सिनेजीवन: ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को लेकर आयुष्मान का बड़ा खुलासा और भारत में 6 मार्च को रिलीज होगी ‘ऑनवर्ड’

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के लिए उन्हें फिल्मकार आनंद एल. राय और हितेश केवल्या की दूरदर्शिता पर पूरा भरोसा था, क्योंकि उनकी चाह एक बेहतरीन फिल्म बनाने की रही थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अमृता खानविलकर ने की 'मलंग' के सह-कलाकार कुणाल खेमू की तारीफ

अभिनेत्री अमृता खानविलकर इस बात से खुश हैं कि 'मलंग' के रिलीज के बाद से ही उन्हें ढेर सारा प्यार मिल रहा है। साथ ही अभिनेत्री ने फिल्म में अपने सह-कलाकार कुणाल खेमू की भी खूब तारीफ की है। अमृता ने कहा, “मुझे अच्छा लगा कि किस तरह से सेकेंडरी कलाकारों को भी न सिर्फ प्रमुख कलाकारों के ए-गेम में लाया गया, बल्कि मुख्य कलाकारों की तरह ही उनकी भी बहुत सराहना की गई। लोगों ने मेरे और कुणाल खेमू के बीच की केमिस्ट्री को पसंद किया है। उन्होंने अपने किरदार से सभी को चकित कर दिया, और इसी तरह हमारी केमिस्ट्री भी बनी! लोगों द्वारा फिल्म देखना और सोशल मीडिया पर खूब प्यार भेजना अद्भुत है।”

भारत में 6 मार्च को रिलीज होगी 'ऑनवर्ड'

'टॉय स्टोरी 4' के लिए एक ऑस्कर हासिल करने के बाद डिज्नी-पिक्सर अपनी अगली एनिमेटेड फंतासी फिल्म 'ऑनवर्ड' को पर्दे पर उतारने के लिए तैयार है। यह फिल्म भारत में 6 मार्च को रिलीज होगी। अभिनेता क्रिस पैट ने इसमें बार्ले लाइटफुट और अभिनेता टॉम हॉलैंड ने इयान लाइटफुट के किरदार को अपनी आवाज दी है। फिल्म की कहानी दो भाइयों और उनके जादुई अभियान के बारे में है।

'शुभ मंगल ज्यादा..' गंभीर फिल्म नहीं : आयुष्मान

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के लिए उन्हें फिल्मकार आनंद एल. राय और हितेश केवल्या की दूरदर्शिता पर पूरा भरोसा था, क्योंकि उनकी चाह एक बेहतरीन फिल्म बनाने की रही थी। आयुष्मान ने फिल्म के बारे में आगे कहा, “शुभ मंगल ज्यादा सावधान पूरी तरह से एक मनोरंजक फिल्म है जो एक संदेश भी प्रदान करती है। इसे एक गंभीर और संदेश प्रधान फिल्म कहना गलत है। यह एक हंसी-मजाक वाली फिल्म है, जिसके अंत में आप अपने घर में एक संदेश को साथ लेकर जाएंगे।”

आयुष्मान आगे कहते हैं, “इस फिल्म के लिए मुझे आनंद एल. राय सर और हितेश (केवल्या) पर पूरा भरोसा था, क्योंकि वह एक बेहतरीन बॉलीवुड फिल्म बनाना चाहते थे और इसे महज एक गंभीर फिल्म के रूप में पेश नहीं करना चाहते थे।”

मेरा फैशन मेरे मूड पर निर्भर है : जाह्नवी कपूर

लैक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2020 में जाह्नवी कपूर और विक्की कौशल ने साथ में रैम्प वॉक किया। इस दौरान बॉलीवुड के इन दो उभरते कलाकारों ने फैशन की अपनी परिभाषा के बारे में बात की। जहां जाह्नवी का कहना था कि वह एक मूडी ड्रेसर हैं। वहीं विक्की कहते हैं कि फैशन ऐसा होना चाहिए जिससे उन्हें खुद को बयां करने में मदद मिलें। विक्की ने कहा, “इसमें (फैशन) मेरी अभिव्यक्ति का विस्तार होना चाहिए, जिसमें मैं सहज महसूस करूं और जिससे मुझे खुद को बयां करने में मदद मिले, यही मेरे लिए फैशन हूं। अगर मैं कुछ ऐसा पहनूं जिसमें मैं खुद को महसूस न करूं, खुद को बयां न कर पाऊं, तो यह मुझ पर नहीं फबेगा। अगर किसी पहनावे में मैं सहज हूं, खुद को बयां कर सकता हूं, तो मेरे लिए यही फैशन है।”

ब्रैड-एंजेलिना को दोबारा साथ देखने की लोगों की ख्वाहिश

हॉलीवुड के चर्चित सितारें ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली को प्रशंसक एक बार फिर से साथ देखना चाहते हैं और यह खुलासा एक 'कपल रिकॉन्सिलेशन लिस्ट' में हुआ। एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, वैलेंटाइन डे के थीम पर ऑनबायडॉट कॉम के एक नए सर्वेक्षण में 27 प्रतिशत मतदाताओं ने पिट और जोली का नाम लिया, जिन्हें वह दोबारा साथ में देखना चाहते हैं।

पिट और जेनिफर एनिस्टन 22 प्रतिशत के साथ दूसरे नंबर पर हैं जबकि एमा स्टोन और एंड्रयू गारफिल्ड की जोड़ी इस सूची में तीसरे पायदान पर है।

'हाई स्कूल म्यूजिकल' के सितारें वेनेसा हंजेस और जैक एफ्रॉन और जॉनी डेप और विनोना रायडर क्रमश: चौथे और पांचवे नंबर हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक फिर से साथ में देखने की ख्वाहिश रखते हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय
next