सिनेजीवन: फरहान अख्तर के 'तूफान' का पहला गाना रिलीज और शादी के बाद कानूनी पचड़े में फंसी यामी गौतम!

हर योद्धा के लिए बेहतरीन स्लोगन से भरपूर फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'तूफान' का पहला गाना 'तोड़ून टाक' रिलीज कर दिया गया है और हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम शादी रचाकर मुंबई लौटी हैं। यहां आते ही उनके मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। यामी गौतम को प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजा है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

फरहान अख्तर स्टारर 'तूफान' का पहला गाना 'तोड़ून टाक' रिलीज

हर योद्धा के लिए बेहतरीन स्लोगन से भरपूर फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'तूफान' का पहला गाना 'तोड़ून टाक' रिलीज कर दिया गया है। अपने प्रेरक गीत और उत्साहित ट्रैक के साथ 'तोड़ून टाक' आप में छुपे हुए योद्धा को जगाएगा। अपने गीतों के माध्यम से रियल लाइफ को प्रतिबिंबित करने के लिए पहचाने जाने वाले शानदार हिप-हॉप कलाकार डी' विल ने इस गाने को लिखकर अपनी आवाज दी है। इस गाने को डब शर्मा ने अपना संगीत दिया है। इससे पहले ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म 'तूफान' का ट्रेलर रिलीज किया था। ट्रेलर लॉन्च के दौरान फरहान अख्तर ने अपने किरदार को निभाने को बहुत चुनौतीपूर्ण बताया था। उन्होंने कहा था, ''तूफान' प्यार का एक सच्चा श्रम है। कोई भी शारीरिक रूप से कितना भी मजबूत क्यों न हो, एक बॉक्सर के जूते में कदम रखना एक बहुत बड़ी बात है। पूरी नई गेंद का खेल। फिल्म के कैरेक्टर में ढलने के लिए मुझे 8 से 9 महीने का कठोर प्रशिक्षण मिला और इसने मुझे यह महसूस कराया कि वास्तव में खेल के लिए शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से फिटनेस की मांग कितनी होती है। मैं अपनी सारी मेहनत को देखकर पूरी तरह उत्साहित हूं। मुझे खुशी है कि हम अमेजन प्राइम वीडियो के साथ 240 देशों और क्षेत्रों में दर्शकों के लिए फिल्म रिलीज करने में सक्षम होने जा रहे हैं।'

शादी के बाद कानूनी पचड़े में फंसी यामी गौतम, ईडी ने भेजा समन

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम शादी रचाकर मुंबई लौटी हैं। यहां आते ही उनके मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। यामी गौतम को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजा है। एक्ट्रेस को ये समन फेमा के तहत कथित अनियमितताओं के संबंध में बयान दर्ज कराने के लिए भेजा गया है। ईडी ने कहा है कि अभिनेत्री अगले हफ्ते उनके सामने पेश होकर बयान दर्ज कराएं। आपको बता दें कि पिछले महीने चार जून को इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी रचा ली। आदित्य धर ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को डायरेक्ट किया था और इसी फिल्म में यामी भी नज़र आईं थीं। इन दोनों सितारों ने परिवार की मौजूदगी में हिमाचल में शादी रचाई। बेहद सादे समारोह में ये फंक्शन हुआ।

दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, जल्द होगी घर वापसी

दिलीप कुमार को सांस लेने की तकलीफ के चलते फिर से मंगलवार को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद फैंस लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए कामनाएं कर रहे हैं। लेटेस्ट हेल्थ अपडेट के मुताबिक अब दिग्गज की हालत में काफी सुधार आ चुका है। इस खबर की पुष्टि उनके फैमिली फ्रेंड फैजल फारूकी ने की है। फैजल फारुकी के अनुसार,फिलहाल दिलीप साहब की हालत बेहतर है। अगले एक दो दिन में उन्हें हिंदुजा अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। इस राहत भरी खबर के साथ उनके फैंस ने भी राहत की सांस ली है। बता दें, 98 के दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के चलते कुछ ही दिनों बाद हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनकी कंडीशन को देखते हुए डॉक्टरों में उन्हें आईसीयू में रखा था। डॉक्टर की सलाह पर अभी कुछ दिन और हॉस्पिटल में रहेंगे। फैजल फारूकी ने बताया कि फैमिली ने सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया जताया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

ईशान खान और इजाबेल लिटे का नया गाना 'तुमसा नहीं' का वीडियो रिलीज

गायक ईशान खान अपने फैंस के लिए एक बार फिर से एक नया गाना लेकर आ रहे हैं। इस गाने में ईशान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस इजाबेल लिटे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस म्यूजिक वीडियो में इजाबेल बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं और वे सिंगर ईशान खान के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएगी। इस म्यूजिक वीडियो के बारे में इजाबेल कहती हैं कि "ये गाना बहुत ही प्यारा और सुन्दर हैं जो रौ इमोशन से भरपूर हैं। पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अद्भुत रहा। बॉबी सर बहुत ही क्रिएटिव और सपोर्टिव थे!" इजाबेल लिटे और गायक ईशान खान अभिनीत 'तुमसा नहीं' इस गाने को प्रतिभाशाली निर्देशक बॉबी खान ने निर्देशित किया हैं और, लिविंगवॉटर म्यूजिक ने इस गाने को लिखा और स्वरबद्ध किया गया। इस संगीत वीडियो को बीलाइव म्यूजिक और वर्षा कुकरेजा के लेबल के तहत निर्मित किया है। ट्रैक महेश कुकरेजा द्वारा बनाया गया है और बीलाइव म्यूजिक, संजय कुकरेजा और रेमो डिसूजा द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह गाना बीलाइव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल और विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एक्टर अरविंद राठौड़ का निधन, अमिताभ बच्चन के साथ 'अग्निपथ' में आए थे नजर

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर गुजराती एक्टर अरविंद राठौड़ अब इस दुनिया में नहीं रहे। बीते गुरुवार एक लंबी बीमारी से जूझने के बाद उनका निधन हो गया। उनके निधन से उनके फैंस और स्टार्स को बड़ा झटका लगा है और वह सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अरविंद राठौड़ 83 साल के थे। कुछ महीने पहले अरविंद कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और उसके बाद कमजोरी के चलते बिस्तर पर पड़ गए थे। अरविंद की शादी नहीं हुई थी और वह अपने भतीजे की बहू और उनके बेटे के साथ रह रहे थे। अरविंद ने अपने करियर के दौरान बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया था। वह अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अग्निपथ' और 'खुदा गवाह' में भी अहम किरदार में नजर आए थे। इन दिनों वह अहमदाबाद रह रहे थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia