फिल्म 'पठान' आज सिर्फ 110 रुपये में देखने का आपके पास है मौका, जानें कहां मिलेगा टिकट?

फिल्म पठान की कमाई हजार करोड़ के बेहद करीब पहुंच चुकी है। फिल्म ने सिर्फ भारत में 500 करोड़ का कारोबार किया है। शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के जबरदस्त एक्शन सीन से बनी फिल्म पठान को खूब पसंद किया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म 'पठान' को अगर आप सबसे कम पैसे खर्च कर देखना चाहते हैं तो आपके लिए  बड़ा मौका है। शुक्रवार यानी आज पूरे देश के सिनेमाघरों में कम टिकट की कीमतों पर उपलब्ध होगी। यह टिकट मात्र सिनेमाघरों में 110 रुपए की होगी। बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म के प्रदर्शन का जश्न मनाने के लिए यह कदम उठाया जा रहा है और फिल्म ने दुनिया भर में 963 करोड़ रुपए की कमाई की है।

पठान को हिंदी सिनेमा के इतिहास में दुनियाभर में सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म होने का जश्न मनाने के लिए, भारत की शीर्ष थिएटर चेन - पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, मूवीटाइम, मुक्ता 2 और अन्य प्रतिभागी सिनेमा आज 'पठान दिवस' मना रहे हैं।


फिल्म पठान ने अब तक कितनी कमाई की?

24 दिन में फिल्म पठान की कमाई हजार करोड़ के बेहद करीब पहुंच चुकी है। फिल्म ने सिर्फ भारत में 500 करोड़ का कारोबार किया है। शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के जबरदस्त एक्शन सीन से बनी फिल्म पठान को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई कर ली है। अभी भी सिनेमाघरों में पठान का जलवा बरकरार है। हालांकि इस हफ्ते से कमाई में थोड़ी कमी देखी जा सकती है, क्योंकि दो बड़ी फिल्म ‘शहजादा’ और ‘एंटमैन’ 17 फरवरी को रिलीज हुई।

फिल्म पठान ने तीसरे शुक्रवार को 5.75 करोड़, शनिवार को 1 करोड़, रविवाद को 12.60 करोड़ का कारोबार किया। सोमवार यानी 20वें दिन 4.10 करोड़, मंगलवार यानी 21वें दिन 5.40 करोड़, बुधवार यानी 22वें दिन 3.50 करोड़ का कारोबार किया। पठान का सिर्फ हिंदी भाषा का कलेक्शन 484.5 करोड़ हो चुका है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;