सिनेजीवन: मनोज बाजपेयी की 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का ट्रेलर रिलीज और 'जोगीरा सारा रा रा'का नया गाना बबुआ हुआ जारी

मनोज बाजपेयी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है और फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' का नया गाना 'बबुआ' हुआ भी रिलीज कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मनोज बाजपेयी की कोर्ट रूम ड्रामा 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का ट्रेलर रिलीज

मनोज बाजपेयी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, डायरेक्ट-टू-डिजिटल ओरिजिनल फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित एक कोर्टरूम ड्रामा है। यह एक आम व्यक्ति की कहानी है। जो हाई कोर्ट का वकील है, और जिसने अकेले ही POCSO एक्ट के तहत एक नाबालिग के बलात्कार के लिए एक असाधारण मामला लड़ा था।

फिल्म पर बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा है कि- सिर्फ एक बंदा काफी है’ में पी.सी सोलंकी की भूमिका निभाना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है क्योंकि यह एक आम व्यक्ति की प्रेरक कहानी है जिसने सच्चाई और न्याय के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ एक असाधारण केस लड़ा। आज ट्रेलर रिलीज होने के साथ, मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों से अपील करेगा और उन्हें जीत की इस कहानी को देखने के लिए मजबूर करेगा।

सनी लियोन की अपकमिंग फिल्म 'केनेडी' से नया पोस्टर आउट

मोचन की तलाश करते हुए अलग-अलग परिस्थितियों में रहने वाले अनिद्रा से ग्रस्त पुलिस वाले पर आधारित कहानी के साथ, अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी पुलिस नोयर 'कैनेडी' का पहला पोस्टर हाल ही में जारी किया गया था। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के 'मिडनाइट स्क्रीनिंग' श्रेणी में स्क्रीनिंग के लिए चुने जाने के बाद, निर्माताओं ने दर्शकों को पहले पोस्टर से परिचित कराया, जिसमें फिल्म दर्शकों के लिए आने वाली सभी पहेली को समेटे हुए थी। 'कैनेडी' की दुनिया में गहराई तक उतरते हुए, फिल्म से राहुल भट और सनी लियोन का नया रूप सामने आया है जिसे कान फिल्म फेस्टिवल 2023 की दीवार पर देखा गया।

कैनेडी एक अनिद्राग्रस्त  पूर्व-पुलिसकर्मी की कहानी है, जिसे लंबे समय से मरा हुआ समझा जा रहा है, लेकिन वह मोचन की तलाश में भ्रष्ट तंत्र के लिए काम कर रहा है।  इससे पहले पोस्टर में लीड एक्टर राहुल भट को मेगा कैनवास पर मास्क पहने और दरवाजे के सामने खड़ी सनी लियोन को चिल्लाते हुए दिखाया गया था।

सिनेजीवन: मनोज बाजपेयी की 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का ट्रेलर रिलीज और 'जोगीरा सारा रा रा'का नया गाना बबुआ हुआ जारी

'जोगीरा सारा रा रा' का नया गाना 'बबुआ' हुआ रिलीज

बॉलीवुड में अपने किरदारों की धाक पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फोलोइंग जबरदस्त है। लोग उनके हर अंदाज और स्टाइल को काफी पसंद करते हैं। एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि ऐसा पहली बार है जब नवाजुद्दीन रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे। 

मेकर्स ने इस रोमकॉम फिल्म का शानदार टीजर पहले ही जारी कर दिया है। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। अब हाल ही में फिल्म से नया सॉन्ग 'बबुआ' भी रिलीज कर दिया गया है। पूरे गाने में नवाजुद्दीन के साथ नेहा शर्मा की मस्तीभरी कैमिस्ट्री नजर आती है। इससे पहले इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। 

औरंगाबाद में फैन ने खींचा अरिजीत सिंह का हाथ, घायल हुए सिंगर

पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह, जो वर्तमान में देशभर का दौरा कर रहे हैं, महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अपने लाइव परफॉर्मेंस के दौरान घायल हो गए। घटना रविवार को हुई। सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें सिंगर लाइव परफॉर्मेंस के दौरान उनका हाथ खींचने की कोशिश करने वाले एक फैन को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं।

कल रात सामने आए एक वीडियो में सिंगर को फैंस से यह कहते हुए सुना जा सकता है, तुमने मेरा हाथ क्यों खींचा? देखो, अब मैं अपना हाथ भी नहीं हिला सकता। अरिजीत का हाथ फिर खींचा गया, तभी सिंगर फैन के पास गए और बोले, मैं चाहता हूं कि तुम लोग एन्जॉय करो, लेकिन अगर मैं परफॉर्म नहीं कर पाया तो तुम एन्जॉय नहीं कर पाओगे। तुम मुझे खींच रहे हो ऐसे ही। अब मेरा हाथ कांप रहा हैं। क्या मैं ऐसे ही निकल जाऊं? जिस पर, ऑडियंस तुरंत नहीं चिल्लाने लगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;