सिनेजीवन: टीवी इंडस्ट्री ऋषि कपूर, इरफान खान को देगा संगीतमय श्रद्धांजलि, करीना ने साझा की अपने चाचा की पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत कलाकार ऋषि कपूर और इरफान खान को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए टेलीविजन जगत के कई कलाकार एक वर्चुअल म्यूजिक कॉन्सर्ट में साथ शामिल होंगे। इस कॉन्सर्ट का शीर्षक दर्द-ए-दिल है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

टीवी इंडस्ट्री की ओर से ऋषि कपूर, इरफान खान को संगीतमय श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत कलाकार ऋषि कपूर और इरफान खान को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए टेलीविजन जगत के कई कलाकार एक वर्चुअल म्यूजिक कॉन्सर्ट में साथ शामिल होंगे। इस कॉन्सर्ट का शीर्षक दर्द-ए-दिल है, जिसमें भारती सिंह, मनीष पॉल, हिना खान, अर्जुन बिजलानी, देवोलिना भट्टाचार्जी, सुखविंदर सिंह और आदित्य नारायण सहित तमाम मशहूर सितारे नजर आएंगे।

भारती ने इस बारे में कहा, "यह श्रद्धांजलि हमारे लिए बॉलीवुड के इन दो दिग्गजों को सम्मान देने का एक शानदार मौका है। ऋषि कपूर जी और इरफान खान दोनों ने ही अपने काम के माध्यम से हम जैसे उनके प्रशंसकों को ढेर सारी खुशियां दी हैं। पिछला हफ्ता भारतीय सिनेमा के लिए वास्तव में एक बेहद बुरा सप्ताह रहा है क्योंकि हमने एक के बाद एक दोनों दिग्गजों को खोया है। वे इस संसार से चले गए होंगे, लेकिन अपने किए गए काम से वे हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे। मेरे लिए यह बता पाना कि इस कॉन्सर्ट के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए मुझे चुने जाने के चलते मैं कितनी सम्मानित हूं, यह शब्दों से परे है। हम बॉलीवुड में उनके अविस्मरणीय योगदान को याद करेंगे और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि देंगे।"vइस कॉन्सर्ट को 10 मई, रविवार को कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

करीना ने ऋषि, रणधीर, बबिता, आरडी बर्मन की एक पुरानी तस्वीर साझा की

सिनेजीवन: टीवी इंडस्ट्री ऋषि कपूर, इरफान खान को देगा संगीतमय श्रद्धांजलि, करीना ने साझा की अपने चाचा की पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने गुरुवार को एक बेहद ही पुरानी तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके दिवंगत चाचा ऋषि कपूर, उनके माता-पिता बबीता और रणधीर कपूर और दिग्गज संगीतकार आरडी बर्मन एक ही फ्रेम में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "अपूरणीय।"

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने इस पर एक रेड हॉर्ट ईमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में करीना ने 30 अप्रैल को अपने चाचा के निधन के बाद से उनकी कई पुरानी तस्वीरों को अपने प्रशंसकों संग साझा किया है। पिछले हफ्ते उन्होंने अपने चिंटू अंकल (ऋषि कपूर) के बचपन की एक तस्वीर को शेयर करने के साथ अपने पति सैफ अली खान की फिल्म 'हम तुम' से ऋषि कपूर के साथ उनके एक वीडियो को भी पोस्ट किया था।

हर शरीर बिकिनी शरीर : कीर्ति कुल्हारी

सिनेजीवन: टीवी इंडस्ट्री ऋषि कपूर, इरफान खान को देगा संगीतमय श्रद्धांजलि, करीना ने साझा की अपने चाचा की पुरानी तस्वीर

इंस्टाग्राम पर बिकिनी में अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने एक संदेश दिया। उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "वे सभी जो बिकिनी पहनना पसंद करती हैं, उनके पास पहले से ही शरीर है .. हर शरीर बिकिनी शरीर है।" एक उपयोगकर्ता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कीर्ति ने आगे कहा, "जो जैसा है उसे खुद पर नाज होना चाहिए।" शेयर तस्वीर में कीर्ति एक प्रिंटेड बिकिनी को धूप में सुखाती नजर आ रही हैं।

ऋचा चड्ढा : पछतावा करना व्यर्थ है

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का मानना है कि उन्हें किसी चीज का कोई पछतावा नहीं है क्योंकि पछतावा करना वो बेकार समझती हैं। ऋचा एक दशक से अधिक समय से इंडस्ट्री में हैं और 'ओये लकी! लकी ओए', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फ्रेंचाइजी, 'फुकरे' फ्रेंचाइजी, 'मसान' और 'धारा 375' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित कर चुकी हैं।

ऋचा ने आईएएनएस को बताया, "मुझे कोई पछतावा नहीं है। पछतावा करना व्यर्थ है। यदि आपने एक बुरा निर्णय लिया या एक समय में एक खराब फिल्म की थी तो ऐसा नहीं था कि आपने खुद को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा किया था।"

उन्होंने कहा, "जैसे मेरे मामले में देखें तो मैं फिल्म इण्डस्ट्री में किसी को नहीं जानती थी, यहां मेरा कोई सलाहकार या मित्र नहीं था।"

जैकलीन ने एक मैगजीन के लिए किया फोटोशूट

एक प्रमुख मैगजीन के लिए जैकलिन फर्नांडीज ने फोटोशूट किया है। उनकी इन नई अनदेखी तस्वीरों ने हमें प्रकृति के साथ फिर से जुड़ने के लिए प्रेरित कर दिया है। पहली तस्वीर में जैकलीन गिटार बजाते हुए और एक छोटी बकरी के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं, जिसमें जैकलीन ने एक ब्राल्टर और स्कर्ट के साथ एक खूबसूरत डार्क ब्लू ब्लेजर पहना हुआ है।

दूसरी तस्वीर में वे फिर से उजाले की तलाश में है। जैकलीन एक सफेद सिंगल शोल्डर टॉप, बेज स्कर्ट और सॉफ्ट मेकअप में बेहद शानदार लग रही है। पत्रिका ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, "कवर स्टार जैकलीन फर्नांडीज खिलखिलाते हुई और आउटडोर जाने का सपना देखते हुए।"

आईएएनएस से इनपुट के साथ

लोकप्रिय