सिनेजीवन: अमिताभ-परिणीति की 'ऊंचाई' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज और अनुष्का ने क्रिकेट खेलकर ईडन गार्डन में बहाया पसीना

अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा को अपनी आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन में करते हुए देखा गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अमिताभ बच्चन, परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'ऊंचाई' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें बोमन ईरानी और नीना गुप्ता भी अहम रोल में मौजूद हैं।सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी फिल्म ऊंचाई की कहानी दोस्ती पर आधारित है।फिल्म का ट्रेलर भी दिल को छू लेने वाला है।ट्रेलर में अमिताभ से लेकर बोमन तक सभी स्टार्स का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा एक टूरिस्ट गाइड के रोल में नजर आ रही हैं।जबकि बोमन, अमिताभ और अनुपम तीनों काफी पुराने दोस्त है।बता दें कि बिग बी की फिल्म 'ऊंचाई' का अगले महीने 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।करीब 2 मिनट 50 सेंकेड के इस ट्रेलर वीडियो में शानदार निर्देशन की झलक साफ दिखने को मिल रही हैं। ऊंचाई की मूल कहानी दोस्ती पर आधारित है।फिल्म का ट्रेलर इमोशन, प्यार और इंस्पिरेशन से भरपूर है। फिल्म 'ऊंचाई' की टैगलाइन ‘दोस्ती ही उनकी प्रेरणा हैं’ है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंगज़ोम्पा लंबे समय से दोस्त हैं। ट्रेलर के एक सीन में डैनी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इसके बाद अचानक उनकी मौत सभी को सदमें में ड़ाल देती है। स्टोरी में दिखाया गया है कि डैनी माउंट एवरेस्ट के बेस कैंप में जाना चाहते थे!

अनुष्का शर्मा ने ईडन गार्डन में की 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग

अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा को अपनी आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन में करते हुए देखा गया। तस्वीरों में देखा जा सकता है अभिनेत्री क्रिकेट जर्सी और सफेद स्पोर्ट्स शूज पहने खेल रही हैं। अनुष्का इस फिल्म में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। झूलन गोस्वामी अपने लक्ष्य में सफल रही और भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं। 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था।

झूलन गोस्वामी के नाम एक अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड है। प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित 'चकदा एक्सप्रेस' झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है, जो 2012 में पद्म श्री पाने वाली दूसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बनीं। यह फिल्म चार साल बाद अनुष्का की अभिनय में वापसी करती है। 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग भारत और यूके में होगी और इसका निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्ज द्वारा किया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रफ्तार ने 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के लिए 'फुल डोप' पर किया रैप

भारतीय रैपर ऱफ्तार, जो 'बंदूक मेरी लैला', 'मंटोइयात' और 'तो ढिशूम' जैसी हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं, ने स्ट्रीमिंग शो 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के आगामी सीजन के लिए पार्टी सॉंग 'फुल डोप' के लिए रैप किया है। गाने के संगीत वीडियो में शो की अभिनेत्रियों - कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे नजर आ रही हैं। सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, ऱफ्तार ने एक बयान में कहा, "मैंने 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के आगामी सीजन के लिए बनाए गए रैप गीत 'फुल डोप' के लिए सहयोग करने का वास्तव में आनंद लिया है। इसमें वास्तव में रोमांच और उत्साह की भावना थी। इसने शो के समग्र विषय और अनुभव को पूरी तरह से पकड़ लिया। चाहे डांस फ्लोर पर हो या घर पर, दर्शक इसकी शक्ति को महसूस करेंगे।"

इस गाने में पार्थ पारेख के रैप, अपटेम्पो बीट्स और दमदार लिरिक्स हैं। कप्तान साब और दिलिन के लिखे गानों को मिकी मैक्लेरी ने दमदार बनाया है। इसके अलावा, सीजन 3 में प्रतीक बब्बर, लिसा रे, नील भूपलम, राजीव सिद्धार्थ, अमृता पुरी, सिमोन सिंह और समीर कोचर भी अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जबकि जिम सर्भ, रोहन मेहरा, शिल्पा शुक्ला और सुशांत सिंह नए में शामिल होंगे। मौसम। 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' 21 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

सिनेजीवन: अमिताभ-परिणीति की 'ऊंचाई' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज और अनुष्का ने क्रिकेट खेलकर ईडन गार्डन में बहाया पसीना

चिंकी-मिंकी के देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने भांजी लाठी

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में इन दिनों देवा मेला महोत्सव चल रहा है। महोत्सव में सोमवार रात मशूहर कॉमेडियन चिंकी-मिंकी की परफार्मेंस होनी थी। इस दौरान जैसे ही देर रात जुड़वा बहनें चिंकी-मिंकी मंच पर आईं, दर्शक उनकी एक झलक पाने के लिए बेकाबू हो गए। इसमें कुछ ने कुर्सियां तोड़नी शुरू कर दीं। ऐसे में स्थिति बिगड़ती देख ऑडिटोरियम में मौजूद पुलिस कर्मियों के हाथ-पांव फूल गए। कार्यक्रम में काफी अफरा-तफरी का माहौल रहा। वहीं करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस भीड़ को संभालने में कामयाब हो सकी। इसके बाद जाकर कार्यक्रम शुरू किया जा सका। बता दें कि बाराबंकी जिले में सूफी संत हाजी वारिस अली शाह के पिता कुर्बान अली शाह की याद में लगने वाला विश्वप्रसिद्ध देवा मेला और प्रदर्शनी का आगाज 13 अक्टूबर से हो चुका है। यह देवा महोत्सव 10 दिनों तक चलने वाला है। इस दौरान कई दिग्गज कलाकारों के कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं। सोमवार को कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ से देशभर में मशहूर हुईं जुड़वां बहनें चिंकी और मिंकी का कार्यक्रम था। कार्यक्रम के दौरान चिंकी और मिंकी ने अपने हुनर से लोगों को खूब हंसाया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;