सिनेजीवन: 'सेवन हैप्पी वुमन' की सूची में दीपिका का नाम और इलियाना चाहती हैं कि लोग उन्हें देखें

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने 'हैप्पी डायमंड' अभियान के तहत चोपर्ड की 'सेवन हैप्पी वुमन' सूची में जगह बनाई है। इलियाना ने कहा कि एक कलाकार के रूप में, हर कोई चाहता है कि दर्शक आपको देखना पसंद करें।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

ट्विंकल खन्ना को बेटी से मिला 'सजा' का मेकओवर

फोटो: IANS
फोटो: IANS

ट्विंकल खन्ना ने शुक्रवार को बेटी नितारा से मिले 'मेकओवर' की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे उन्होंने मजाकिया अंदाज में 'सजा' बताया। इंस्टाग्राम इमेज में ट्विंकल के चेहरे पर लिपस्टिक और कोहल लगा हुआ है और वह कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं।

ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, "एक और दिन और एक और बदलाव! मैं स्पष्ट रूप से सजा के लिए एक पेटू हूं। और छोटे का मेकअप कलाकार के रूप में कोई भविष्य नहीं है! हैशटैग फनीमेकओवर्स"

अलाया ने नए फोटो-ऑप के साथ बिखेरा मोनोक्रोम का जादू

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री अलाया एफ ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर कई मोनोक्रोम तस्वीरें साझा की हैं और उनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी की पोती अलाया ने इंस्टाग्राम पर तीन मोनोक्रोम तस्वीरें पोस्ट कीं। छवियों में, वह उच्च कमर वाले पैंट के साथ कंधे के ब्लाउज पहने हुए दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने लुक को कोहल्ड आईज और सॉफ्ट कर्ल्स से पूरा किया। अभिनेत्री ने एक सुनसान इमारत में फोटोशूट के लिए पोज दिए

सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित एंथोलॉजि 'रे' का प्रीमियर 25 जून को होगा

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एंथोलॉजी सीरीज 'रे' का टीजर शेयर किया। सत्यजीत रे की लघु कथाओं पर आधारित यह सीरीज 25 जून से स्ट्रीम होगी। बाजपेयी ने लिखा, 'चार मनोरंजक कहानियां, तीन प्रसिद्ध निर्देशक, चार शीर्ष अभिनेता, सभी सत्यजीत रे से प्रेरित हैं। 'रे' का 25 जून को प्रीमियर होगा, केवल नेटफ्लिक्स पर।

सीरीज के चार एपिसोड होंगे। पहला एपिसोड, जिसे 'हंगामा है क्यों बरपा' कहा जाता है, अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित है, जिसे निरेन भट्ट ने लिखा है और इसमें मनोज और गजराज राव हैं। दूसरे एपिसोड का शीर्षक 'फॉरगेट मी नॉट' है और इसे श्रीजीत मुखर्जी ने निर्देशित किया है और सिराज अहमद ने लिखा है। इसमें अली फजल, श्वेता बसु प्रसाद, अनिंदिता बोस हैं।

तीसरे एपिसोड का नाम 'बहरुपिया' है और इसे श्रीजीत मुखर्जी ने निर्देशित किया है। इसे सिराज अहमद ने लिखा है और इसमें के के मेनन, बिदिता बाग, दिब्येंदु भट्टाचार्य हैं। निर्देशक वासन बाला ने 'स्पॉटलाइट' नामक आखिरी एपिसोड का निर्देशन किया है। निरेन भट्ट द्वारा लिखित, इसमें हर्षवर्धन कपूर, राधिका मदान, चंदन रॉय सान्याल, आकांक्षा रंजन कपूर हैं।

सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

दीपिका पादुकोण 'सेवन हैप्पी वुमन' की सूची में शामिल

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने 'हैप्पी डायमंड' अभियान के तहत चोपर्ड की 'सेवन हैप्पी वुमन' सूची में जगह बनाई है। सूची में अन्य नामों में अजा नाओमी किंग, जंग रियो-वोन, सैडी सिंक, ऐनी नाकामुरा, डोर्रा जरौक और यांग जी शामिल हैं।

चोपार्ड के सह-अध्यक्ष और कलात्मक निदेशक, कैरोलिन शेफेले ने हैप्पी डायमंड्स को मूर्त रूप देने के लिए अद्वितीय प्रभाव वाले नामों को चुना है।

इलियाना डिक्रूज : आप बस चाहते हैं कि लोग आपको देखना पसंद करें

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का साउथ में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है और वह अपने हिस्से की बॉलीवुड फिल्में भी करती रही हैं। वह कहती हैं कि सब कुछ लोगों पर निर्भर करता है और एक कलाकार के रूप में, हर कोई चाहता है कि दर्शक आपको देखना पसंद करें। वह बताती हैं कि लोकप्रियता एक ऐसी चीज है जो इस तथ्य को संतुलित करती है कि फिल्म उद्योग वास्तव में जीवित रहने के लिए एक बहुत ही क्रूर जगह हो सकती है।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, "बेशक, यह (फिल्म उद्योग) क्रूर है, लेकिन यह लोगों पर निर्भर करता है। अगर वे (लोग) आपको पसंद करते हैं तो आपको बस यही चाहिए। आप चाहते हैं कि लोग आपको देखना पसंद करें।"

इलियाना को लगता है कि जिस पल किसी अभिनेता की सराहना नहीं की जाती है तो वे अपनी छाप खो देते हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia