सिनेजीवन: भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज और नोरा ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए 20 मिलियन फॉलोवर्स

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी अमेजन ऑरिजिनल कांस्पीरेसी थ्रिलर 'दुर्गामती' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है और मशहूर डांसर नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। जिसे पाकर नोरा बेहद खुश हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी अमेजन ऑरिजिनल कांस्पीरेसी थ्रिलर 'दुर्गामती' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें प्रमुख रूप से प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस दमदार थ्रिलर में माही गिल, जीशु सेनगुप्ता और करण कपाड़िया के साथ अरशद वारसी सहित एक तारकीय कलाकारों की टुकड़ी भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देगी। यह फिल्म अशोक द्वारा लिखित व निर्देशित है और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित है जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज़ बैनर के साथ-साथ अक्षय कुमार द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर के तहत प्रस्तुत किया गया है। फिल्म 'दुर्गामती' का प्रीमियर इस दिसंबर किया जाएगा।

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए 20 मिलियन फॉलोवर्स

मशहूर डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया की दुनिया में एक्टिव रहने वाली हसीनाओं में से एक हैं। उनके लेटेस्ट वीडियो और फोटोज वायरल होते ही इंटरनेट पर तहलका मचाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। जिसे पाकर नोरा बेहद खुश हैं। इस खुशी में डांसर ने जमकर सेलिब्रेशन किया, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा ने 20 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर खूब पार्टी की।

क्या ओटीटी पर रिलीज होगी रणबीर- आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'?

करण जौहर प्रोडक्शन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर साफ कहा है कि ब्रह्मास्त्र ओटीटी पर नहीं, बल्कि थियेटरों में ही रिलीज की जाएगी। आपको बता दें, खबर थी कि डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने करण जौहर को अप्रोच किया है कि ब्रह्मास्त्र को उनके प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए। लेकिन करण जौहर ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया। उनका मानना है कि वीएफएक्स से भरपूर इस फिल्म का रियल मजा दर्शक थियेटर में ही ले पाएंगे। भारी भरकम बजट पर बनी इस फिल्म को साल 2021 में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जबकि अहम भूमिकाओं में दिखेंगे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

यूजर ने तापसी को बताया फालतू हीरोइन, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

सोशल साइट पर एक शख्स ने हाल ही में तापसी को 'फालतू हीरोइन' बोलते हुए कहा कि वह फिल्मों में एक्टिंग नहीं कर सकतीं। वहीं तापसी ने भी इस यूजर को जोरदार जवाब दिया, जिसका स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। हेटर ने तापसी को लेकर कहा- 'तुम लोग को ये टीवी चैनल्स वाले स्टार बनाए। तुम लोग जिस थाली में खाते हो उसी को लात मारते हो।तुझे एक्टिंग तो आती नहीं उठा उठा के मूवी करती है।' इसका जवाब तापसी ने स्क्रीनशॉट के ऊपर लिख दिया। तापसी ने लिखा- 'सही बात है, क्या उठा उठा के? क्योंकि उठाया तो मैंने स्टैंडर्ड, लेकिन तुमको शायद नहीं समझ आए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

धर्मकोट में मां करीना संग मिट्टी के बर्तन बनाते नजर आए तैमूर

करीना कपूर खान ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो पोस्ट की, जिसमें अभिनेत्री अपने बेटे तैमूर के साथ हिमाचल के धर्मकोट में मिट्टी के बर्तन बनाते हुए नजर आ रही हैं। करीना और तैमूर हिमाचल प्रदेश में छुट्टी मनाने गए हुए हैं जहां उनके पति सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना, तैमूर को बता रही हैं कि पॉट कैसे बनाया जाता है। इसके साथ ही तैमूर भी पॉट को अपनी उंगलियों के सहारे आकार देने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद तैमूर मिट्टी में सने अपने हाथ को कैमरे की तरफ दिखाते हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "पॉट, पॉट, पॉटरी विथ द लिल मैन। धर्मकोट स्टूडियो।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next