 'डांस विद मी' के साथ सिंगिंग के अपने जुनून को अगले स्तर तक ले जाने का फैसला किया है! सुपरस्टार ने आज सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर पर गाने के लॉन्च की घोषणा की है और इसके इम्प्रेसिव टीज़र के साथ, अपने उत्साही प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। सलमान खान द्वारा गाया गया और मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद द्वारा रचित, 'डांस विद मी' एक इलेक्ट्रिफाइंग डांस नंबर होने का वादा करता है। गाने के टीजर में सलमान हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। सुपरस्टार ने कई गानों को अपनी आवाज दी है जो चार्टबस्टर रहे हैं और 'डांस विद मी' के साथ वह एक बार फिर अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। सॉन्ग के इस आकर्षक टीज़र को बेहद प्यार मिल रहा है और सरहाया जा रहा है।

विवादित बयान पर बवाल के बाद श्वेता ने जारी किया स्टेटमेंट

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भोपाल में दिए गए अपने भगवान और ब्रा से जुडे़ बयान को लेकर बुरी तरह विवादों में घिरी हुई हैं। उन पर लोगों ने धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई है। इसी बीच लोगों की भावनाओं को हानि न पहुंचाते हुए एक्ट्रेस ने माफी मांग ली है। एक स्टेटमेंट जारी कर श्वेता ने इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। श्वेता तिवारी ने अपने स्टेटमेंट में कहा, 'ये मेरे नोटिस में आया है कि मेरे कलीग के पिछले रोल को लेकर मेरे स्टेटमेंट को गलत समझ लिया गया और उसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। जब उस बयान के कंटेक्स्ट को समझा जाएगा तो पता चलेगा कि ये बयान में 'भगवान' सौरभ राज जैन के लिए उपयोग किया गया है जो कि अपने पिछले सीरियल में भगवान की भूमिका निभा चुके हैं। लोग एक्टर्स के कैरेक्टर के नामों से जुड़ जाते हैं इसलिए मैंने मीडिया से बातचीत में वो उदाहरण दिया था लेकिन इसे तोड़-मरोड़ दिया जिसे देखकर मुझे भी दुख हुआ है।' श्वेता ने आगे लिखा, 'मैं खुद भगवान में बेहद विश्वास करती हूं इसलिए किसी को जाने-अनजाने में ऐसी बात कहकर धार्मिक भावनाएं ठेस पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था लेकिन मुझे मालूम चला कि इससे अनजाने में ही लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। ये जान लें कि मेरा अपने शब्दों या कामों से किसी को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था इसलिए मैं माफी मांगती हूं।'

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia