सिनेजीवन: 'भेड़िया' से वरुण धवन का दिल दहलाने वाला अवतार और सुष्मिता सेन स्टारर 'आर्या 2' का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है और सुष्मिता सेन मच अवेटेड सीरीज 'आर्या 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म 'भेड़िया' में वरुण धवन का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है जो खूब वायरल हो रहा है। पोस्टर में वरुण का लुक बहुत डरावना है। वे भड़िया के अवतार में काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं। फैंस को उनका यह लुक खूब पसंद आ रहा है। फिल्म अगले साल 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। पहले फिल्म 2022 के अप्रैल महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ कारणों की वजह से मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदल कर नवबंर कर दी।

'इनसाइड एज' की रिलीज से पहले रीकैप वीडियो हुआ रिलीज

'इनसाइड एज' के तीसरे सीज़न के इंतजार के साथ, अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज दूसरे सीज़न की हमारी यादों को ताज़ा करते हुए एक रीकैप वीडियो जारी किया है। भाईसाहब के यह दिखाने से लेकर कि वे विक्रांत धवन के बॉस क्यों हैं, दर्शकों ने निश्चित रूप से पॉलिटिक्स, प्लानिंग को मिस किया होगा, जो मालिकों और खिलाड़ियों के बीच प्रोफेशनल की तुलना में अधिक पर्सनल लगती है और यह कहना गलत नहीं होगा कि वे एक अन्य दिलचस्प इनिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। करण अंशुमान द्वारा निर्मित और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, यह सीजन सत्ता के इस अंतिम खेल में पहले से कहीं अधिक दांव लगाने के साथ बड़ा होने का वादा करता है। इनसाइड एज का तीसरा सीज़न 03 दिसंबर से अमेज़न प्राइम वीडियो पर 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'फाइटर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कि ऋतिक रोशन की तारीफ

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ काम करने के बारे में चर्चा करते हुए यह बताया कि उन्हें उनमें सबसे अच्छा क्या लगता है। आईएफएफआई 2021 की बातचीत के दौरान, सिद्धार्थ ने कहा कि ऋतिक एक पूर्ण नायक हैं। वह सेट पर हर घंटे, बार-बार कुछ न कुछ ऐसा करते हैं जिससे आप उनकी क्षमता का उपयोग कर सकें। "जो मुझे लगता है कि ऐसा हम में से कोई भी अभी तक नहीं कर पाया है और यह हम सभी के लिए एक चुनौती है।" उन्होंने आगे कहा कि उनके साथ रहना वास्तव में रोमांचक और प्रेरक है और अपने पहले के एक साक्षात्कार में मैंने कहा है कि मैं हमेशा एक फिल्म निर्माता बनने की ख्वाहिश रखता था जिसके साथ ऋतिक रोशन एक फिल्म करेंगे। "क्योंकि उनमें एक छिपा हुआ फिल्म निर्माता है जो कई अभिनेताओं में नहीं हैं, और वह फिल्म के व्यापक परिप्रेक्ष्य को देखते है, इसलिए जब आप उसके साथ 2 हीरो वाली फिल्म करते हैं तो यह एक खुशी की बात होती है क्योंकि वह खुद को बिल्कुल नहीं देख रहे होते है, वह केवल मजबूत रहकर काम करते है।" सिद्धार्थ को लगता है कि ऋतिक खुद को अंतिम स्थान पर रखते हैं। ऋतिक रोशन ने 'फाइटर' के लिए सिद्धार्थ के साथ फिर से काम करने पर बात की, उन्होंने कहा कि हां यह बेहद रोमांचक और अधिक है। सिड (सिद्धार्थ आनंद) ने मुझे वॉर में अच्छा काम करते देखा है। उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आर्या 2 का ट्रेलर रिलीज, सुष्मिता सेन का दिखा अलग अंदाज

सुष्मिता सेन-स्टारर 'आर्या' सीरीज अपने दूसरे सीजन के साथ लौट रही है। सीरीज के निमार्ताओं ने उसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर आश्चर्यजनक ट्विस्ट से भरा हुआ है और सुष्मिता को एक क्रूर अवतार में दिखाया गया है, जो अपने परिवार के लिए कुछ भी करने को है। दूसरे सीजन में अपने चरित्र पर प्रकाश डालते हुए, सुष्मिता ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्डस के लिए पिछले सीजन के लिए नामांकित होने के बाद, हम दूसरे सीजन के लिए सुपरचार्ज हैं। सीजन 2 केवल आर्या के बारे में नहीं है, जो एक मजबूत महिला है, बल्कि एक योद्धा भी है। ये सीरीज एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक बड़ी सीख साबित हुई है। मैंने आर्या को एक नए अवतार में रखकर खुद को चुनौती दी और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस किरदार की सराहना करेंगे। शो के निर्माता और निर्देशक राम माधवानी ने प्रमुख विषयों को एक साथ जोड़ते हुए कहा कि हम 'आर्या 2' का ट्रेलर पेश करने के लिए उत्साहित हैं। एक चरित्र के रूप में, आर्या ताकत और भेद्यता का प्रतीक है। उसे अपने अतीत का सामना करना पड़ता है ताकि वह अपने भविष्य की रक्षा के लिए अपने परिवार को बचा सके। 'आर्या' का दूसरा सीजन एक अनिच्छुक डाकू और अपराध की दुनिया और दुश्मनों से जूझ रही एक माँ की यात्रा को चित्रित करता है, जो अपने परिवार और बच्चों की तलाश में हैं। नए सीजन में सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना और दिलनाज ईरानी भी शामिल हैं। सीरीज 10 दिसंबरको डिजनी हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नागा शौर्य का तीरंदाजी स्पोर्ट्स ड्रामा 'लक्ष्य' 10 दिसंबर को रिलीज होगा

तेलुगु स्टार नागा शौर्य का आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा 'लक्ष्य' 10 दिसंबर को रिलीज होगी। शौर्य की 20वीं फिल्म 'लक्ष्य' संतोष जगरलापुडी द्वारा निर्देशित है। यह 10 दिसंबर को दुनिया भर में अपनी थिएटर रिलीज के लिए तैयार है। निमार्ताओं ने एक दिलचस्प पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा सोशल मीडिया पर की। अपने चेहरे पर एक उदास नजर के साथ, शौर्य अपने सुडौल शरीर को दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्हें एक धनुष और एक तीर पकड़े हुए देखा जा सकता है। 'लक्ष्य' तीरंदाजी के प्राचीन खेल पर आधारित भारत की पहली फिल्म है। फिल्म में नागा शौर्य एक नए अवतार में दिखाई देते हैं। 'लक्ष्य' का पोस्ट-प्रोडक्शन के अपने अंतिम चरण में है। अभिनेत्री केतिका शर्मा शौर्य की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी। फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी और नॉर्थ स्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले नारायण दास नारंग, पुष्कुर राम मोहन राव और सरथ मरार द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। संगीतकार काला भैरव ने फिल्म के लिए साउंडट्रैक दिया है, जबकि राम रेड्डी ने छायांकन किया है, और जुनैद संपादक हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia