सिनेजीवन: रिलीज हुआ फिल्म 'भीड़' का ट्रेलर और 'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई में आया उछाल

फिल्म ‘भीड़’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में उस समय की कहानी को दिखाया गया था, जब देश में लॉकडाउन की वजह से सीमाएं खींची जा रही थीं और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

‘भीड़’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

फिल्म ‘भीड़’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में उस समय की कहानी को दिखाया गया था, जब देश में लॉकडाउन की वजह से सीमाएं खींची जा रही थीं। फिल्म ‘भीड़’ का ट्रेलर 2 मिनट 39 सेकेंड का है। इस फिल्म में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार- दीया मिर्जा, आशुतोष राणा, पंकज कपूर, विरेंद्र सक्सेना, कृतिका कामरा, आदित्य श्रीवास्तव शामिल हैं। साथ ही फिल्म के ट्रेलर में भारत में हुए लॉकडाउन और उससे पैदा हुई परिस्थितियों को दिखाया गया है।

इसके साथ ही फिल्म ‘भीड़’ में कई रियल लाइफ घटनाओं को आधार बनाकर गढ़ा गया है। साथ ही एक लड़की को साइकिल से पिता को अपने घर ले जाना वाली घटना और तब्लीगी जमात द्वारा कोरोना जिहाद का एंगल भी फिल्म में जोड़ गया है। लोगों को इस फिल्म को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है और अब फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया गया है। साथ ही यह फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई में आया उछाल, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है। एक तरफ, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 34.27 फीसदी की गिरावट देखी गई थी। वहीं दूसरी तरफ, तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में उछाल दर्ज किया गया है। जी हां, ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन का डेटा जारी कर दिया है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दो दिन कुल 26.07 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म ने गुरुवार के मुकाबले शुक्रवार को ज्यादा कलेक्शन किया है। गुरुवार को तीन बजे तक फिल्म ने 2.34 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, शुक्रवार को फिल्म ने 2.45 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। तरण आदर्श के पोस्ट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन पीवीआर से 1.25 करोड़, आइनॉक्स से 75 लाख और सिनेपॉलिस से 45 लाख रुपये की कमाई की है। वहीं, Sacnilk की रिपोर्ट के हिसाब से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठा मैं मक्कार' तीसरे दिन के खत्म होने तक 11.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी। हालांकि, फिल्म का कलेक्शन कितने करोड़ का होगा इस बात का पता आत रात तक ही चल पाएगा।


आईफा टेक्निकल अवॉर्ड्स: 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'भूल भुलैया 2' शीर्ष विजेता

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी एंड अवार्डस (आईफा) ने 2022 से अपने टेक्निकल विजेताओं की घोषणा की है। टेक्निकल अवॉर्ड्स की कुल नौ कैटेगिरीज हैं, जिनमें सिनेमाटोग्राफी, स्क्रीनप्ले, डायलॉग, कोरियोग्राफी, साउंड डिजाइन, एडिटिंग, स्पेशल इफेक्ट्स (विजुअल) और बैकग्राउंड स्कोर शामिल हैं। संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने 3 पुरस्कार अवॉर्ड जीते। डीओपी सुदीप चटर्जी को बेस्ट सिनेमाटोग्राफी, संजय लीला भंसाली और उत्कर्षिनी वशिष्ठ को बेस्ट स्क्रीनप्ले और उत्कर्षिनी वशिष्ठ और प्रकाश कपाड़िया को बेस्ट डायलॉग से सम्मानित किया गया। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' ने बॉस्को-सीजर द्वारा टाइटल ट्रैक के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी और मंदार कुलकर्णी द्वारा बेस्ट साउंड डिजाइन का अवॉर्ड जीता।

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की क्राइम थ्रिलर '²श्यम 2' ने संदीप फ्रांसिस द्वारा बेस्ट एडिटिंग का पुरस्कार जीता। इसी तरह, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट-स्टारर एक्शन एडवेंचर, 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा' ने एक और पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क- डीएनईजी रिडिफाइन द्वारा बेस्ट स्पेशल इफेक्ट्स (विजुअल) के लिए ट्रॉफी अपने नाम की। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की 'विक्रम वेधा' को सैम सीएस द्वारा डिजाइन किए गए बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर से सम्मानित किया गया, वहीं राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे-स्टारर स्ट्रीमिंग फिल्म 'मोनिका ओ माई डार्लिग' को बेस्ट साउंड मिक्सिंग का पुरस्कार मिला। आईफा का 23वां एडिश्न 26 मई से 27 मई तक यस द्वीप, अबू धाबी में आयोजित होने वाला है। आईफा रॉक्स की मेजबानी करण जौहर और फराह खान करेंगे, जिसमें अमित त्रिवेदी, बादशाह, सुनिधि चौहान, न्यूक्लिया, मीका सिंह और सुखबीर लाइव परफॉर्मेंस देंगे। ग्लोबल आईफा अवार्डस की मेजबानी विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन करेंगे। आईफा का जादू सलमान खान, वरुण धवन, जैकलीन फर्नाडीज, रकुल प्रीत सिंह और नोरा फतेही जैसे बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स के लाइव परफॉर्मेंस से और बढ़ जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सनी लियोन पर चल रहे धोखाधड़ी के मामले में केरल हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

सनी लियोन, उनके पति डेनियल वेबर और उनके कर्मचारी के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले में केरल उच्च न्यायालय ने बड़ा बयान दिया है। कोर्ट ने कहा कि वह इस धोखाधड़ी के मामले में आपराधिक कार्यवाही को रद्द करने के पक्ष में हैं। कोर्ट ने मौखिक रूप से टिप्पणी की कि सनी के खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं बनता है और उन्हें अनावश्यक रूप से परेशान किया जा रहा है। बेंच ने टिप्पणी करते हुए कहा, "इसमें क्या आपराधिक मामला है? आप अनावश्यक रूप से किसी व्यक्ति (सनी) को परेशान कर रहे हैं। मैं इसे खत्म करने के पक्ष में हूं।" केरल हाईकोर्ट ने यह कहते हुए मामले को 31 मार्च के लिए स्थगित कर दिया कि जांच जारी रह सकती है।

16 नवंबर 2022 को, केरल के एक इवेंट मैनेजर की शिकायत पर धोखाधड़ी के लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिसमें आरोप लगाया गया था कि सनी को एक कार्यक्रम में उपस्थित होने और प्रदर्शन करने के लिए लाखों रुपये दिए जाने के बावजूद वो वहां नहीं आईं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;