सिनेजीवन: पंत के जल्दी ठीक होने के लिए उर्वशी ने मांगी दुआ! और तुनिषा पर इस्लाम कबूल करने का था दबाव?

क्रिकेटर ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने के लिए अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने दुआ मांगी है और अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि उनकी बेटी पर इस्लाम कबूल करने का 'दबाव' था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने किया गुप्त पोस्ट

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का आज सुबह रुड़की के पास एक्सीडेंट हुआ, जिसमें उन्हें गंभीर चोटे आई है, फिलहाल उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऋषभ पंत के परिवार, दोस्त, साथी खिलाड़ियों के अलावा फैंस उनके जल्द स्वास्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उधर, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद एक पोस्ट कर प्रार्थना की है। उन्होंने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- ''प्रार्थना कर रही हूं।'' इसके साथ उन्होंने एक कबूतर और दिल का इमोजी छोड़ा है। जैसे ही उर्वशी रौतेला का ये पोस्ट सामने आया लोग इसको ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऋषभ के लिए वो प्रार्थना रही हैं। हालांकि इस पोस्ट में उर्वशी रौतेला ने किसी का नाम नहीं लिखा है। एक यूजर ने लिखा है, ''ऋषभ भाई के लिए प्रार्थना कर रही है।''

मां वनिता शर्मा का दावा, तुनिषा पर इस्लाम कबूल करने का था 'दबाव'

दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने सनसनीखेज दावा करते हुए शुक्रवार को यहां पहली बार कहा कि उनकी बेटी पर इस्लाम कबूल करने का 'दबाव' था। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि तुनिषा को उसके पूर्व प्रेमी शीजान खान और उसके परिवार द्वारा लगातार अलग-अलग तरीकों से परेशान किया गया था, उसे उसकी इच्छा के विरुद्ध कई काम करने के लिए मजबूर किया गया था और उसे इस्लाम को गले लगाने के लिए कथित तौर पर दबाव बनाया गया था।

वनिता शर्मा की दलीलें केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले के शोक संतप्त परिवार से मिलने के एक दिन बाद आईं और उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से उनके परिवार के लिए 25 लाख रुपये का मुआवजा मांगने का आश्वासन दिया। बता दें, 20 वर्षीय तुनिषा ने 24 दिसंबर को वसई में एक टेलीसीरियल की शूटिंग के दौरान आत्महत्या कर ली थी और एक दिन बाद उसके सह-कलाकार शीजान को उसकी मां द्वारा धोखा देने का आरोप लगाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

सिनेजीवन: पंत के जल्दी ठीक होने के लिए उर्वशी ने मांगी दुआ! और तुनिषा पर इस्लाम कबूल करने का था दबाव?

एडवांस बुकिंग: ओवरसीज में रिकॉर्ड तोड़ रही है शाहरुख खान- दीपिका पादुकोण की फिल्म

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म "पठान" 25 जनवरी को वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली है। जहां भारत में फिल्म को लेकर क्रेज देखा जा सकता है, वहीं ओवरसीज में भी किंग खान के स्टारडम की झलक देखने को मिल रही है। ओवरसीज में फिल्म एडवांस बुकिंग में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो, जर्मनी में रिलीज के 27 दिन पहले ही फिल्म एडवांस बुकिंग की सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और लगभग सभी शोज फुल हो चुके हैं। एक ट्विटर यूजर ने जर्मनी में बिक रहे टिकटों का स्क्रीनशॉट शेयर किया और कहा, "जर्मनी में पठान के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और यहां हर तरफ पागलपन है !! बर्लिन, हैम्बर्ग-डैमटोर, हैम्बर्ग-हार्बर्ग और ऑफ़ेनबैक लगभग हाउसफुल हैं। 25 जनवरी 2023 - द किंग ऑफ ओवरसीज आ रहे हैं.."

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;