सिनेजीवन: सन्नी देओल के बेटे की 'वेले' का ट्रेलर रिलीज और करण जौहर की इस फिल्म में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

अभय देओल और करण देओल अभिनीत आगामी फिल्म 'वेले' के निर्माताओं ने गुरुवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया है और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर की आगामी प्रोडक्शन फिल्म 'योद्धा' में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर की आगामी प्रोडक्शन फिल्म 'योद्धा' में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे, जो 11 नवंबर, 2022 को स्क्रीन पर रिलीज होगी। करण ने बुधवार को अपने प्रशंसकों के साथ आगामी परियोजना के बारे में एक झलक साझा की जिसमें खुलासा किया गया कि यह प्रोडक्शन लेबल की पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी होगी। करण ने लिखा कि चोटियों पर विजय प्राप्त करने के बाद, मुझे धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा पहली एक्शन फ्रैंचाइजी में सिद्धार्थ मल्होत्रा को वापस पेश करने पर गर्व है हैशटैग योद्धा। फिल्म का निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित है। फिल्म निर्माता जल्द ही फिल्म की लीड हिरोइन की घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा कि योद्धा 11 नवंबर, 2022 को आपकी स्क्रीन को हाईजैक करने के लिए आ रही है। फिल्म सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित है। हमारी महिला लीड की घोषणा जल्द ही की जाएगी। सिद्धार्थ को आखिरी बार 'शेरशाह' में देखा गया था, जहां उन्होंने कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई थी। उनकी 'मिशन मजनू' और 'थैंक गॉड' भी रिलीज के लिए तैयार हैं।

रणबीर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 2023 में होगी रिलीज

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी फिल्म निर्माता लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को 26 जनवरी, 2023 को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले, इस साल की शुरूआत में, निर्माताओं ने घोषणा की थी कि रणबीर-श्रद्धा स्टारर यह फिल्म 2022 की होली में रिलीज होगी।

'प्यार का पंचनामा' फ्रेंचाइजी और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी बैक टू बैक सुपर हिट देने के बाद, लव वर्तमान में अपनी अगली अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी को पूरा करने में व्यस्त हैं। परियोजना का विवरण निमार्ताओं द्वारा गुप्त रखा गया है। जानकारी के अनुसार फिल्म का दिल्ली शेड्यूल पूरा किया जा रहा है।

लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत, रणबीर और श्रद्धा अभिनीत अगली फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी होंगे।


प्रीति, जीन सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों जय, जिया के माता पिता बने

अभिनेत्री प्रीति जिंटा गुडइनफ और उनके पति जीन गुडइनफ जुड़वां बच्चों के माता-पिता बन गए हैं और उन्होंने उनका नाम जय और जिया रखा है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर जीन के साथ अपनी एक तस्वीर के साथ माता पिता बनने की खुशी फैंस के सांझा की। इंस्टाग्राम पर छवि के साथ, प्रीति ने लिखा कि सभी को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ अपनी एक खुशी साझा करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं। हम सरोगेसी द्वारा हुए अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया है। हमारे परिवार में जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ शामिल हो गए हैं।

अभय देओल, करण देओल की 'वेले' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अभय देओल और करण देओल अभिनीत आगामी फिल्म 'वेले' के निर्माताओं ने गुरुवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो कॉमेडी से भरपूर है। दो मिनट के लंबे ट्रेलर की शुरूआत करण से होती है, जिसे 'वेला' बताया जाता है। वह और उसके दोस्त स्कूल परिसर में एक लड़की रिया से टकरा जाते है। तीनों की रिया से दोस्ती हो जाती है। अगले ही पल तीनों लड़के और लड़की अपहरण की योजना बनाते दिखाई देते हैं। आगे जो होता है वह त्रुटियों की एक कॉमेडी है क्योंकि रिया खुद का अपहरण कर लेती है और अपहरणकर्ता रुपये की फिरौती मांगते हैं। इसी के साथ कहानी आगे बढ़ती है।

ट्रेलर में अभय को अभिनेत्री मौनी रॉय को यह कहानी सुनाते हुए दिखाया गया है। 'वेले' एक अनोखी क्राइम कॉमेडी है जिसमें अभय देओल, करण देओल, अन्या सिंह, सावंत सिंह प्रेमी, विशेष तिवारी और मौनी रॉय ने विशेष भूमिका निभाई है।

अजय देवगन एफफिल्म्स 'वेले' प्रस्तुत करता है, जो एक इंटरकट एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का प्रोडक्शन है। फिल्म नंदिनी शर्मा, आरुषि मल्होत्रा और रजनीश खानूजा द्वारा निर्मित, सुनील सैनी, अभिषेक नामा द्वारा सह-निर्मित और देवेन मुंजाल द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 10 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia