सिनेजीवन: 2020 में ट्विटर पर सबसे चर्चित रही ये फिल्में और बधाई दो में राजकुमार-भूमि पेडनेकर के किरदार का खुलासा

ट्विटर इंडिया ने अपनी रिपोर्ट रिलीज की है जिसमें उन्होंने साल 2020 में ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चित रही फिल्मों की लिस्ट जारी की है और फिल्म बधाई दो में राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर के किरदार को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

2020 में ट्विटर पर सबसे चर्चित रही ये हिंदी फिल्में, देखें लिस्ट

ट्विटर इंडिया ने अपनी रिपोर्ट रिलीज की है जिसमें उन्होंने साल 2020 में ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चित रही फिल्मों का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस लिस्ट में सबसे टॉप पर है दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा'। ये फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर जुलाई में रिलीज हुई थी। साल 2020 में ट्विटर पर 5 हिंदी फिल्में सबसे ज्यादा चर्चित और ट्रेंड में रही हैं। इनमें से तीन फिल्में जहां सिनेमाघरों में रिलीज हो पाई थी। वहीं, दिल बेचारा और गुंजन सक्सेना सीधे ओटीटी पर रिलीज की गई थी।

खुलासा! बधाई दो में राजकुमार राव बनेंगे 'गे' और भूमि पेडनेकर निभाएंगी 'लेस्बियन' का किरदार

अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो को लेकर खुलासा हुआ है कि इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर किस तरह के किरदार में नजर आने वाले हैं। खबर है कि इस फिल्म में राजकुमार राव एक 'गे' का किरदार निभाएंगे और भूमि पेडनेकर एक 'लेस्बियन' के किरदार में धमाका करने वाली हैं। राजकुमार राव की बात करें तो पहली बार इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं और जिसमें भरपूर कॉमेडी है।

साल 2021 में दीपिका पादुकोण 5 बिग फिल्मों से करेंगी धमाका

शकुन बत्रा की अगली, नाग अश्विन की अगली, 'द इंटर्न', 'पठान' और 'द्रौपदी' के साथ, दीपिका पादुकोण सभी शैलियों की बड़ी फिल्मों के साथ दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं। वह एक रोमांटिक ड्रामा से जासूसी थ्रिलर, साय-फाई, कॉमेडी-ड्रामा और पौराणिक कथाओं के साथ तैय्यार है। एक के बाद एक बिना ब्रेक लिये। हाल ही में कई बार शहर में वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए देखी गई। हमेशा की तरहा सहेज कृतज्ञता भाव से, दीपिका ने एक अंग्रेजी दैनिक को बताया सेट पर वापस आना और मुझे वही करना बहुत अच्छा लगता है जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है - कैमरे के सामने अपनी कला को प्रदर्शित करना।

कोरोना पॉजिटिव पाई गई कृति सैनन: रिपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही हैं। हालांकि, खुद कृति ने इस बारे में अभी कुछ भी नहीं बताया है। फिल्मफेयर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कृति पिछले हफ्ते तक राजकुमार राव संग अपनी आने वाली एक फिल्म की चंडीगढ़ में रहकर शूटिंग कर रही थीं। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकांउट पर कृति की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें "कोविड पॉजिटिव" लिखा हुआ है। भयानी ने लिखा है, "सभी सावधानी उपायों के अपनाए जाने के बाद भी अगर ऐसा होता है, तो इसे बैड लक ही कह सकते हैं। वह हाल ही में चंडीगढ़ से वापस आई हैं, जहां वह राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने हमें यह तक कहा था कि वह एक सेकेंड के लिए भी अपना मास्क नहीं उतारेंगी। हैशटैगकृतिसैनन।"

पौरशपुर का ट्रेलर: एक असाधारण साम्राज्य की महाकाव्य कहानी

डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और जी5 पर दर्शकों के लिए एक और बहुप्रतीक्षित शो - 'पौरशपुर' के ट्रेलर को जारी कर दिया गया है। शो में प्यार, वासना, खून से सनी तलवारें, कठिन संवादों के साथ शानदार सेट देखने को मिलेंगे। शो में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शिल्पा शिंदे, शहीर शेख, साहिल सलाथिया, पोलोमी दास, अनंतविजय जोशी, फ्लोरा सैनी और आदित्य लाल के साथ कई और कलाकार भी शामिल हैं। 16वीं सदी के भारत की पृष्ठभूमि आधारित 'पौरशपुर' की दुनिया में राजा भद्रप्रताप सिंह अन्नू कपूर को एक बेहद बुरे साम्राज्य पर शासन करते हुए दिखाया जाएगा। एक ऐसा राज्य जहां महिलाओं को इच्छा के एक वस्तु के तौर पर देखा जाता है। यहां महिलाओं की स्वतंत्रता पर भी रोक लगाई हुई है। एक ऐसे शासन व्यवस्था में रानी मीरावती (शिल्पा शिंदे) पुरुष-प्रधान कानूनों को चुनौती देती हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;