सिनेजीवन: इस दिन होगा 'बॉब बिस्वास' का TV प्रीमियर और ट्विंकल खन्ना की कहानी सलाम नोनी अप्पा पर बनेगी फिल्म

अभिषेक बच्चन अभिनीत क्राइम थ्रिलर 'बॉब बिस्वास' 30 अप्रैल को सैटेलाइट टेलीविजन पर प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है और अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने अपनी आगामी फिल्म के लिए एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और ट्विंकल खन्ना की मिसेज फनीबोन्स मूवीज के साथ साझेदारी की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ट्विंकल खन्ना की कहानी सलाम नोनी अप्पा पर बनेगी फिल्म

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना की 2016 की एंथोलॉजी 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' की लघु कहानी 'सलाम नोनी अप्पा' पर आधारित एक नई फिल्म बनाने की घोषणा की गई है। इस बिना शीर्षक वाली फिल्म का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और ट्विंकल की फनीबोन्स मूवीज द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा। परियोजना के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सोनल डबराल ने कहानी को प्रगतिशील, संवेदनशील, बुद्धि और अवलोकन संबंधी हास्य से भरपूर, ट्विंकल खन्ना की एक पहचान के रूप में वर्णित किया है।

विज्ञापन फिल्म निर्माता ने कहा कि मैं एक फीचर फिल्म निर्देशक के रूप में इससे बेहतर शुरूआत नहीं कर सकती थी। मैं इस कहानी को इस तरह से पेश करने के लिए उत्सुक हूं जो न केवल लोगों को प्रेरित करेगी, बल्कि सभी को प्यार भी देगा। कहानी की यात्रा के बारे में बात करते हुए, ट्विंकल ने कहा कि 'सलाम नोनी अप्पा', मेरी दादी और उसकी बहन के बीच संबंधों पर आधारित है। इसे पहले एक प्यारे नाटक में रूपांतरित किया गया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'बॉब बिस्वास' का टीवी प्रीमियर 30 अप्रैल को

अभिषेक बच्चन अभिनीत क्राइम थ्रिलर 'बॉब बिस्वास' 30 अप्रैल को सैटेलाइट टेलीविजन पर प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है। यह फिल्म 2012 की विद्या बालन-स्टारर थ्रिलर 'कहानी' से स्पिन-ऑफ है और इसमें प्रसिद्ध बांग्ला अभिनेत्री शाश्वता चटर्जी कहानी को आगे बढ़ाती हैं। फिल्म के बारे में अभिषेक बच्चन ने कहा, "'कहानी' में बॉब बिस्वास के किरदार ने दर्शकों को अपनी दिलचस्प विशेषताओं से मंत्रमुग्ध कर दिया। जब सुजॉय ने 'बॉब बिस्वास' की स्क्रिप्ट के साथ मुझसे संपर्क किया, तब तक मैंने फिल्म 'कहानी' भी नहीं ेदेखी थी। इसलिए बॉब के किरदार के बारे में मेरी धारणा सीमित थी। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान मैंने इसे देखा और मैं वास्तव में दंग रह गया।" फिल्म डायरेक्ट-टू-डिजिटल रूट लेते हुए 3 दिसंबर को जी5 पर रिलीज हुई थी। दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन बैनर के तहत गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित 'बॉब बिस्वास' में चित्रांगदा सिंह भी हैं। फिल्म का प्रसारण जी सिनेमा पर 30 अप्रैल को रात 9:30 बजे किया जाएगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कान फिल्म समारोह में विस्टावर्स पर विक्रम का एनएफटी होगा लॉन्च

कमल हासन अभिनीत फिल्म 'विक्रम' को 18 मई को कान फिल्म समारोह में विस्टावर्स पर लॉन्च किए जाएगा। विस्टास मीडिया कैपिटल कंपनी, फैंटिको ने एक बयान में कहा कि वह राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल की फिल्म 'विक्रम' के साथ साझेदारी में विस्टावर्स में अपना पहला मेटावर्स अनुभव लॉन्च करेगी। लोकेश कनकराज द्वारा निर्देशित फिल्म में तीन पावरहाउस - विजय सेतुपति, फहद फासिल और कमल हासन हैं। फिल्म ने बड़ी उम्मीदें पैदा कर दी है। फैंटिको ने कहा कि विस्टावर्स, अन्य चीजों के अलावा, 'विक्रम' एनएफटी की पेशकश करेगा, इसके अलावा खरीदारों को पात्रों की अनूठी कलाकृति, डिजिटल अवतार, प्रॉप्स, पोस्टर, फिल्म की यादें, प्रशंसक बातचीत के क्षण और निजी स्क्रीनिंग जैसी कई और उपयोगिताओं की पेशकश करेगा। विस्टावर्स के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, विस्टास मीडिया कैपिटल ग्रुप के सीईओ अभयानंद सिंह ने कहा, "हम विस्टावर्स पर 'विक्रम' एनएफटी के लॉन्च की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हैं।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

हिट्ज़ म्यूजिक का नया गाना 'तुम्हें खोके' हुआ रिलीज़

दर्शकों के लिए कटिंग एज साउंड और पॉपुलर ट्रैक लाने के बाद निर्माता विनोद भानुशाली अपने म्यूज़िक लेबल हिट्ज़ के अंतर्गत एक नया गाना लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है "तुम्हे खो के" , यह गाना निश्चित रूप से आप सभी को इमोशनल कर देगा। इस मेलोडियस गाने को दीपेश कश्यप ने अपनी आवाज़ से सजाया है। कुमार द्वारा लिखे गए इस गाने को विवेक कर ने इसे कंपोज्ड और डायरेक्ट किया है। एक इम्पेंडिंग वेडिंग के जश्न के साथ 'तुम्हे खोके' की कहानी दर्शकों को निश्चितरूप से अपनी ओर आकर्षित करेगी। वो कहते हैं ना 'वाट गोज अराउंड कम्स अराउंड' इसी तर्ज को इस गाने में बेहद इमोशनल तरीके से पेश किया गया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में प्रतिभाशाली दीपेश कश्यप, आशी सिंह और मोहक मंघानी नजर आएंगे। यह गाना दर्शकों को एक कर्मिक मोड़ के साथ दिल टूटने और विश्वासघात की कहानी की ओर ले जाता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia