सिनेजीवन: नहीं थम रहा तांडव विवाद, अब UP पुलिस ने अली अब्बास के घर चिपकाया नोटिस और फिर बढ़ी कंगना रनौत की मुश्किलें!

यूपी पुलिस ने डायरेक्टर अली अब्‍बास जफर के घर के बाहर नोटिस चिपका दिया है और उन्हें 27 जनवरी को लखनऊ पुलिस के सामने हाजिर रहने के लिए कहा है और जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में मुंबई जुहू पुलिस ने कंगना के खिलाफ समन जारी किया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

यूपी पुलिस ने अली अब्बास के घर के बाहर चिपकाया नोटिस, इस दिन पेश होने का दिया आदेश

डायरेक्टर अली अब्‍बास जफर पिछले काफी दिनों से अपनी नई वेब सीरीज 'तांडव' के चलते कानून विवादों में घिरे गए हैं। तांडव के कुछ सीन्स को लेकर लोग जबरदस्त हंगामा खड़ा रहे हैं। बीते दिनों उत्तर प्रदेश में अली अब्बास जफर के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। वहीं अब यूपी पुलिस ने डायरेक्टर के घर के बाहर नोटिस चिपका दिया है और उन्हें 27 जनवरी को लखनऊ पुलिस के सामने हाजिर रहने के लिए कहा है। मालूम हो, यूपी पुलिस बीते बुधवार तांड़व सीरीज के मामले में मुंबई पहुंची थी।

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो आज पुलिस डायरेक्टर अली अब्बास जफर से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुचीं है। लेकिन अली घर में नहीं मिलें हैं। इसलिए पुलिस ने डायरेक्टर के घर के बाहर नोटिस चिपका दिया है। इस नोटिस में उन्हें 27 जनवरी को लखनऊ पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। इसके अलावा बॉम्बे हाईकोर्ट ने ‘तांडव’ के निर्देशक अली अब्बास जफर, आमेजन प्राइम इंडिया की प्रमुख अर्पणा पुरोहित, निर्माता हिमांशु मेहरा और लेखक गौरव सोलंकी को अग्रिम जमानत दे दी है। इन सभी के खिलाफ वेब सीरीज के जरिए से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के सिलसिले में लखनऊ में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अभ इन सब को हाईकोर्ट ने तीन सप्ताह तक की जमानत दे दी है।

अली अब्बास के घर के बाहर चिपकाया गया नोटिस
अली अब्बास के घर के बाहर चिपकाया गया नोटिस

फिर बढ़ी कंगना रनौत की मुश्किलें, पुलिस ने इस मामले में भेजा समन

एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में मुंबई जुहू पुलिस ने कंगना के खिलाफ समन जारी किया है। पुलिस ने उन्हें 22 जनवरी को पुछताछ के लिए हाजिर होने को कहा है। दरअसल, गीतकार जावेद अख्तर द्वारा ने पिछले साल 2020 में कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उन्होंने एक्ट्रेस पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था। सुनवाई के दौरान कोर्ट में जावेद अख्तर ने कंगना के बयान वाली रिकॉर्डिंग भी सुनाई थी। जावेद के वकील का कहना था कि जावेद ने 55 सालों में अपनी प्रतिष्ठा बनाई है और उनकी छवि को खराब करने के लिए कंगना को ऐसा नहीं करना चाहिए था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया

दीपिका ने 'मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स' की सूची में किया टॉप

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण साल 2020 की सबसे लोकप्रिय महिला सितारों की सूची में एक बार फिर से अव्वल आई हैं। हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है, बल्कि दीपिका इससे पहले भी इस लिस्ट में टॉप पर आ चुकी हैं। दीपिका ने अपनी हर फिल्म के साथ एक कलाकार के तौर पर अपनी काबिलियत को साबित किया है और उनकी इसी खूबी के चलते उन्हें बॉलीवुड की 'द राइजिंग क्वीन कहा जाता है। पिछले 13 सालों में दीपिका ने दर्शकों के साथ जिस तरह से अपना रिश्ता बनाया है, वह बेहद सराहनीय है। एक ग्लोबल स्टार के रूप में पहचान बनाने के अलावा वह अपने देश में भी काफी चर्चित हैं। अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में दीपिका कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनमें से एक अभिनेता प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म है। इसके अलावा, वह फिल्म 'द इंटर्न' में भी शामिल हैं। इसके साथ ही दीपिका ने हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ अपनी अगली एक्शन-फिल्म 'फाइटर' की भी घोषणा की है।

फोटो : IANS
फोटो : IANS

कोरोना लॅाकडाउन पर सबसे बड़ी फिल्म, INDIA Lockdown का पोस्टर रिलीज

लॉकडाउन के दर्दनाक साल को निर्देशक मुध भंडारकर अपनी फिल्म में पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं। मधुर भंडारकर ने लॅाकडाउन पर बनने वाली अपनी फिल्म इंडिया लॅाकडाउन की घोषणा काफी समय पहले की थी। गुरुवार को उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया। इस पोस्टर की पहली झलक में एक बड़ा सा ताला नजर आ रहा है। जो कि ये बताता है कि देश लॅाक हो चुका है। इस ताले के आस-पास पोस्टर में कई सारे लोग कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं। नो एंट्री का बोर्ड भी पोस्टर में दिखाई दे रहा है। पोस्टर देख कर इतना पता चलता है कि लॅाकडाउन में अमीर से गरीब ने जो हालात देखे हुए हैं उसको ये फिल्म बताएगी। इस फिल्म में कास्ट में कई लोगों के नाम शामिल हैं। प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद, अहाना कुमरा, सई तमनकर, जरीन शिहाब और प्रकाश बेलवाड़ी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे।

INDIA Lockdown का पोस्टर रिलीज
INDIA Lockdown का पोस्टर रिलीज

सुशांत की बहन प्रियंका ने भाई के जन्मदिन पर वीडियो साझा किया

दिल्ली में रहने वाली, पेश से वकील, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने आज (गुरुवार) अपने भाई को उनके 35वें जन्मदिन पर याद किया। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने और सुशांत का एक वीडियो को साझा किया है, जो कई तस्वीरों से बना एक कोलाज है। अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए प्रियंका ने लिखा है, "मेरा गौरव और मेरा जिगरी दोस्त, हम दोनों सिर्फ भाई-बहन के रूप में बड़े नहीं हुए हैं, बल्कि हमारे बीच गहरी दोस्ती का एक रिश्ता भी पनपा, हम एक-दूसरे के प्रति समर्पित साथी रहे हैं।" वह आगे लिखती हैं, "बीते दिनों तुम जहां कहीं भी गए हो, हर बार तुमने अपनी वापसी की है। इस बार भी जब तुम छोड़कर गए, तब तुमने और भी मजबूती से अपनी वापसी की है। तुम मेरी हर एक सांस में समा गए हो, तुम्हारी गहरी आंखें, मासूम सी मुस्कुराहट हमेशा के लिए मेरे दोस्त बन गए हैं, मेरी हर सोच में तुम समा गए हो। तुम्हारी मौजूदगी का अहसास मुझे हर पल होता है।"

आखिर में प्रियंका लिखती हैं, "लेकिन इस बार मैं तुम्हें सुन नहीं सकती। मैं दुआ मांगती हूं कि तुम्हारा जवाब आए, तुम मेरी बातों पर अपनी प्रतिक्रियाएं दो, मुझे छेड़ो, मुझ पर चिल्लाओ, क्योंकि तुम्हारी खामोशी को सहना अब मुश्किल हो गया है। तुम्हें अब कभी नहीं देख पाऊंगी, महज इस सोच से ही बहुत डर लगने लगता है। बस बताओ कि तुमसे मिलने के लिए कहां जाना पड़ेगा, क्योंकि मुझे तुमसे कई सारी बातें करनी हैं। मुझे पता है कि यह सब सुनने में भले ही बहुत अजीब लगे, लेकिन मेरी यही बाते मेरे लिए एक उम्मीद है। बेहद दुख के साथ तुम्हारी सोना दी! हैप्पी बर्थडे मेरे सनशाइन!!! हैशटैगसुशांतसिंहराजपूत हैशटैगसुशांतडे हैशटैगएसएसआररियंस।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next