सिनेजीवन: असीम रियाज और वरुण धवन की लड़ाई का वीडियो वायरल, आमिर की ख्वाहीश करीना संग हर फिल्म में रोमांस करने की

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के प्रतिभागी असीम रियाज इन दिनों सूर्खियों में हैं। दरअसल साल 2014 में आई फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ से एक लड़ाई के दृश्य पर इन दिनों लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं, जिसे अभिनेता वरुण धवन और असीम रियाज पर फिल्माया गया है।

फोटो : IANS
फोटो : IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिग बॉस 13 : असीम-वरुण की लड़ाई का वीडियो वायरल

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के प्रतिभागी असीम रियाज इन दिनों सूर्खियों में हैं। दरअसल साल 2014 में आई फिल्म 'मैं तेरा हीरो' से एक लड़ाई के दृश्य पर इन दिनों लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं, जिसे अभिनेता वरुण धवन और असीम रियाज पर फिल्माया गया है। फिल्म के इस क्लिप में असीम कई सारे लड़कों के साथ वरुण को मारने के लिए आते हैं, लेकिन खुद एक थप्पड़ खाकर बेहोश हो जाते हैं।

इस एक्शन दृश्य में असीम को हाथ में हॉकी स्टिक के साथ वरुण को मारने के लिए उनकी ओर जाते देखा जा सकता है, लेकिन खुद वरुण के एक वार से ही घायल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों की तमाम प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

करीना संग हर फिल्म में रोमांस करने की ख्वाहिश : आमिर

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने शुक्रवार को वैलेंटाइन डे के अवसर पर अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में अपनी सह-कलाकार करीना कपूर खान के लिए एक बेहद ही प्यारा सा संदेश लिखा है। आमिर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हैप्पी वैलेंटाइंस डे करीना। काश हर फिल्म में मैं तुम्हारे साथ रोमांस कर पाता..स्वाभाविक तौर पर ऐसा कर पाता हूं..मेरी तरफ से तुम्हें प्यार।"

आमिर ने इस पोस्ट के साथ अपनी इस फिल्म के एक पोस्टर को भी साझा किया है, जिसमें करीना उन्हें गले लगाते हुए नजर आ रही हैं।


मिथुन के दूसरे बेटे नमाशी ने सह-कलाकार के साथ शूट की वी-डे की तस्वीर

बॉलीवुड के 80 के दशक के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में जुटे हैं। वह राजकुमार संतोषी की आगामी फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि उससे पहले युवा अभिनेता ने अपनी फिल्म की सह-कलाकार अमरिन कुरैशी के साथ वैलेंटाइन डे के लिए फोटोशूट कराया है। नमाशी और अमरिन की डेब्यू फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है, जिसका नाम 'बैड बॉय' है। फिल्म को अमरिन के पिता साजिद कुरैशी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इसी बीच फिल्म के प्रचार के साथ ही दोनों नवोदित कलाकारों ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर दिल के आकार वाले गुब्बारे के साथ बाइक पर फोटोशूट कराया।

'गली बॉय' ने पूरा किया एक साल, बदली कलाकारों की जिंदगी

फिल्मकार जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'गली बॉय' पिछले साल वैलेंटाइन डे के दिन ही रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म 92वें अकादमी अवॉर्ड में भारत की ओर से आधिकारिक प्रविष्टि भी थी। आज 'गली बॉय' ने अपना एक साल पूरा कर लिया है, ऐसे में फिल्म से जुड़े कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी, विजय वर्मा और रैपर डिवाइन ने इस बात का खुलासा किया कि किस तरह से इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी।


'ताज महल 1989' के कलाकारों ने प्रेम को किया परिभाषित

आगामी नेटफ्लिक्स ऑरिजनल सीरीज 'ताज महल 1989' में युवा कलाकारों के समूह यानी पारस प्रियदर्शन, अंशुल चौहान और अनुद सिंह ढाका को नब्बे के दशक को जीने का मौक मिला है, जब प्रेम वास्तव में पल्लवित होता था न कि सोशल मीडिया के एडिटेड फोटो में। कलाकारों का कहना है कि आज कल के युवा वास्तविक दुनिया में दिल के रिश्ते को मजबूत करने की बजाय वर्चुअल दुनिया में पोस्ट करने को ज्यादा महत्व देते हैं।

'ताज महल 1989' में दो अलग पीढ़ियों की तीन अलग-अलग प्रेम कहानियों को दिखाया गया है, जिन्हें आपस में जोड़ा गया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */