सिनेजीवन: तांडव डायरेक्टर ने अपना बयान करवाया दर्ज और नए लुक के साथ अक्षय ने बच्चन पांडे की रिलीज डेट का किया ऐलान

तांडव को लेकर निर्देशक अली अब्बास जफर, राइटर गौरव सोलंकी और निर्माता हिमांशु मेहरा का पुलिस ने लिखित बयान दर्ज किया है और एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म बच्चन पांडे का नया लुक और इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है।

फोटो: @akshaykumar
फोटो: @akshaykumar
user

नवजीवन डेस्क

यूपी पुलिस ने दर्ज किया तांडव डायरेक्टर अली अब्बास का बयान

डायरेक्टर अली अब्बास जफर वेब सीरीज तांडव के चलते विवादों में घिरे हुए हैं। उनकी वेब सीरीज पर धार्मिक भावनाएं अहात करने का आरोप लगा था। बीते दिनों उत्तर प्रदेश में तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। एफआईआर दर्ज होने के बाद जांच करने लखनऊ पुलिस की टीम मुंबई पहुंची थी। जहां पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में 3 लोगों के लिखित बयान दर्ज किये हैं। इसमें तांडव के निर्देशक अली अब्बास जफर, राइटर गौरव सोलंकी और निर्माता हिमांशु मेहरा का नाम शामिल है। खबरों की मानें तो तीनों का बयान अंधेरी इलाके की एक इमारत में दर्ज हुआ। इस दौरान लखनऊ पुलिस की टीम ने तीनों से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की और उनका लिखित बयान दर्ज किया। वहीं अमेजॉन प्राइम की हेड अपर्णा पुरोहित दिल्ली में नहीं थी जिसकी वजह से उनका बयान दर्ज नहीं हुआ। वहीं तीन दिनों तक जांच करने और बयान दर्ज करने के बाद टीम लखनऊ वापस जाने के लिए मुंबई से रवाना हो चुकी है। टीम लखनऊ पहुंचकर अपनी जांच रिपोर्ट आला अधिकारियों को सौंपेगी, जिसके बाद आगे की कार्यवाही बढ़ाई जा सकेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

खतरनाक लुक के साथ अक्षय कुमार की बड़ी घोषणा

एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म बच्चन पांडे का नया लुक और इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। फिल्म में गैंगस्टर का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार ने अपने दूसले लुक में एक बार फिर फिल्म में उनके खतरनाक लुक की झलक दिखा दी है। अक्षय कुमार की ये एक्शन कॅामेडी फिल्म साल 2022 में 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होगी। यानी कि अगले साल गणतंत्र दिवस पर अक्षय कुमार सिनेमाघर में अपने जबरदस्त एक्शन और लुक से कमाई के सारे रिकॅार्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं। इस दूसरे लुक में अक्षय कुमार एक अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की इस घोषणा और नए लुक के साथ फैंस ने इसे ट्रेंड करना शुरू कर दिया है।

लीक हो गई टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत की कहानी!

टाइगर श्रॉफ की फिल्मों का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनकी फिल्मों में ताबड़तोड़ एक्शन के साथ साथ कुछ धकाकेदार डांस नंबर्स भी देखने को मिल ही जाते है। हाल ही में उन्होने एक फिल्म का ऐलान किया था जिसका नाम गणपत है। लेकिन इस फिल्म को लेकर अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि इसके मेकर्स के अलावा टाइगर श्रॉफ के फैंस को भी चौकाने वाली है। पता चला है कि इस फिल्म की कहानी लीक हो गई है और पता चला है कि टाइगर क्या करते नजर आने वाले हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि टाइगर श्रॉफ फिल्म में अपने पिता की मौत का बदला लेते दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा ये भी पता चला है कि फिल्म में टाइगर के श्रॉफ के पिता एक मास्टरमाइंड के रोल में दिखने वाले हैं।

लीक हो गई टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत की कहानी
लीक हो गई टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत की कहानी

'बेल बॉटम' को लेकर बड़ी खबर आई सामने!

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर अफवाहें थी कि फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। यह सुनकर अक्षय फैंस निराश हो गए थे। लेकिन अब मेकर्स ने कंफर्म कर दिया है कि फिल्म ओटीटी पर नहीं, बल्कि सिनेमाघरों में ही आएगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन फिलहाल कोई भी रिलीज डेट कंफर्म नहीं किया गया है। इस जासूसी थ्रिलर फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग स्कॉटलैंड और लंदन में की गई है। इस फिल्म का एक टीजर भी रिलीज किया गया था। 1980 के समय पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं। और इस लुक में बेहद दमदार नजर आ रहे हैं। टीजर में उनके तीन अलग अलग दिखाए गए हैं।

'बेल बॉटम' को लेकर बड़ी खबर आई सामने!
'बेल बॉटम' को लेकर बड़ी खबर आई सामने!

सोनू सूद ने लिया ब्लड कैंसर के मरीजों को सपोर्ट करने का संकल्प

ब्लड स्टेम सेल रजिस्ट्रेशन और डोनेशन के प्रति जागरूकता का प्रसार करने के मकसद से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने डीकेएमएस बीएमएसटी फाउंडेश इंडिया के साथ हाथ मिलाया है। यह एक गैर-लाभकारी संगठन है, जो ब्लड कैंसर और खून से संबंधित अन्य विकारों जैसे कि थेलेसेमिया और एप्लास्टिक एनीमिया के खिलाफ लड़ने के लिए समर्पित है। सोनू ने एक पहल की शुरुआत की है, जिसके तहत संभावित रक्त स्टेम सेल दाता के रूप में दस हजार भारतीयों का पंजीकरण कराया जाएगा। दुनिया में हेमाटोलॉजिकल कैंसर के दर्ज मामलों में भारत तीसरे स्थान पर है और बच्चों में कैंसर से होने वाली मौतों की यह एक मुख्य वजह भी है।

देश में ब्लड कैंसर के इस दबाव को देखते हुए ब्लड कैंसर के मरीजों का समर्थन करना इस वक्त सबसे जरूरी है। विद्या बालन और राहुल द्रविड जैसे सेलेब्रिटीज के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने इस ओर लोगों को जागरूक करने के लिए वीडियो के माध्यम से अपनी अपील को साझा किया है। वीडियो में सोनू परिवार की अहमियत पर जोर देते नजर आते हैं और अपना खुद का उदाहरण देते हुए वह कहते हैं कि वह अपने परिवार की खुशी के लिए कुछ भी करेंगे। वीडियो में सोनू ने देश के लोगों से संभावित रक्त स्टेम सेल डोनर्स के रूप में पंजीकृत होकर ब्लड कैंसर और ब्लड डिसऑडर्स से जूझ रहे मरीजों को सपोर्ट करने का अनुरोध किया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia